NDTV Khabar

Rape News in Hindi


'Rape' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई के मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की के परिवार ने आठ अगस्त को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया.

  • उत्तर प्रदेश: हापुड़ में बच्ची से रेप के आरोपियों की पहचान हुई, पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी

    उत्तर प्रदेश: हापुड़ में बच्ची से रेप के आरोपियों की पहचान हुई, पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी

    उत्तर प्रदेश (UP) के हापुड़ (Hapur) में छह साल की बच्ची से हुए रेप (Rape) के मामले में पांच दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है. बच्ची के साथ इस तरह की दरिंदगी हुई है कि वह मेरठ के मेडीकल कॉलेज में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है. डॉक्टरों का कहना है कि इलाज में लंबा वक्त लग सकता है. बच्ची से हुए रेप के मामले में एसपी हापुड़ सफाई दे रहे हैं. इस खौफनाक घटना को पांच दिन बीत चुके हैं. सोमवार को राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने भी एसपी आफिस के सामने नारेबाजी की. अब एसपी लोगों को दिलासा दे रहे हैं कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है.

  • यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच

    यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पिछले गुरुवार को एक छह साल की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बर्बरता से रेप किया गया. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पुलिस ने बच्ची के परिवार और पड़ोसियों के साथ बातचीत के बाद तीन स्केच जारी किए हैं, जो एक ही व्यक्ति के हो सकते हैं.

  • दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर-पश्चिमी दिल्ली (Delhi) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 16 साल की लड़की का यौन शोषण किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया. आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था. पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को वारदात के दो दिन बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया लेकिन उसने इंकार कर दिया.

  • दिल्ली: रेप और हमले की शिकार बच्ची के परिवार को 'आप' विधायक आतिशी ने सौंपा दस लाख का चेक

    दिल्ली: रेप और हमले की शिकार बच्ची के परिवार को 'आप' विधायक आतिशी ने सौंपा दस लाख का चेक

    आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने शनिवार को एम्स में मौत से लड़ रही मासूम बच्ची के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वादे के मुताबिक 10 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा. विधायक आतिशी ने बताया कि बच्ची अभी भी न्यूरो सर्जरी वार्ड में है और उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. हम उसके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई हैवान ही होगा, जिसने 12 साल की इस मासूम बच्ची के साथ इतनी अमानवीय और हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया.

  • दिल्ली : कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने के बावजूद कैसे खुला घूमता रहा 12 साल की मासूम का अपराधी?

    दिल्ली : कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने के बावजूद कैसे खुला घूमता रहा 12 साल की मासूम का अपराधी?

    4 अगस्त को वो पश्चिम विहार इलाके में गया. जहां के पीरागढ़ी इलाके के एक घर पर तीसरी मंजिल पर 12 साल की बच्ची के कमरे में घुसा. इस मकान में 18 और लोग किराए से रहते हैं. आरोपी पहले चोरी कर रहा था जब बच्ची ने इसका विरोध किया जो पहले उसने बच्ची के कमरे में रखी सिलाई मशीन मारी और फिर असॉल्ट करने के बाद उस पर कैंची से कई वार किए. उसे 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया. 

  • ज़िन्दगी से जंग लड़ रही 12 साल की रेप पीड़िता : सर्जरी के बाद सर्जरी जारी, अगले 48 घंटे अहम

    ज़िन्दगी से जंग लड़ रही 12 साल की रेप पीड़िता : सर्जरी के बाद सर्जरी जारी, अगले 48 घंटे अहम

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि " मैंने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है. दोषियों को पकड़ने की पुलिस कोशिश कर रही है. सबसे अच्छा वकील करके दोषियों को सख्त सज़ा दिलाएंगे." मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का एलान किया है.

  • दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बच्ची का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे.

  • दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

    दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

    सीएम ने ट्वीट में कहा था, "एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है. पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए मैं थोड़ी देर में AIIMS जा रहा हूं."

  • 75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

    75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

    यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. प्राइवेट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की हालत में सुधार है.

  • नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

    नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

    देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा तथा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं.  

  • दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, हालत गंभीर; महिला आयोग ने पुलिस को जारी किया नोटिस

    दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, हालत गंभीर; महिला आयोग ने पुलिस को जारी किया नोटिस

    दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार इलाके में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. बच्ची के साथ न सिर्फ रेप (Rape) किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. बच्ची की हालत देखकर डॉक्टरों की भी रूह कांप गई. उसके पूरे शरीर पर किसी धारदार चीज से वार किए गए हैं. बच्ची एम्स में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया है.

  • केरल में नन बलात्कार मामले में आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को नहीं मिली राहत, याचिका खारिज

    केरल में नन बलात्कार मामले में आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को नहीं मिली राहत, याचिका खारिज

    केरल में नन बलात्कार मामले में आरोपी जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल को राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने आरोपमुक्त करने की उनकी याचिका खारिज कर दी. याचिका में बिशप निर्दोष होने का दावा कर रहे हैं और मामले से आरोप मुक्त करने की मांग भी की थी. मुलक्कल का दावा है कि उसे फंसाया गया है और पीड़ित नन के आर्थिक व्यवहार पर सवाल उठाए हैं.

  • अररिया मामला: SC ने काम बाधित करने के आरोप में जेल भेजी गईं सोशल वर्करों को दी जमानत

    अररिया मामला: SC ने काम बाधित करने के आरोप में जेल भेजी गईं सोशल वर्करों को दी जमानत

    सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की बेंच ने जन जागरण शक्ति संगठन के सदस्यों तनवी और कल्‍याणी को अंतरिम जमानत दे दी है. दोनों को अररिया गैंगरेप मामले में अदालती कार्यवाही को बाधित करने के लिए जेल भेजा गया था. सुप्रीम कोर्ट ने दोनों को तुरंत रिहा करने को भी कहा है. न्‍यायमूर्ति मिश्रा ने मौखिक रूप से कहा कि यह आदेश पूरी तरह से अनुचित है जिसके द्वारा उन्हें हिरासत में भेजा गया था.

  • मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

    मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

    मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में महाराष्ट्र सीमा के पास एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ 6 नकाबपोशों ने रेप किया है. जिसके बाद से पुलिस -प्रशासन सकते में है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार और शनिवार की रात इन 6 बदमाशों ने पहले पीड़ित महिला के पति को चाकू के दम पर काबू किया इसके बाद उनकी बेटी और पत्नी को घर से उठा ले गए और थोड़ी ही दूरी पर खेतों में ले जाकर दोनों के साथ रेप किया.

  • उत्तरी दिल्ली में लाल किला के पास 23 वर्षीय महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली में लाल किला के पास  23 वर्षीय महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उससे बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके सिर पर पत्थर से वार किया. उसने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है, हालांकि, पुलिस बाद में बच्ची को खोजने में सफल रही.

  • दिल्ली में नाबालिग से रेप के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग से रेप के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में कथित तौर पर एक नाबालिग बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने के आरोप में 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पांच साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग आरोपी रिश्ते में उसका भाई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को 24 जुलाई को उस समय अंजाम दिया गया, जब बगीचा पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले अपने गांव के पास के जंगल में बच्ची आरोपी के साथ पशु चराने गई थी.

12345»

Advertisement

Rape फोटो

Rape वीडियो

Rape से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com