NDTV Khabar

Rape


'Rape' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रेप की घटनाओं के लिए कोरोना को जिम्मेदार ठहराना सोरेन का मानसिक दीवालियापन : बीजेपी

    रेप की घटनाओं के लिए कोरोना को जिम्मेदार ठहराना सोरेन का मानसिक दीवालियापन :  बीजेपी

    झारखंड (Jharkhand) प्रदेश भाजपा (BJP) अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के उस बयान पर शनिवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें उन्होंने राज्य में बढ़ती बालात्कार (Rape) की घटनाओं के लिए कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का मानसिक दीवालियापन है कि अब वह राज्य में बलात्कार की घटनाओं के लिए भी कोरोना वायरस संकट को जिम्मेदार मान रहे हैं. प्रकाश ने एक बयान में कहा कि अपनी सरकार की विफलताओं एवं आगामी उपचुनावों में ‘महा-ठगबंधन’ की हार होती देख हेमंत बौखलाहट में ऊल-जुलूल बाते कर रहे हैं.

  • छत्तीसगढ़: महिला से बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, दो आरोपी हिरासत में

    छत्तीसगढ़: महिला से बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, दो आरोपी हिरासत में

    छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में महिला से बलात्कार (Rape) और हत्या की कोशिश के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने शनिवार को बताया कि लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खलखिया गांव में 40 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

  • झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) जिले में मिर्जा चैकी थानांतर्गत एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने बृहस्पतिवार को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार को ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बृहस्पतिवार की रात्रि बास्कोडीह जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी छह युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा करने में युवकों द्वारा इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

  • राहुल गांधी ने BJP के तंज ''गांधी परिवार को परवाह नहीं'' का दिया जवाब - 'यूपी की तरह...'

    राहुल गांधी ने BJP के तंज ''गांधी परिवार को परवाह नहीं'' का दिया जवाब - 'यूपी की तरह...'

    इससे पहले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता जो कुछ दावा कर रहे हैं, उसके उलट होशियारपुर घटना और हाथरस मामले के बीच कोई तुलना नहीं है. उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि हाथरस मामले में, उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस न सिर्फ सख्त कार्रवाई करने में नाकाम रही, बल्कि अगड़ी जाति के आरोपियों को बचाने की कोशिश करते हुए भी नजर आई.

  • अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले होशियारपुर जिले में छह साल की एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. बुधवार को एक एक मकान में उसका अधजला शव मिला था. इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • "गांधी परिवार को परवाह नहीं..." पंजाब में कथित बलात्कार के मामले में बोले प्रकाश जावड़ेकर

    Punjab Dalit Girl Raped : जावड़ेकर ने परोक्ष तौर पर यूपी के हाथरस गैंगरेप कांड में राहुल गांधी के पीड़ित परिवार से मुलाकात का वाकया याद दिलाया.

  • यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    बाराबंकी में एक 17 साल की लड़की को उसके दोस्‍त ने गैंगरेप के बाद माकर नहर में फेंक दिया. लड़की घर से गायब थी, घर वालों ने रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस उसके दोस्‍त को पकड़ लाई. जब सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर दिया. लड़की को घर वाले उस लड़के से मिलने से रोक रहे थे, इसलिए अपने दोस्‍त के साथ मिलकर उसने यह जघन्‍य अपराध कर डाला. दोनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया गया है.

  • मुरलीधरन की Biopic से जुड़े विवाद में एक्‍टर विजय सेतुपति की बेटी को मिली रेप की धमकी

    मुरलीधरन की Biopic से जुड़े विवाद में एक्‍टर विजय सेतुपति की बेटी को मिली रेप की धमकी

    राजनीतिक नेताओं और अन्‍य लोगों की जबर्दस्‍त विरोध के बाद सेतुपति ने फिल्‍म से हटने का फैसला किया था. दक्षिण के राज्‍य में यह विरोध सेतुपति का विरोध करते हुए कहा जा रहा था कि वे उस शख्‍स (मुरलीधरन) का रोल कर रहे हैं जिसने उस समय 'धोखा दिया' जब श्रीलंका के तमिलों का नरसंहार किया जा रहा था.

