Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Rampal case


'Rampal case' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रामपाल को एक और मामले में उम्र कैद, 2014 में सतलोक आश्रम में हुई थी एक महिला की मौत

    रामपाल को एक और मामले में उम्र कैद, 2014 में सतलोक आश्रम में हुई थी एक महिला की मौत

    हिसार में नवम्बर 2014 में रामपाल (Sant Rampal) से जुड़े बरवाला के सतलोक आश्रम (Satlok Ashram Case) में हत्‍या के केस नंबर 430 में मामले में स्वयंभू बाबा रामपाल (Sant Rampal) को हिसार कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. इस मामले में एक महिला की मौत हुई थी. बता दें कि मंगलवार को 4 महिलाओं और एक बच्चे की मौत के मामले में केस संख्या 429 में हिसार कोर्ट ने गी संत रामपाल और सभी 15 आरोपियों को उम्र क़ैद की सज़ा सुनाई थी. 

  • चार साल पुराने हत्‍या के 2 मामलों में रामपाल समेत सभी आरोपी दोषी करार, सजा पर फैसला 16-17 अक्‍टूबर को

    चार साल पुराने हत्‍या के 2 मामलों में रामपाल समेत सभी आरोपी दोषी करार, सजा पर फैसला 16-17 अक्‍टूबर को

    दरअसल, 2014 में संत रामपाल को चंडीगढ़ हाई कोर्ट ने तलब किया था, लेकिन ये वहां नहीं गया था. इसके बाद पुलिस ने जबरन इसे आश्रम से निकाला था. तब आश्रम में हज़ारों अनुयायी थे. उस दौरान वहां भगदड़ मची और हिंसा हुई थी. जिसकी वजह से 5 महिलाओं समेत 1 बच्चे की मौत हो गई थी.

  • अलीगढ़ : धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में रामपाल के 27 समर्थक गिरफ्तार

    अलीगढ़ : धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में रामपाल के 27 समर्थक गिरफ्तार

    विवादित स्वयंभू बाबा रामपाल के 27 समर्थकों को अलीगढ़ में धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से कथित रूप से आपत्तिजनक पर्चे मिले थे. नगर मजिस्ट्रेट सचिन कुमार ने मंगलवार को यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि रामपाल के कुछ समर्थक कल दिल्लीगेट क्षेत्र में खैर मार्ग पर हिन्दू देवी-देवताओं के प्रति अपमानजनक टिप्पणी वाले पर्चे बांट रहे थे. इससे नाराज कुछ भाजपा नेताओं और हिन्दू जागरण मंच के सदस्यों ने जालापुर स्थित रामपाल ट्रस्ट के कार्यालय में रखे पर्चों में आग लगा दी थी.

  • हरियाणा: सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल मामले में कोर्ट का फैसला आज संभव

    हरियाणा: सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल मामले में कोर्ट का फैसला आज संभव

    डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे साध्वियों के यौन शोषण के मामले में सोमवार को सजा होने के बाद हिसार के बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में आज फैसला आने वाला है. कोर्ट ने 29 अगस्त तक लिए फैसला टाल दिया था. 

Advertisement