NDTV Khabar

Ravish kumar abusing


'Ravish kumar abusing' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • धर्मेंद्र प्रधान ने सेना के अफ़सर को गालियां क्यों दी, स्किल इंडिया से क्यों निकलवाया?

    धर्मेंद्र प्रधान ने सेना के अफ़सर को गालियां क्यों दी, स्किल इंडिया से क्यों निकलवाया?

    लिंक्ड इन एक सोशल साइट है. इस पर राष्ट्रीय कौशल विकास निगम के वरिष्ठ स्तर के अधिकारी अजय कुमार ने अंग्रेज़ी में विस्तार से पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में अजय कुमार बताते हैं कि धर्मेंद्र प्रधान ने सबके सामने उन्हें गालियां दीं. उस तरह की गालियां जिन्हें यहां लिखना संभव नहीं हैं. अंग्रेज़ी में जिन्हें Cuss Word कहते हैं.

  • रवीश कुमार और अभिसार शर्मा को भद्दे मैसेज भेजने के मामले में कार्रवाई के निर्देश

    रवीश कुमार और अभिसार शर्मा को भद्दे मैसेज भेजने के मामले में कार्रवाई के निर्देश

    माोबाइल पर जानी मानी हस्तियों, जिनमें एनडीटीवी के रवीश कुमार और अभिसार शर्मा जैसे कई पत्रकार भी शामिल हैं, उन्हें भद्दे मैसेज भेजे जाने के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक कंट्रोलर ऑफ़ कम्यूनिकेशन एकाउंट्स, उत्तराखंड ने लिखित आदेश जारी कर संबंधित टेलीकॉम ऑपरेटर से कार्रवाई करने को कहा है.

  • माँ-बहन की गालियों पर मां-बहन ही चुप हैं, क्यों चुप हैं?

    माँ-बहन की गालियों पर मां-बहन ही चुप हैं, क्यों चुप हैं?

    मैंने देखा तो नहीं कि उस खेमे की महिला नेताओं और समर्थकों ने कभी इन गालियों का प्रतिकार किया हो. विरोध किया हो. यहाँ तक कि जब महिला पत्रकारों को गालियाँ दी जाती हैं उसका भी विरोध नहीं करती हैं. इस तरह माँ बहन की गालियाँ देने वालों को उस दल की माँ बहन का भी समर्थन प्राप्त हैं. पहली बार माँ और बहने माँ बहनों के नाम पर दी जाने वाली गालियों का समर्थन कर रही हैं. उस दल की सभी माँ बहनों को मैं अपनी माँ और बहन मानता हूँ. तमाम गालियाँ आप सभी के लिए पेश करता हूँ जो मुझे दी जा रही हैं.

  • प्राइम टाइम इंट्रो : नशे की गिरफ़्त में फंसते लोग

    प्राइम टाइम इंट्रो : नशे की गिरफ़्त में फंसते लोग

    राजनीति और कूटनीति का रास्ता अलग अलग होता है. राजनीति के रास्ते में राहुल गांधी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी चीन पर चुप क्यों हैं. कूटनीति के रास्ते प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी में चीन के राष्ट्रपति की तारीफ करते हैं.

  • सिन्धु सूर्यकुमार के नाम रवीश कुमार का पत्र

    सिन्धु सूर्यकुमार के नाम रवीश कुमार का पत्र

    मैं कुछ दिनों से ख़बरें पढ़ रहा हूं कि केरल में सिन्धु सूर्यकुमार नाम की एंकर हैं, जिसे 'इंटरनेट हिन्दू' कहे जाने वालों का दल गालियां दे रहा है, मारने की धमकी दे रहा है। जिस नाम के मूल से 'हिन्दू' और 'हिन्दुस्तान' निकला है, उस सिन्धु को ये 'इंटरनेट हिन्दू' ही गालियां दे सकते हैं।

Advertisement