Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Rape with minor


'Rape with minor' - 97 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    पुलिस उपाधीक्षक (सी.ओ.) कालू सिंह ने बताया की गुरुवार की रात 17 साल की नाबालिग दलित किशोरी शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे ज़बरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, ‘‘लड़की मां की शिकायत के अनुसार उसकी बेटी पर शुक्रवार को उसके विद्यालय के शौचालय में यौन हमला किया गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘घर लौटकर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. वह अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गयी. 

  • महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

    महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार एटीएम में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाला कांबले क्रेच में आया और बच्ची को कुछ सिखाने की बात कह कर अपने साथ चलने को कहा. आरोपी ने उसके बाद क्रेच के अंदर ही एक एकांत जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया.

  • पाकिस्तान में 3 नाबालिग लड़कों से दुष्कर्म कर दफनाया, गुस्साए लोगों ने किया जाम और पुलिस स्टेशन पर पथराव

    पाकिस्तान में 3 नाबालिग लड़कों से दुष्कर्म कर दफनाया, गुस्साए लोगों ने किया जाम और पुलिस स्टेशन पर पथराव

    स्थानीय लोगों का कहना है कि एक पांचवा बच्चा भी गायब है और उन्हें शक है कि दुष्कर्म के बाद बच्चों की हत्या करने के पीछे किसी रैकेट का हाथ है.

  • मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. मानखुर्द पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित बच्ची की मां ने पिछले साल अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी.

  • हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पांच साल की बच्ची से रेप, दिव्यांग युवक पर शक

    हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पांच साल की बच्ची से रेप, दिव्यांग युवक पर शक

    अधिकारी ने बताया कि बच्ची को प्लेटफॉर्म से उठाने के बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है और वहां घटना को अंजाम देता है. पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची के अभिभावक इस मामले को छुपाने की कोशिश कर रहे थे. घटना के सामने आने के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बच्ची के शरीर पर बंदर के काटने के निशान हैं.

  • हमारे समाज में बच्चियां कितनी सुरक्षित?

    हमारे समाज में बच्चियां कितनी सुरक्षित?

    इन सब व्यवस्थाओं के बाद भी 24,212 मामलों में से मात्र 911 मामलों में ही फैसला आ सका है. यह रिकॉर्ड बेहद साधारण है. ख़राब भी कहा जा सकता है. 11,981 बलात्कार के मामलों में जांच ही चल रही है. 4871 मामलों में पुलिस अदालत को रिपोर्ट सौंप सकी है. 6449 मामलों में ट्रायल शुरू हो सकी है. 911 मामलों में सज़ा हुई है. 

  • बच्चों के साथ रेप के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई : एमिकस क्यूरी ने कहा- पॉक्सो एक्ट लागू करने में सरकारें फिसड्डी

    बच्चों के साथ रेप के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई : एमिकस क्यूरी ने कहा- पॉक्सो एक्ट लागू करने में सरकारें फिसड्डी

    देशभर में बच्चों के साथ रेप के मामलों में स्वत: संज्ञान याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के दौरान एमिकस क्यूरी (अदलत मित्र) सीनियर एडवोकेट वी गिरी ने अपनी रिपोर्ट में कोर्ट को बताया कि इस गंभीर और संवेदनशील मामले में  पॉक्सो एक्ट के प्रावधान लागू करने में सरकारें फिसड्डी रही हैं. तमाम दावों के बावजूद बच्चों के यौन शोषण को रोकना तो दूर कम भी नहीं किया जा सका है. गिरी ने कोर्ट को बताया कि ऐसे मामलों में जांच जल्दी पूरी कर दोषियों को सख्त सजा देने के लिए स्पेशल पॉक्सो कोर्ट स्थापित करनी होगी और स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर नियुक्त करने होंगे.

  • आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

    आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

    उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नहीं होगा, लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद उसके परिजन ने उसी दिन पहले उसे सरई चिकित्सालय और उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां जब नर्सों ने जांच पड़ताल की और अपने तरीके से मासूम से पूछताछ की तब जाकर पूरी सच्चाई सामने आई. रंजन ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है.

  • मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल की बच्ची को पहले किया अगवा, रेप के बाद कर दी हत्या

    मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल की बच्ची को पहले किया अगवा, रेप के बाद कर दी हत्या

    मुंबई (Mumbai) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. माहिम इलाके में एलजे रोड के नजदीक एक झुग्गी में अपने परिवार के साथ सो रही 5 साल की एक बच्ची को बृहस्पतिवार तड़के 3 बजे अज्ञात शख़्स द्वारा अगवा कर लिया गया था. अब माहिम में ही बच्ची का शव मिला है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार बच्ची के यौन शोषण के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से रेप की पुष्टि हुई है.

  • अपनी नहीं मानता था बेटी, पिता ने 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    अपनी नहीं मानता था बेटी, पिता ने 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    अफजल द्वारा मृतका के साथ कुकृत्य करने का कारण यह सामने आया की उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. गौतम ने बताया कि इस शक के चलते वह बच्ची से नफरत करने लगा और पत्नी से नाराजगी के चलते उसने योजना बनाकर बच्ची के गले में दुपट्टे से फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी थी. गौतम ने बताया कि अभियोजन द्वारा प्रस्तुत किए गए साक्ष्य पर न्यायालय ने भरोसा करते हुए अभियुक्त का कृत्य विरल से विरलतम मानकर उसे मृत्युदंड की सजा सुनाई.

  • चंडीगढ़ में बच्ची से बलात्कार के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार 

    चंडीगढ़ में बच्ची से बलात्कार के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार 

    हरियाणा और पंजाब में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले फरीदाबाद में 4 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया था. मामले को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को कंटेनर में छिपाने की कोशिश भी की थी.

  • छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    कुछ महीने पहले ही एक ऐसा ही मामला बिहार की राजधानी पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ से सामना आया था.  यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क पर छात्रा से रेप का आरोप था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है.

  • नोएडा : छठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया

    नोएडा : छठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया

    घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि गांव दादूपुर में रहने वाली छठी कक्षा की छात्रा रात करीब आठ बजे अपने गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी. उसे अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले संजीव नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. 

  • नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

    नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

    कुछ महीने पहले ही  हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल के परिसर में विवाहिता के साथ बलात्कार के आरोप में एक वार्ड अडेंटेंट को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में बी नागराजू और एक होमगार्ड कमर ई-लाही को गिरफ्तार किया गया.

  • गाजियाबाद में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

    गाजियाबाद में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

    इंदिरापुरम पुलिस ने अभय खंड के झुग्गी-बस्ती में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

  • नाबालिग से रेप करने वाले बलात्कारी को गांव के बुजुर्गों ने ढाई लाख रुपये का जुर्माना लगाकर छोड़ा

    नाबालिग से रेप करने वाले बलात्कारी को गांव के बुजुर्गों ने ढाई लाख रुपये का जुर्माना लगाकर छोड़ा

    तेलंगाना के एक गांव में बुजुर्गों ने नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को ढाई लाख रुपये का मुआवजा पीड़ित को देने का आदेश देते हुए छोड़ दिया. आरोपी ने पीड़ित से शादी का झूठा वादा कर कथित रूप से उसे गर्भवती कर दिया था. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महबूबनगर जिले के नारायणपेट में एक अगस्त को गांव के बुजुर्गों ने सभा बुलाकर यह हैरतअंगेज फरमान सुनाया. घटना के प्रकाश में आने के बाद आरोपी और फरमान सुनाने वाले छह बुजुर्गों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement