NDTV Khabar

Rape News in Hindi


'Rape' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है. दरअसल, मेरठ में 15 साल की किशोरी के साथ उसके ही दो सगे भाइयों ने कथित रुप से कई बार दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की के साथ उसके दो भाइयों ने चार साल तक उसका बलात्कार किया. 

  • #MeToo : मूक-बधिर महिला ने इशारों में बताई पीड़ा, चार फौजियों पर मामला दर्ज

    #MeToo : मूक-बधिर महिला ने इशारों में बताई पीड़ा, चार फौजियों पर मामला दर्ज

    पुणे में सेना के एक अस्पताल में काम करने वाली 34 वर्षीय मूक-बधिर महिला के साथ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के आरोपों में मंगलवार रात को चार फौजियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला ने इशारों में अपने साथ हुए हादसे की जानकारी वीडियो काल के जरिए दी थी.

  • यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित अस्पताल में भर्ती नर्सिग की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.इस मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया.

  • बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुखार होने के कारण एक किशोरी को सोमवार दोपहर बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज में बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) की कर्मचारी से उसके दो सहयोगियों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला से कथित रूप से बलात्कार उसके सहयोगियों ने कार्यालय समय के दौरान किया. 

  • हरियाणा के चरखी दादरी में विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

    हरियाणा के चरखी दादरी में विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

    हरियाणा के चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी के निकटवर्ती गांव की एक विवाहिता से तीन युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामले सामने आया है

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • टॉप 5 खबरें : एमजे अकबर ने महिला पत्रकार के खिलाफ किया मानहानि का केस, मेजर जनरल सहित सेना के 7 अफसरों को उम्रकैद

    टॉप 5 खबरें : एमजे अकबर ने महिला पत्रकार के खिलाफ किया मानहानि का केस, मेजर जनरल सहित सेना के 7 अफसरों को उम्रकैद

    नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को जमानत मिल गई है. केरल उच्च न्यायालय ने सोमवार को रोमन कैथलिक पादरी मुलक्कल को सशर्त जमानत दी.

  • नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को मिली सशर्त जमानत, पासपोर्ट जमा करने के निर्देश

    नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को मिली सशर्त जमानत, पासपोर्ट जमा करने के निर्देश

    नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल (Franco Mulakkal) को जमानत मिल गई है. केरल उच्च न्यायालय ने सोमवार को रोमन कैथलिक पादरी मुलक्कल को सशर्त जमानत दी. न्यायमूर्ति राजा विजयराघवन ने मुलक्कल की जमानत याचिका मंजूर करते हुए निर्देश दिया कि वह अपना पासपोर्ट अधिकारियों के पास जमा कर दें और हर दो हफ्ते में एक बार शनिवार के दिन जांच अधिकारी के समक्ष पेश हों.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • उत्तर प्रदेश : महिला के बाहर जाते ही घर में घुस गया शख्स, 9 साल की बच्ची से किया रेप

    उत्तर प्रदेश : महिला के बाहर जाते ही घर में घुस गया शख्स, 9 साल की बच्ची से किया रेप

    प्रतापगढ़ जिले के कंधई इलाके में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में राजेश नामक युवक पर नौ साल की एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

  • गोवा में महिला की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    गोवा में महिला की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    गोवा की राजधानी पणजी से 10 किमी दूर ओल्ड गोवा गांव में एक महिला से कथित बलात्कार और हत्या के आरोप में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले मृतका का शव ओल्ड गोवा में पाए जाने के बाद शनिवार रात कर्नाटक निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

  • उत्तर भारतीयों का पलायन रोकने और सुरक्षा का विश्वास दिलाने के लिए गुजरात पुलिस ने अपनाया 'पानी-पूरी' प्लान

    उत्तर भारतीयों का पलायन रोकने और सुरक्षा का विश्वास दिलाने के लिए गुजरात पुलिस ने अपनाया 'पानी-पूरी' प्लान

