NDTV Khabar

Ravi kishan in gorakhpur


'Ravi kishan in gorakhpur' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लोकसभा चुनाव 2019 : गोरखपुर में क्या ब्राह्मण मतदाता रवि किशन को देंगे वोट?

    लोकसभा चुनाव 2019 : गोरखपुर में क्या ब्राह्मण मतदाता रवि किशन को देंगे वोट?

    रवि किशन 2014 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और बुरी तरह से हार गए. लेकि बाद में रवि किशन ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का दामन थामा और बीजेपी का कमल अपनी शर्ट की जेब पर लगा लिया. बीजेपी ने भी मौक़े की नज़ाक़त समझते हुए और कोई साख़ बचाने के लिए योगी आदित्यनाथ की परंपरागत सीट गोरखपुर से रवि किशन को मैदान में उतार दिया. गोरखपुर की सीट योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हुई थी जहां पिछले साल हुए उपचुनाव में बीजेपी की क़रारी हार हुई.

  • Ground Report: गोरखपुर में आसान नहीं BJP उम्मीदवार रवि किशन की डगर, निषाद वोटरों की नाराजगी पड़ न जाए भारी!

    Ground Report: गोरखपुर में आसान नहीं BJP उम्मीदवार रवि किशन की डगर, निषाद वोटरों की नाराजगी पड़ न जाए भारी!

    भोजपुरी फिल्मों के हीरो और साउथ इंडियन फिल्मों के नामी विलेन रवि किशन (Ravi Kishan) आज उत्तर प्रदेश की सबसे वीवीआईपी सीट पर बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी की भूमिका में हैं. लखनऊ नंबर की इंडेवर गाड़ी की खुली छत पर भगवा कुर्ते में उनका जनसंपर्क सुबह 9 बजे से शुरू हो जाता है.

  • BJP ने 'जूता चलाने' वाले शरद त्रिपाठी का काटा टिकट, संतकबीर नगर से ये होंगे उम्मीदवार, देखें पूरी LIST

    BJP ने 'जूता चलाने' वाले शरद त्रिपाठी का काटा टिकट, संतकबीर नगर से ये होंगे उम्मीदवार, देखें पूरी LIST

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2010) के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी (BJP LIST) की. बीजेपी की इस सूची में 7 उम्मीदवारों के नाम हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP News) ने इस सूची में भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) को गोरखपुर (Gorakhpur) से चुनाव मैदान में उतरा है. वहीं, BJP ने 'जूता कांड' से चर्चा में आए शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) का संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) से टिकट काटकर प्रवीण निषाद ( Praveen Nishad) को मैदान में उतारा है.