NDTV Khabar

Recruitment


'Recruitment' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Sarkari Naukri: रेलवे में बंपर वैकेंसी, 1 लाख 30 हजार पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेशन जारी

    Sarkari Naukri: रेलवे में बंपर वैकेंसी, 1 लाख 30 हजार पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेशन जारी

    RRB Recruitment 2019: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए रेलवे ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. रेलवे भर्ती बोर्ड और रेलवे भर्ती सेल एनटीपीसी (RRB NTPC), Para-Medical Staff, मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड कैटेगरी और लेवल 1 के तहत 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना भी जारी कर दी गई है.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. इन पदों पर भर्ती के लिए जनवरी में नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • Sarkari Naukri: RRB, IRCTC और नोर्थेर्न रेलवे में बंपर वैकेंसी, 1 लाख 30 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

    Sarkari Naukri: RRB, IRCTC और नोर्थेर्न रेलवे में बंपर वैकेंसी, 1 लाख 30 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए रेलवे ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. रेलवे भर्ती बोर्ड और रेलवे भर्ती सेल एनटीपीसी (RRB NTPC), Para-Medical Staff, मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड कैटेगरी और लेवल 1 के तहत 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती करेगा. इस बंपर भर्ती से संबंधित एक विज्ञापन Employement News के 23 फरवरी - 1 मार्च के एडिशन में जारी किया गया है.

  • RRB Group D Result 2018-19: रिजल्ट मार्च में नहीं फरवरी में ही आएगा, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

    RRB Group D Result 2018-19: रिजल्ट मार्च में नहीं फरवरी में ही आएगा, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

    आरआरबी ग्रुप डी के रिजल्ट (RRB Group D Result) को लेकर एक नया अपडेट आया है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,''ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी में ही जारी किया जाएगा, रिजल्ट जारी होने की तारीख जल्द ही जारी की जाएगी.'' अधिकारी ने कहा कुछ वेबसाइट्स रिजल्ट को लेकर गलत जानकारी दे रही है. ऐसे में उम्मीदवार सावधान रहें. हमने पहले ही उम्मीदवारों को बताया था कि रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) जारी होने की तारीख अभी तय नहीं हुई है.

  • RRB ALP Answer Key: आंसर-की कल होगी जारी, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB ALP Answer Key: आंसर-की कल होगी जारी, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB ALP Answer key का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. आरआरबी एएलपी आंसर-की (RRB ALP CBT 2 Answer Key) 18 फरवरी यानी कल जारी कर दी जाएगी. दूसरे स्टेज की सीबीटी की आंसर-की (RRB ALP CBT Answer Key) कल दोपहर 12 बजे जारी की जाएगी. एक लिंक आरआरबी (Railway Recruitment Board) की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर एक्टिव किया जाएगा.

  • RRB Result: जल्द ही जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, रेलवे के अधिकारी ने दी ये डिटेल

    RRB Result: जल्द ही जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, रेलवे के अधिकारी ने दी ये डिटेल

    RRB Group D Result जल्द ही रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) द्वारा जारी कर दिया जाएगा. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) जल्द जारी किया जाएगा. अभी तक रिजल्ट (RRB Result 2019) जारी करने की तारीख तय नहीं हुई है. लेकिन ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी में ही जारी किया जाएगा.'' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजल्ट 16 और 17 फरवर को जारी किया जा सकता है. हालांकि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टी नहीं की.

  • RRB ALP Answer key: 18 फरवरी को जारी होगी आंसर-की, ये है लेटेस्ट अपटेड, जानिए डिटेल

    RRB ALP Answer key: 18 फरवरी को जारी होगी आंसर-की, ये है लेटेस्ट अपटेड, जानिए डिटेल

    RRB ALP Answer key का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. rrbthiruvananthapuram पर एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके मुताबिक आरआरबी आंसर-की (RRB ALP CBT Answer key) 18 फरवरी को जारी की जाएगी. आंसर-की का लिंक 18 फरवरी को 12 बजे एक्टिव किया जाएगा. ये लिंक 20 फरवरी तक एक्टिव रहेगा. उम्मीदवार आंसर-की (RRB ALP CBT 2 Answer key) पर 19 फरवरी सुबह 10 बजे से आपत्ति दर्ज करा पाएंगे. जबकि उम्मीदवार 20 फरवरी रात 11:59pm तक आपत्ति दर्ज कर सकेंगे.

  • RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result किसी भी समय जारी किया जा सकता है. रिजल्ट (RRB Result) का इंतजार कर रहे उम्मीवारों को अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर रेगुलर विजिट करते रहना चाहिए. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2018-19) डेस्कटॉप के अलावा मोबाइल पर भी आसानी से चेक किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रिजल्ट 17 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा.

