NDTV Khabar

Reliance Jio 4 G


'Reliance jio 4 G' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रिलायंस जियो में बंपर नौकरियां, 12 वीं पास से लेकर MBA डिग्री वालों के लिए सुनहरा मौका

    रिलायंस जियो में बंपर नौकरियां, 12 वीं पास से लेकर MBA डिग्री वालों के लिए सुनहरा मौका

    टेलीकॉम सेक्टर में धमाका कर रहे रिलायंय जियो कंपनी ने अब नौकरियों के लिए भी पिटारा खोल दिया है. कंपनी की ओर से सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है.

  • BSNL के बाद Airtel लाया Reliance Jio का तोड़, कौन सा है बेहतर आप खुद तय करें

    BSNL के बाद Airtel लाया Reliance Jio का तोड़, कौन सा है बेहतर आप खुद तय करें

    एयरटेल ने जियो की तरह ही अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल (Airtel) ने दो प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें 149 रुपये और 349 रुपये के प्लान शामिल हैं. आइडिया ने नया मोबाइल प्रीपेड प्लान पेश किया है. 348 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ हर दिन 500 एमबी इंटरनेट डेटा दिया जाएगा. बीएसएनएल (BSNL)ने 36 रुपये में एक जीबी डाटा का प्लान बाजार में लॉन्च किया. कंपनी ने 291 रुपये में 8 जीबी का प्लान भी बाजार में दिया है. यानि 36 रुपये में एक जीबी डाटा मिलेगा. इसकी वैधता 28 दिनों की है. यह 3जी स्पीड का डाटा प्लान है.

  • ग्राहक का नफा : रिलायंस जियो (Jio) की पेशकश से वोडाफोन, एयरटेल को भी देने होंगे 'ऑफर' : विश्लेषक

    ग्राहक का नफा : रिलायंस जियो (Jio) की पेशकश से वोडाफोन, एयरटेल को भी देने होंगे 'ऑफर' : विश्लेषक

    रिलांयस जियो (Reliance Jio) की फ्री सेवाओं और अब नए टैरिफ प्लान्स का फायदा सीधे तौर पर जियो के ग्राहकों को तो मिल ही रहा है, साथ ही जो जियो के ग्राहक नहीं हैं उन्हें भी मिलेगा. जानकारों की मानें तो टेलिकॉम कंपनियों की प्रतिस्पर्धा में उपभोक्ता को नफा होगा क्योंकि एयरटेल, वोडाफोन जैसी कंपनियां भी अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर देने और सस्ते में अधिक डेटा देने जैसे प्लान पेश करेंगी.

  • रिलायंस जियो 4 जी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फ्री प्लान पर नहीं लगी रोक

    रिलायंस जियो 4 जी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फ्री प्लान पर नहीं लगी रोक

    देश में इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग के बिल्कुल फ्री प्लान के साथ बाजार में उतरी रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. दूरसंचार नियामक ट्राई ने रिलायंस जियो की मोबाइल सेवा के लिए वायस कॉल व डेटा शुल्क दर योजनाओं को क्लीनचिट दे दी है और कहा कि कंपनी की योजना उसके नियमों व मौजूदा शुल्क दर आदेशों के अनुरूप ही है. रिलायंस के फ्री ऑफर के चलते बाजार में मौजूद अन्य इंटरनेट और कॉल सेवा प्रदाता कंपनियों ने नाराज़गी जाहिर की थी और कई मंचों पर इसकी शिकायत की थी.

  • रिलायंस जियो 4-जी अपने प्री-पेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लाया यह सुविधा

    रिलायंस जियो 4-जी अपने प्री-पेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लाया यह सुविधा

    रिलायंस जियो का सिम लेने वालों के लिए एक राहत भरी खबर है. जिन लोगों ने मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट सर्फिंग के लिए जियो का सिम घंटों लाइन में लगकर लिया और यह देखने में विफल रहे कि जो कार्ड उन्हें मिला है वह प्रीपेड है या पोस्ट पेड, अब कंपनी ने उनके लिए एक अच्छी जानकारी दी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com