NDTV Khabar

Rape And Murder News in Hindi


'Rape and murder' - 131 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    बाराबंकी में एक 17 साल की लड़की को उसके दोस्‍त ने गैंगरेप के बाद माकर नहर में फेंक दिया. लड़की घर से गायब थी, घर वालों ने रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस उसके दोस्‍त को पकड़ लाई. जब सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर दिया. लड़की को घर वाले उस लड़के से मिलने से रोक रहे थे, इसलिए अपने दोस्‍त के साथ मिलकर उसने यह जघन्‍य अपराध कर डाला. दोनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया गया है.

  • तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना (Telangana) में दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) में विफल रहने के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना में 13 साल की पीड़िता ने मृत्यु पूर्व के अपने बयान में हत्यारोपी की पहचान भी की थी. आऱोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या (Hathras Gang Rape and Murder) के मामले का जबलपुर (Jabalpur) का कनेक्शन भी सामने आया है. जबलपुर मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शक (Demonstrator)  के तौर पर काम करने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल (Dr Rajkumari Bansal) इस कांड के बाद न केवल हाथरस पहुंचीं बल्कि उन्होंने पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया में बढ़ चढ़कर बयान भी दिए थे. जबलपुर की महिला डॉक्टर के हाथरस पहुंचने और वहां उनके द्वारा गांव वालों को भड़काने का खुलासा उत्तर प्रदेश (UP) की एसआईटी (SIT) ने किया है, लिहाजा एसआईटी अब उनकी भूमिका की जांच करने वाली है. यूपी एसआईटी द्वारा निशाने पर लिए जाने के बाद जबलपुर की डॉक्टर राजकुमारी बंसल खुद मीडिया के सामने आई और अपनी चुप्पी तोड़ी. 

  • हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस (Hathras) में हुए गैंगरेप और हत्या (Gang Rape and Murder) का केस आज सीबीआई (CBI) को सौंपा गया दिया गया. यह केस औपचारिक रूप से सीबीआई को सौंप दिया गया है, हालांकि अभी सीबीआई ने यह केस दर्ज नहीं किया है. हाथरस कांड को लेकर केंद्र सरकार (Central Government) ने सीबीआई जांच को लेकर अपनी अधिसूचना (Notification) जारी कर दी है. अधिसूचना जारी होने के बाद सीबीआई हाथरस पुलिस (Hathras Police) से इस बारे में अब तक की जांच तथा एफआईआर (FIR) की कॉपी मांगेगी. इसके बाद सीबीआई मामले को रजिस्टर्ड कर अपनी जांच शुरू करेगी. मामले की जांच सीबीआई की विशेष अपराध शाखा को सौंपे जाने की संभावनाएं हैं. सीबीआई की ग़ाज़ियाबाद यूनिट इस मामले की जांच कर सकती है.

  • हाथरस : लड़की का परिवार उसके अस्थि विसर्जन के लिए तैयार नहीं

    हाथरस : लड़की का परिवार उसके अस्थि विसर्जन के लिए तैयार नहीं

    Hathras Gang Rape and Murder: हाथरस में लड़की का शव ज़बर्दस्ती जला देने से नाराज़ परिवार ने अब उसकी अस्थियों का विसर्जन करने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि उसके अंतिम संस्कार में परिवार को शामिल नहीं होने दिया गया. उन्हें पता नहीं कि यह उस लड़की की अस्थियां हैं या नहीं. परिवार से मिलने आज वहां पहुंचीं मेधा पाटकर (Medha Patkar) ने भी मामले की ज्युडीशियल इंक्वारी की मांग की. जब उस लड़की की चिता जली तो उसके सबसे करीबी वहां नहीं थे. घर वालों का आरोप है कि पुलिस (Police) ने उन्हें लड़की का शव नहीं दिया..खुद ही जला दिया. अब उन्हें पता नहीं कि किसकी अस्थियां उन्हें दी गई हैं.

  • हाथरस मामले में SC में दूसरी PIL दाखिल, पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ ऐक्शन की मांग 

    हाथरस मामले में SC में दूसरी PIL दाखिल, पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ ऐक्शन की मांग 

    याचिका में हाई कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच कराने की भी मांग की गई है ताकि दोषी बच न पाए. इसके अलावा याचिकाकर्ता ने देशभर के लिए दिशा-निर्देश बनाने की भी मांग की है.

  • हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

    हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

    यूपी पुलिस ने पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन और पार्टी के कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया। पुलिस की धक्कामुक्की के कारण डेरेक जमीन पर गिर पड़े।

  • गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात (Gujarat) के आनंद में विशेष अदालत ने रेप और हत्या (Rape and Murder) के एक आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है. दोषी ने तीन साल पहले एक तीन साल की मासूम का अपहरण कर रेप किया था. हैवानियत को अंजाम देने के बाद उसने बेरहमी से बच्ची को मार डाला था. अदालत ने मंगलवार को इस मामले में फैसला सुनाया. दोषी पर पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था.

