NDTV Khabar

Ranchi Test


'Ranchi test' - 29 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड : CM आवास से जुड़े 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, मुख्यमंत्री फिर करायेंगे कोरोना जांच

    झारखंड : CM आवास से जुड़े 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित,  मुख्यमंत्री फिर करायेंगे कोरोना जांच

    Coronavirus in Jharkhand: झारखंड में मुख्यमंत्री आवास से जुड़े 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इनमें सचिव रैंक का एक अधिकारी, कुक, ड्राइवर, आवास में काम करने वाले अन्य कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. मुख्यमंत्री आवास (CM House Ranchi) को इसकी सूचना दे दी गयी है. साथ ही इन संक्रमितों के सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की सूची मांगी गई है, ताकि उनकी भी जांच कराई जा सके. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) भी दोबारा कोरोना की जांच कराएंगे.

  • Coronavirus Jharkhand News: बोकारो में Covid-19 से संक्रमित दो और व्यक्ति, राज्य में कुल 19 मामले

    Coronavirus Jharkhand News: बोकारो में Covid-19 से संक्रमित दो और व्यक्ति, राज्य में कुल 19 मामले

    Coronavirus Jharkhand News: रविवार को रांची में एक संक्रमित व्यक्ति की मौत होने के साथ अब इस संक्रमण से कुल दो लोगों की मौत हो चुकी है. झारखंड के प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य नितिन मदन कुलकर्णी ने इसकी पुष्टि की है. बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने बताया कि तबलीगी जमात के मरकज से लौटे लोगों के संपर्क में आए बोकारो के दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई. अब बोकारो में संक्रमितों की कुल संख्या आठ हो गयी जिनमें से 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो चुकी है. 

  • India Vs South Africa: मैच के दौरान नींद लेते नजर आए Ravi Shastri, लोग बोले- '10 करोड़ रुपये की नींद...'

    India Vs South Africa: मैच के दौरान नींद लेते नजर आए Ravi Shastri, लोग बोले- '10 करोड़ रुपये की नींद...'

    India vs South Africa, 3rd Test, Day 4: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट (IND Vs SA 3rd Test) भी जीत लिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) मैच के दौरान नींद लेते दिख रहे हैं.

  • INDvsAUS: नई कंट्रोवर्सी, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने साधा विराट पर निशाना, 'बताया डोनाल्ड ट्रंप जैसा'

    INDvsAUS: नई कंट्रोवर्सी, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने साधा विराट पर निशाना, 'बताया डोनाल्ड ट्रंप जैसा'

    भारतीय कप्तान विराट कोहली भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दौरान लगातार चर्चा में हैं. हालांकि कोहली अभी तक बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ियों से लेकर वहां की मीडिया के भी निशाने पर हैं. इसी फितरत पर हाल ही में टिप्पणी करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ऑस्ट्रेलियाई टीम का सपोर्टिंग स्टॉफ है. उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं.

  • धीमी पारियों के वजह से याद किया जाएगा रांची टेस्ट, यह रहीं सबसे तीन धीमी पारियां...

    धीमी पारियों के वजह से याद किया जाएगा रांची टेस्ट, यह रहीं सबसे तीन धीमी पारियां...

    रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरे टेस्ट मैच ड्रा हो गया है. इस मैच को ड्रॉ कराने में कई खिलाड़ियों का योगदान रहा. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को अपनी झोली में डाल लेगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तरफ से शेन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने दीवार की तरह भारतीय गेंदबाजों का सामना किया और ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे पारी में हीरो साबित हुए. पहले पारी में भारत के लिए पांच विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट तो हासिल किए लेकिन मार्श और हैंड्सकॉम्ब के ऊपर उनकी गेंदबाजी का कोई असर नहीं हुआ.

  • एक्सपर्ट्स ने किया चेतेश्वर पुजारा के शतक को सलाम, खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम

    एक्सपर्ट्स ने किया चेतेश्वर पुजारा के शतक को सलाम, खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम

    रांची टेस्ट के तीसरे दिन चोटिल कप्तान विराट कोहली और फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे के बावजूद रांची के 'रनवीर' चेतेश्वर पुजारा अपने मिशन पर लगे रहे. पैट कमिंस की गेंद पर चौका लगाकर पुजारा ने बेंगलुरु का अधूरा काम पूरा किया.