    गुजरात के साबरकंठा में 14 माह की बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर लगातार हो रहे हमले से प्रवासी उत्तर भारतीय में दहशत का माहौल है. वहां के स्थानीय लोगों द्वारा गैर गुजरातियों को निशाना बनाए जाने और हिंसा के बीच यूपी-बिहार के लोग वहां से पलायन कर अपने घर वापस जा रहे हैं. गुजरात के जिलों में अधिकारी हिंदी भाषी प्रवासी कामगारों को रुकने के लिए मना रहे हैं.  हालांकि, पुलिस का दावा है कि वहां अब स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस-प्रशासन के साथ-साथ सरकार पर प्रवासियों में विश्वास पैदा करने की कोशिशो में जुटी है. लगातार गैर गुजरातियों के खिलाफ फैले दहशत के माहौल के बीच गुजरात छोड़ रहे उत्तर भारतीयों में विश्वास बहाल करने और उन्हें पलायन करने से रोकने के लिए गुजरात पुलिस ने एक नई पहल की शुरुआत की है. राज्य में 14 माह की बच्ची से बलात्कार के बाद प्रवासी कामगारों पर हमले हो रहे हैं जिसके चलते वे गुजरात से पलायन कर रहे हैं. साबरकांठा जिले में 28 सितंबर को बच्ची से बलात्कार के आरोप में बिहार के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद गैर गुजरातियों को निशाना बनाया गया. हमलों के बाद हिंदी भाषी कामगार गुजरात से जाने लगे. 

  • उत्तर प्रदेश : छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा बरकरार

    उत्तर प्रदेश : छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा बरकरार

    न्यायमूर्ति आर.आर. अवस्थी और न्यायमूर्ति महेन्द्र दयाल की पीठ ने सितम्बर 2012 में कक्षा सात की एक छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पुतई नामक दोषी व्यक्ति को निचली अदालत द्वारा सुनायी गयी फांसी की सजा को बरकरार रखते हुए टिप्पणी की कि यह सजा बिल्कुल तर्कसंगत है. 

  • गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हिंसा के खिलाफ उपवास रख बोले अल्पेश ठाकोर- नफरत फैलाने में कभी संलिप्त नहीं रहा

    गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हिंसा के खिलाफ उपवास रख बोले अल्पेश ठाकोर- नफरत फैलाने में कभी संलिप्त नहीं रहा

    गुजरात के अहमदाबाद में 14 माह की बच्ची से रेप की घटना के बाद हिंदी भाषियों मसलन यूपी-बिहार को लोगों के खिलाफ हिंसा को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का बड़ा बयान आया है. हिंसा को भड़काने के आरोपों और आलोचनाओं का सामने कर रहे अल्पेश ठाकोर ने लोगों के बीच ‘‘शांति और सौहार्द’’ को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार को यहां एक दिन का उपवास रखा. उन्होंने दावा किया कि प्रवासियों के खिलाफ ‘कुछ लोगों ने कुछ कहा होगा’ लेकिन वास्तविक दोषी वे हैं जिन्होंने पूरे मुद्दे का राजनीतिकरण किया. 

  • गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

    गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

    गाजियाबाद के एक होटल में एक नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 16 वर्षीय यह लड़की 25 अक्टूबर को जब अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी तब उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. कुमार के अनुसार युवकों ने नशीली दवा मिलाकर उसे शीतल पेय पदार्थ पिलाया और फिर वे उसे बाजारिया मार्केट रेलवे रोड पर एक होटल में ले गये. वहां उन सभी ने उसके साथ घिनौना कृत्य किया.

  • #MeToo पर आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किया नोट, बताया- 'ना' और 'हां' का मतलब क्‍या होता है?

    #MeToo पर आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किया नोट, बताया- 'ना' और 'हां' का मतलब क्‍या होता है?

    डीसीपी मधुर वर्मा ने सहमति और असहमति के बीच का फर्क समझाया है. नोट के मुताबिक अगर कोई सहमत है या सहमति दे रहा है तो उसका अंदाज सकारात्‍मक और उत्‍सुक होगा.

  • अकबर की ख़बर रोको, आयकर छापे की लाओ, कुछ करो, जल्दी भटकाओ...

    अकबर की ख़बर रोको, आयकर छापे की लाओ, कुछ करो, जल्दी भटकाओ...

    आप अकबर की ख़बर को लेकर फेसबुक पोस्ट और YouTube वीडियो पर गौर कीजिए. इनके शेयर होने की रफ्तार धीमी हो गई है. प्रिंट मीडिया में अकबर की ख़बर को ग़ायब कर दिया गया है. अख़बारों के जिला संस्करणों में अकबर की ख़बर तीन-चार लाइन की है. दो-तीन दिन तो छपी ही नहीं. उन ख़बरों में कोई डिटेल नहीं है. एक पाठक के रूप में क्या यह आपका अपमान नहीं है कि जिस अख़बार को आप बरसों से ख़रीद रहे हैं, वह एक विदेश राज्यमंत्री स्तर की ख़बर नहीं छाप पा रहा है...?

«1234567»

Advertisement

 

Rape फोटो

Rape वीडियो

Rape से जुड़े अन्य वीडियो »