  • UP : निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा और उनके बेटे पर एक सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

    UP : निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा और उनके बेटे पर एक सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

    इस सिंगर ने आरोप लगाया है कि 2014 में मिश्रा ने एक प्रोग्राम के लिए उसे अपने घर बुलाया था, जहां उसके साथ रेप किया और फिर उसे चुप रहने वर्ना जान से मारने की धमकी दी. उसका आरोप है कि 2015 में उसका वाराणसी के एक होटल में रेप किया गया था.

  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 

  • यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    भदोही में चुनाव प्रचार के लिए आई गायिका का बाहुबली विधायक विजय मिश्रा द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. विधायक के साथ-साथ उनके बेटे और एक अन्य शख्स पर गायिका से गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला 2014 का है. उस समय विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं.

  • हाथरस कांड : CBI ने पीड़ित परिवार से की 5 घंटे पूछताछ, पूछे ये सवाल

    हाथरस कांड : CBI ने पीड़ित परिवार से की 5 घंटे पूछताछ, पूछे ये सवाल

    पीड़िता की भाभी ने बताया कि CBI ने उनसे मामले से संबंधित सवाल पूछे. उन्होंने कहा, 'जांच टीम ने मुझसे ज्यादा सवाल नहीं पूछे. उन्होंने मुझसे छोटू के बारे में पूछा लेकिन मैं उसे नहीं जानती. वे अपने साथ पीड़िता के कपड़े ले गए. वे कई घंटे तक सवाल पूछते रहे. हमने किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया.'

  • तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना (Telangana) में दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) में विफल रहने के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना में 13 साल की पीड़िता ने मृत्यु पूर्व के अपने बयान में हत्यारोपी की पहचान भी की थी. आऱोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • यूपी में थम नहीं रहे हैं महिलाओं के खिलाफ अपराध, बाराबंकी में 15 साल की लड़की की लाश खेत में मिली

    यूपी में थम नहीं रहे हैं महिलाओं के खिलाफ अपराध, बाराबंकी में 15 साल की लड़की की लाश खेत में मिली

    सहारनपुर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह खेत में अपने बेटों को खाना लेकर जा रही थी, तभी गांव के कुछ दबंगों ने उसके साथ रेप किया और मारा-पीटा.पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के साथ महिला का जमीनी झगड़ा भी है. 

  • भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बच्ची एक ऑनलाइन गेम के जरिए इन आरोपियों से मिली थी. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन आरोपियों ने बच्ची का वीडियो बना लिया था, जिसे वो ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे, ताकि वो उनके खिलाफ न बोले.

  • गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बच्ची की मौत के मामले में आरोपी ने खुद कबूला कि उसके जीजा ने 9 साल की बच्ची के साथ रेप किया था और फिर उसकी तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा आरोपी खालिद से पूछताछ करते हुए एक वीडियो सामने आया है. खालिद ने बताया कि उसके जीजा राजू ने बच्ची के साथ रेप किया और तार से गला घोंटकर उसे छत में लगे लोहे के गार्टर से लटका दिया. बच्ची को लटकाने में खालिद ने भी राजू की मदद की थी.

  • बलात्कार के बाद आत्महत्या करने वाली बच्ची का अंतिम संस्कार, थाना प्रभारी समेत दो सस्पेंड

    बलात्कार के बाद आत्महत्या करने वाली बच्ची का अंतिम संस्कार, थाना प्रभारी समेत दो सस्पेंड

    चित्रकूट जिले में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं होने से क्षुब्ध होकर आत्महत्या करने वाली दलित बच्ची का बुधवार को पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिंह और सरैयां पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक अनिल साहू को निलंबित कर दिया गया है.

  • यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर के  थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता के मुताबिक सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. और यहां तक कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com