  • विराट कोहली को ज़रूरत हो तभी बल्लेबाज़ी के लिए आना चाहिए : NDTV से सुनील गावस्कर

    विराट कोहली को ज़रूरत हो तभी बल्लेबाज़ी के लिए आना चाहिए : NDTV से सुनील गावस्कर

    रांची में दूसरे दिन टीम इंडिया ने सिर्फ़ 1 विकेट खोकर 120 रन बनाये हैं और फ़िलहाल हालात नियंत्रण में नज़र आ रहे हैं. लेकिन भारतीय फ़ैन्स के ज़ेहन में सबसे बड़ा सवाल ये बना हुआ है कि विराट कितने फ़िट हैं? क्या वो नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी के लिए आ सकेंगे? पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की राय इन सबसे अलग है. सनी कहते हैं, "मुझे नहीं लगता है कि विराट को नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी के लिए आना चाहिए.

  • INDvsAUS:रांची टेस्‍ट के दोनों दिन ऐसी घटनाएं हुईं जिन्‍होंने खिलाड़ि‍यों के चेहरे पर बिखेरी हंसी...

    INDvsAUS:रांची टेस्‍ट के दोनों दिन ऐसी घटनाएं हुईं जिन्‍होंने खिलाड़ि‍यों के चेहरे पर बिखेरी हंसी...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे टेस्‍ट मैच के दोनों दिन ऐसी घटनाएं हुईं कि दर्शक और खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. मैच के पहले दिन तीसरे सेशन में उस समय नाटकीय क्षण आए थे जब टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ के खिलाफ अजीबोगरीब अपील की थी.

  • INDvsAUS:वॉर्मअप के दौरान तो टीम के साथ दिखे विराट कोहली, लेकिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे

    INDvsAUS:वॉर्मअप के दौरान तो टीम के साथ दिखे विराट कोहली, लेकिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे

    टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को रांची टेस्‍ट के पहले दिन कंधे पर लगी चोट टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय साबित हो रही है. कंधे की चोट से उबर रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भी फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं उतरे और उनकी गैरमौजूदगी में उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम की अगुआई की.

  • INDvsAUS:सीरीज में यह रिकॉर्ड बनाने से चूक गए स्‍टीव स्मिथ-ग्‍लेन मैक्‍सवेल

    INDvsAUS:सीरीज में यह रिकॉर्ड बनाने से चूक गए स्‍टीव स्मिथ-ग्‍लेन मैक्‍सवेल

    भारत के खिलाफ रांची टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ और ग्‍लेन मैक्‍सवेल शतक बनाने में कामयाब रहे. इन दोनों की पारियों की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया टीम भारत के खिलाफ बडे स्‍कोर की ओर बढ़ रही है. मैच के पहले दिन गुरुवार को 140 के स्‍कोर पर चार विकेट गिरने के बाद स्मिथ-मैक्‍सवेल की जोड़ी ने पारी को संवारने का काम किया और पांचवें विकेट के लिए 191 रन की साझेदारी की.

  • INDvsAUS: ऑस्‍ट्रेलिया के ग्‍लेन मैक्‍सवेल और टीम इंडिया के करुण नायर में है यह समानता...

    INDvsAUS: ऑस्‍ट्रेलिया के ग्‍लेन मैक्‍सवेल और टीम इंडिया के करुण नायर में है यह समानता...

    रांची में टीम इंडिया के खिलाफ शतकीय पारी से मैक्‍सवेल ने ऑस्‍ट्रेलियाई टेस्‍ट टीम में नियमित स्‍थान बनाने का दावा पेश किया है. इस पारी के दौरान मैक्‍सवेल और टीम इंडिया के बल्‍लेबाज करुण नायर के बीच अजीब समानता सामने आई. दरअसल, मैक्‍सवेल और नायर का जो टेस्‍ट क्रिकेट का सर्वोच्‍च स्‍कोर है,

  • Ind vs Aus: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में 'कप्तान अजिंक्य रहाणे' की भी हुई तारीफ़...

    Ind vs Aus: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में 'कप्तान अजिंक्य रहाणे' की भी हुई तारीफ़...

