NDTV Khabar

Rbi recruitment 2017


'Rbi recruitment 2017' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RBI RECRUITMENT: 526 पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन करने की अंतिम तारीख नजदीक

    RBI RECRUITMENT: 526 पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन करने की अंतिम तारीख नजदीक

    स्नातक एवं उच्च शिक्षा हासिल करने वाले इस पद के लिए आवेदन की योग्यता नहीं रखते हैं. बैंक को यह अधिकार है कि वह मूल निवास की सत्यता जानने के लिए किसी भी तरह का प्रमाण पत्र मांग सकता है

  • RBI ने निकाली 526 पदों पर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

    RBI ने निकाली 526 पदों पर भर्ती,  जानें पूरी डिटेल

    भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने कार्यालय के अटेंडेंट पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. बैंक के विभिन्न कार्यालयों में कुल 526 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.

  • आरबीआई ने निकाली असिस्‍टेंट के पद पर भर्तियां

    आरबीआई ने निकाली असिस्‍टेंट के पद पर भर्तियां

    भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने असिस्‍टेंट के 623 पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम 50% अंकों (एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए उत्तीर्ण) के साथ स्नातक की डिग्री वाले उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

  • रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में 161 अफसरों की भर्ती, 23 मई तक करें आवेदन

    रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में 161 अफसरों की भर्ती, 23 मई तक करें आवेदन

    रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) ने ग्रेड 'बी' ऑफिसर्स के पद पर 161 वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए 23 मई, 2017 तक  आवेदन किया जा सकता है. ग्रेड 'बी' ऑफिसर (डीआर) - (जनरल) के पद पर 145, ग्रेड 'बी' ऑफिसर (डीआर) - डीईपीआर के पद पर 12 और ग्रेड 'बी' (डीआर) - डीएसआईएम- 04 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं.

  • भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) में मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती

    भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) में मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती

    भारतीय रिज़र्व बैंक (Reserve Bank of India - RBI) में मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 16 मार्च, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • RBI सहायक भर्ती परीक्षा 2016 का रिजल्‍ट जारी

    RBI सहायक भर्ती परीक्षा 2016 का रिजल्‍ट जारी

    भारतीय रिजर्व बैंक की सहायक भर्ती परीक्षा 2016 का रिजल्‍ट जारी कर दिया गया है. कैंडिडेट अपना रिजल्‍ट देखने के लिए आरबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट rbi.org.in. पर चैक कर सकते हैं. इस परीक्षा का आयोजन दिसंबर 2016 (prelims) और जनवरी 2017 (mains). में किया गया था. बैंक ने 610 पदों पर भर्तियां निकाली थीं.