  • हाथरस गैंगरेप केस: रात 2.30 बजे पीड़िता का पुलिसवालों ने किया अंतिम संस्कार, परिजनों को कर दिया था घर में बंद

    हाथरस गैंगरेप केस: रात 2.30 बजे पीड़िता का पुलिसवालों ने किया अंतिम संस्कार, परिजनों को कर दिया था घर में बंद

    मृतक के पिता और भाई पुलिस एक्शन के खिलाफ विरोध में धरने पर बैठ गए. इसके बाद पुलिस के अफसर उन्हें काली स्कॉर्पियो में बिठाकर कहीं और ले चले गए.

  • लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर खीरी के एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया, सूचना पर एक टीम वहां पर पहुंची और अन्‍य टीमें आ ही रहीं थीं. रास्‍ते में उसी दौरान गन्‍ने के खेत की तरफ आरोपी भागता हुआ दिखाई दिया. उसके बाद उसने पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने जवाबी फायर किया जिसमें उसके पैर में गोली लगी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • यूपी: लखीमपुर खीरी में किशोरी से रेप और हत्‍या के मामले में एक गिरफ्तार

    यूपी: लखीमपुर खीरी में किशोरी से रेप और हत्‍या के मामले में एक गिरफ्तार

    पुलिस के अनुसार, संदिग्‍ध की पहचान दिलशाद के रूप में की गई है, वह उस टेलर की शॉप पर सामान की सप्‍लाई करता था जहां से लड़की अपने कपड़े सिलाती थी. पुलिस ने कहा है कि दोनों के बीच फोन पर भी एक-दूसरे से बात किया करते थे.

  • यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी (UP) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले की पुलिस ने उस 17 साल की लड़की का भी रेप (Rape) होने की पुष्टि की है जिसका कटा हुआ शव गांव में आज सुबह मिला था. पहले पुलिस ने कहा था कि लड़की की धारदार हथियार से हत्या (Murder) की गई है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं. उसका शव उसके गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास पड़ा मिला था.  लखीमपुर खीरी में दस दिन के अंदर रेप और हत्या का यह दूसरा मामला है.

  • लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला देने वाली वारदात से हर कोई सन्न है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. रेप व कत्ल की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार) ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

  • निर्भया केस : फांसी से तीन दिन पहले दोषी अक्षय की नई चाल, राष्ट्रपति को भेज दी नई दया याचिका

    निर्भया केस : फांसी से तीन दिन पहले दोषी अक्षय की नई चाल, राष्ट्रपति को भेज दी नई दया याचिका

    दिल्ली के निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले (Nirbhaya Case) में दोषी अक्षय ने नई चाल चली है. अक्षय ने एक बार फिर राष्ट्रपति को दया याचिका भेजी है. राष्ट्रपति अक्षय की ओर से पहले भेजी गई दया याचिका खारिज कर चुके हैं. उसने फांसी पर लटकने से बचने के लिए एक बार फिर कोशिश की और शनिवार को राष्ट्रपति को नई दया याचिका भेज दी. अक्षय के वकील एपी सिंह का कहना है कि राष्ट्रपति ने जो दया याचिका खारिज की थी वह अधूरी थी. इसलिए दोबारा दया याचिका लगाई गई है.

  • निर्भया केस : फांसी से बचने के लिए नई चाल, दोषी पवन गुप्ता पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

    निर्भया केस : फांसी से बचने के लिए नई चाल, दोषी पवन गुप्ता पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

    दिल्ली के निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले (Nirbhaya Case) में दोषी पवन गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में क्यूरेटिव याचिका दाखिल की है. तीन मार्च को निर्भया के चारों दोषियों को फांसी होनी है. पवन ने तीन दिन बाद होने वाली फांसी पर रोक लगाने की मांग की है. बाकी तीन दोषियों अक्षय, विनय, मुकेश की क्यूरेटिव याचिकाएं और राष्ट्रपति के समक्ष दायर की गई दया याचिकाएं पहले ही खारिज हो चुकी हैं. पवन ने अभी तक दया याचिका भी नहीं लगाई है.

  • मध्यप्रदेश के इंदौर में मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को मौत की सजा

    मध्यप्रदेश के इंदौर में मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को मौत की सजा

    अपहरण और बलात्कार के बाद चार वर्षीय बच्ची की हत्या करने के जुर्म में यौन मनोविकृति के शिकार 28 वर्षीय एक व्यक्ति को जिला अदालत ने सोमवार को फांसी की सजा सुनाई.

  • सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में तीन साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या का मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषी को होने वाली फांसी पर रोक लगाई. सूरत कोर्ट द्वारा 29 फरवरी को फांसी देने का डेथ वारंट जारी किया गया था.

  • Nirbhaya Case: डेथ वारंट जारी होने के बाद भी दोषियों की फांसी में क्या फिर फंसेगा पेंच? सजा पर अमल को लेकर संशय बरकरार

    Nirbhaya Case: डेथ वारंट जारी होने के बाद भी दोषियों की फांसी में क्या फिर फंसेगा पेंच? सजा पर अमल को लेकर संशय बरकरार

    Nirbhaya Case: निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों का नया डेथ वारंट जारी कर दिया है. नए डेथ वारंट के अनुसार सभी दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी.

12345»

Advertisement

Rape and murder वीडियो

Rape and murder से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com