NDTV Khabar

Ravichandaran ashwin


'Ravichandaran ashwin' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ...इसलिए रविचंद्रन अश्विन कर रहे हैं लेग स्पिनर बनने की तैयारी!

    ...इसलिए रविचंद्रन अश्विन कर रहे हैं लेग स्पिनर बनने की तैयारी!

    अपनी ऑफ स्पिन से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को नचा चुके भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लेग स्पिन डालते दिखेंगे. अश्विन लेग स्पिन को अपने हथियारों में शामिल करेंगे. पिछले कुछ दिनों से वह इस पर अभ्यास कर रहे हैं. सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु और गुजरात के बीच खेले गए मैच में भी आर अश्विन ने बीच-बीच में लेग स्पिन का भी इस्तेमाल किया. इस मैच को तमिलनाडु ने 76 रन से जीता था

  • INDvsSL: विकेट लेने की 'मशीन' बनते जा रहे आर. अश्विन, इस मामले में अभी अनिल कुंबले से हैं पीछे

    INDvsSL: विकेट लेने की 'मशीन' बनते जा रहे आर. अश्विन, इस मामले में अभी अनिल कुंबले से हैं पीछे

    श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो टेस्‍ट में रविचंद्रन अश्विन ने पहली पारी में पांच विकेट हासिल किए. अश्विन के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम श्रीलंका टीम को पहली पारी में 183 रन पर आउट करके फॉलोआन देने में सफल रही. मैच के दूसरे दिन ही अश्विन ने श्रीलंका उपुल थरंगा और दिमुथ करुणारत्‍ने के विकेट ले लिए थे. उन्‍होंने आज मैच के तीसरे दिन श्रीलंका की पहली पारी के दौरान एंजेलो मैथ्‍यूज, दिलरुवान परेरा और नुवान प्रदीप को भी आउट किया.

  • जब हरभजन की गेंदबाज़ी पर सहवाग ने जड़े 12 छक्के

    जब हरभजन की गेंदबाज़ी पर सहवाग ने जड़े 12 छक्के

    'व्हॉट द डक' नाम के एक कार्यक्रम में अश्विन ने खुलासा किया कि कैसे एक मैच में सहवाग ने महान ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह की गेंदबाज़ी की बखिया उधेड़ दी थी. रोहतक में हुए इस मैच में सहवाग ने हरभजन की गेंदबाज़ी पर 12 छक्के जड़े थे.

  • पुणे टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया से मिली हार के बावजूद कोहली, अश्विन की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बदलाव नहीं

    पुणे टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया से मिली हार के बावजूद कोहली, अश्विन की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बदलाव नहीं

    कप्तान विराट कोहली रविवार को जारी नवीनतम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान के साथ भारतीय बल्लेबाजों में सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर हैं जबकि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजों और ऑलराउंडरों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है.