    रांची टेस्ट के पहले दिन कप्तान विराट कोहली के कंधे का घायल होना टीम इंडिया के लिए फ़िक्र की बात रही. 40वें ओवर में उमेश यादव की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब के शॉट को कोहली ने रोक तो लिया लेकिन अपना कंधा चोटिल कर बैठे. उन्हें उसी वक्त मैदान पर झुकते और अपने कंधे को संभालने की कोशिश करते देखा गया. यहां तक कि उन्हें कंधे पर आइस पैक लगाने की ज़रूरत पड़ी और बाद में पूरा दिन ड्रेसिंग रूम में ही गुजारना पड़ा. ऐसे में टीम इंडिया की ज़िम्मेदारी उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के कंधों पर आ गयी.

  • INDvsAUS : रांची टेस्ट में टीम इंडिया को बड़ा झटका, विराट कोहली मैच से बाहर?

    INDvsAUS : रांची टेस्ट में टीम इंडिया को बड़ा झटका, विराट कोहली मैच से बाहर?

    रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि कप्तान विराट कोहली के कंधे में लगी चोट गंभीर है और वह अब शायद इस टेस्ट में मैदान पर नहीं उतर पाएंगे.

  • INDvsAUS: रांची टेस्‍ट के दौरान आया नाटकीय क्षण जब बल्‍लेबाज, फील्‍डर और अम्‍पायर सब हंस पड़े...

    INDvsAUS: रांची टेस्‍ट के दौरान आया नाटकीय क्षण जब बल्‍लेबाज, फील्‍डर और अम्‍पायर सब हंस पड़े...

    भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे पहले टेस्‍ट के आखिरी सेशन में एक क्षण ऐसा भी आया जब मैदान पर मौजूद दोनों बल्‍लेबाज, फील्‍डर के साथ अम्‍पायर भी हंस पड़े.

  • INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    रांची टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली फील्डिंग करते हुए कंधा चोटिल करा बैठे. इस कारण उन्‍हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा. तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे सेशन के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज पीटर हैंड्सकोंब के शॉट को रोकने की कोशिश में विराट ने डाइव मारी लेकिन इस कोशिश में उनका कंधा चोटग्रस्‍त हो गया.

  • INDvsAUS: DRS विवाद के बाद स्‍टीव स्मिथ ने टीम इंडिया को दिया शतक बनाकर जवाब, यह रिकॉर्ड भी बनाया..

    INDvsAUS: DRS विवाद के बाद स्‍टीव स्मिथ ने टीम इंडिया को दिया शतक बनाकर जवाब, यह रिकॉर्ड भी बनाया..

    ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने डीआरएस विवाद का असर अपनी बल्‍लेबाजी पर नहीं पड़ने दिया है. यही नहीं, इस विवाद के बाद वे रांची टेस्‍ट में और बेहतर बल्‍लेबाजी करने के लिए दृढ़प्रतिज्ञ नजर आए.

  • INDvsAUS: रवींद्र जडेजा और चेतेश्‍वर पुजारा के कैच की बदौलत टीम इंडिया ने अपने नाम किया पहला सेशन, देखें वीडियो

    INDvsAUS: रवींद्र जडेजा और चेतेश्‍वर पुजारा के कैच की बदौलत टीम इंडिया ने अपने नाम किया पहला सेशन, देखें वीडियो

    रांची टेस्‍ट के पहले दिन प्रारंभिक जोड़ी ने ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को अच्‍छी शुरुआत दी. डेविड वॉर्नर और मैट रेनशॉ ने भारतीय गेंदबाजों का विश्‍वास के साथ सामना किया और पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की. पिच के मिजाज को भांपते हुए पारी के सातवें ओवर से की कप्‍तान विराट कोहली ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आक्रमण पर लगा दिया लेकिन टीम के लिए पहली कामयाबी लेग स्पिनर रवींद्र जडेजा लेकर आए.

  • INDvsAUS : धोनी के मैदान पर स्टीव स्मिथ ने जड़ा 19वां शतक, मैक्सवेल की भी शानदार पारी, चोटिल विराट मैदान पर नहीं लौटे

    INDvsAUS : धोनी के मैदान पर स्टीव स्मिथ ने जड़ा 19वां शतक, मैक्सवेल की भी शानदार पारी, चोटिल विराट मैदान पर नहीं लौटे

    भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 4 टेस्‍ट मैचों की सीरीज का रोमांच अपने चरम पर है. सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. पूर्व कप्तान एमएस धोनी के होम ग्राउंड रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया पर दबाव बना लिया. हालांकि पहले सत्र में टीम इंडिया हावी रही, जबकि अंतिम दो सत्र में कंगारुओं ने स्थिति मजबूत कर ली.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com