  • RRB NTPC Notification 2019: क्या फेक है 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती का विज्ञापन? जानिए डिटेल

    RRB NTPC Notification 2019: क्या फेक है 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती का विज्ञापन? जानिए डिटेल

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती के लिए 23 फरवरी को एम्प्लॉयमेंट न्यूज (Employement News) में नोटिस जारी करेगा. सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसमें RRB NTPC भर्ती से संबंधित जानकारी दी गई है. इस विज्ञापन में आवेदन शुरू होने की तारीख 28 फरवरी बताई गई है, साथ ही इसमें योग्यता, उम्र सीमा और अन्य जानकारी दी गई है.

  • RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) किसी भी समय ग्रुप डी के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर सकता है. आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया, ''परीक्षा का रिजल्ट (Railway Group D Result) मध्य फरवरी में किसी भी दिन जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट (RRB Result) जारी करने को लेकर कोई तारीख तय नहीं हुई है.''

  • RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    रेलवे (Railway Recruitment Board) में ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) किसी भी समय जारी किया जा सकता है. जिन लोगों ने ग्रुप डी के पदों के लिए परीक्षा दी थी, उनके रिजल्ट (RRB Group D Result) का इंतजार अब खत्म होने वाला है. RRB के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,'' ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा.

  • RRB ALP 2nd CBT Answer Key: आंसर की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    RRB ALP 2nd CBT Answer Key: आंसर की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    RRB ALP Answer Key जारी कर दी गई है. एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा की आंसर-की (RRB ALP CBT Answer Key) आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट पर जारी की गई है. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर आंसर-की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को  रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की मदद से लॉग इन करना होगा.

  • Railway RRB Group D Result: ग्रुप डी के रिजल्ट पर आरआरबी अधिकारी ने दी ये जानकारी, जानिए अपडेट

    Railway RRB Group D Result: ग्रुप डी के रिजल्ट पर आरआरबी अधिकारी ने दी ये जानकारी, जानिए अपडेट

    रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी (RRB Group D) के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) किसी भी समय जारी कर सकता है. रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2019)  जारी करने की कोई तारीख तय नहीं की है. आरआरबी की वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया कि रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी किया जाएगा. करीब 1.89 करोड़ लोगों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था. जबकि इस परीक्षा में 1.17 करोड़ उम्मीदवारों ने भाग लिया था.

  • RRB Result 2019: 17 फरवरी को ग्रुप डी का रिजल्ट आएगा या नहीं, जानिए RRB अधिकारी ने क्या कहा

    RRB Result 2019: 17 फरवरी को ग्रुप डी का रिजल्ट आएगा या नहीं, जानिए RRB अधिकारी ने क्या कहा

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी के 1 करोड़ से ज्यादा उम्मीदवारों का रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी करेगा. ग्रुप डी (RRB Group D) का रिजल्ट किसी भी समय जारी किया जा सकता है. RRB के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा. रिजल्ट (RRB Result) जारी करने से पहले एक नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. RRB अधिकारी ने कहा, ''करीब 1.89 करोड़ लोगों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था.

  • Railway Jobs: 1 लाख से ज्यादा पदों पर निकलेगी वैकेंसी, 23 फरवरी को जारी होगा नोटिफिकेशन

    Railway Jobs: 1 लाख से ज्यादा पदों पर निकलेगी वैकेंसी, 23 फरवरी को जारी होगा नोटिफिकेशन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) बंपर भर्तियां निकालने वाला है. रेलवे 2019-20 में 2 लाख 30 हजार पदों पर भर्तियां करेगा. ये भर्ती 2 फेज में होगी. पहले फेज में 1 लाख 31 हजार 428 पदों पर भर्ती की जाएगी. जबकि दूसरे फेज में 99 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''1 लाख 31 हजार 428 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जाएगा. फिलहाल हम एम्प्लॉयमेंट न्यूज में 23 फरवरी को एक शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी करेंगे.

  • FCI Recruitment 2019: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में 4103 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    FCI Recruitment 2019: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में 4103 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली हैं. इनमें सहायक ग्रेड-II, स्टेनो ग्रेड -II, टाइपिस्ट (हिंदी), अस्सिस्टेंट ग्रेड- III, अकाउंटेंट, जूनियर इंजीनियर (जेई) (सिविल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल मैकेनिकल इंजीनियरिंग) के पद शामिल हैं. भर्ती कुल 4103 पदों पर होनी है. इन पदों पर  ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं.

  • RRB Group D Result 2019: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने कही ये बात

    RRB Group D Result 2019: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने कही ये बात

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) फरवरी  के मध्य में जारी करेगा. RRB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा. अभी रिजल्ट (RRB Result) जारी करने के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है.

  • UP Police: यूपी पुलिस में बंपर वैकेंसी, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

    UP Police: यूपी पुलिस में बंपर वैकेंसी, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए यूपी पुलिस में बंपर भर्तियां निकली हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) में विभिन्न पदों पर बंपर भर्तियां होनी है. जेल वार्डर, फायरमैन और आरक्षी घुड़सवार पुलिस के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाई जा चुकी है. अब इच्छुक लोग इन पदों पर 18 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement