NDTV Khabar

Rewari gangrape


'Rewari gangrape' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हरियाणा गैंगरेप केस: फरार चल रहे मुख्य आरोपी सेना के जवान पंकज और मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार किया

    हरियाणा गैंगरेप केस: फरार चल रहे मुख्य आरोपी सेना के जवान पंकज और मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार किया

    हरियाणा गैंगरेप मामले में पुलिस ने फरार चल रहे दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी पंकज और मनीष गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पिछले रविवार को ही एक मुख्य आरोपी और अन्य तीन को गिरफ्तार किया गया था. बताया जाता है कि एक आरोपी सेना का जवान है. राज्य सरकार ने भी कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया है. बता दें कि अधिकारियों ने कहा कि विशेष जांच दल (एसआईटी) प्रमुख और मेवात एसपी नाजनीन भसीन ने संवाददाताओं को बताया कि निशू नाम का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.  इससे पहले पुलिस महानिदेशक बी एस संधू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर उन्हें इस मामले में जांच में हुई प्रगति से अवगत कराया. 

  • रेवाड़ी रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी

    रेवाड़ी रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी

    बिहार शेल्टर होम मामले में सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने रेवाड़ी रेप मामले की पीड़िता की पहचान उजागर होने पर नाराजगी जताई. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पीड़िता की पहचान उजागर कर नियमों की अवहेलना की गई है. इसका जिम्मेदार कौन है ? सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि लड़की की पढ़ाई से संबंधित बात बताई गई.

  • हरियाणा गैंगरेप : मुख्य आरोपी ने पीड़िता की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर को भी बुलाया था

    हरियाणा गैंगरेप : मुख्य आरोपी ने पीड़िता की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर को भी बुलाया था

    राज्य सरकार ने भी कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया है. अधिकारियों ने कहा कि विशेष जांच दल (एसआईटी) प्रमुख और मेवात एसपी नाजनीन भसीन ने रेवाड़ी में संवाददाताओं को बताया कि निशू नाम का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हरियाणा गैंगरेप केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी, घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    हरियाणा गैंगरेप केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी, घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    दो अन्य मुख्य आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी जारी है. एक आरोपी सेना का जवान है.

  • केंद्रीय मंत्री की पत्नी और भाजपा विधायक ने कहा- बेरोजगार युवा ही रेप करते हैं

    केंद्रीय मंत्री की पत्नी और भाजपा विधायक ने कहा- बेरोजगार युवा ही रेप करते हैं

    हरियाणा में भाजपा विधायक प्रेमलता ने कहा है कि बेरोजगारी से परेशान एवं हताश होकर युवा दुष्कर्म जैसे अपराध कर रहे हैं. रेवाड़ी की छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की पृष्ठभूमि में भाजपा नेता के इस ताजा बयान से विवाद उत्पन्न हो गया है. प्रेमलता ने कहा है कि बेरोजगारी से परेशान और हताश होकर युवा दुष्कर्म जैसे अपराध कर रहे हैं.

  • रेवाड़ी गैंगरेप मामला : सैन्यकर्मी, दो अन्य आरोपी फरार, पुलिस ने जारी की तस्‍वीरें- 10 बातें

    रेवाड़ी गैंगरेप मामला : सैन्यकर्मी, दो अन्य आरोपी फरार, पुलिस ने जारी की तस्‍वीरें- 10 बातें

    रेवाड़ी गैंगरेप मामले के बाद हरियाणा में लड़कियों की सुरक्षा पर उठे सवालों के बीच पुलिस हरकत में आ तो गई है लेकिन आरोपी अब भी पकड़ से बाहर हैं. चौंकाने वाली बात है कि तीन में से एक आरोपी सेना में है. उसके खिलाफ कार्यवाही पर सेना सहयोग कर रही है. जांच के लिए बनाई गई एसआईटी ने तीनों आरोपियों की पहचान कर इन्हें पकड़वाने में मदद करने वालों के लिए एक लाख का इनाम घोषित किया है. पुलिस की कई टीम शनिवार को भी हरियाणा के कई ज़िलों की ख़ाक छानती रही. मामले को बढ़ता देख हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी. उनका कहना है कि एफआईआर पर पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है और आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है. लेकिन सबसे चौकाने और शर्मसार करने वाली वाली बात है कि बलात्कार का एक आरोपी सेना में काम करता है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि युवकों ने उनकी बेटी को नशीला पदार्थ पिलाया. इसके बाद बेहोश होने पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस चाहे कुछ भी कहती रहे लेकिन इतने दावों के बाद भी पुलिस के हाथ खाली के खाली हैं.

  • हरियाणा में छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    हरियाणा में छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के समय छात्रा अपने गांव से कोचिंग जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान उसे रास्ते में उसके ही गांव के तीन युवक मिलें. उन्होंने उसे अपने साथ कार में आने को कहा. तीनों युवक एक ही गांव के थे और उन्हें पीड़िता जानती थी इसलिए वह उनके साथ बैठ गई.

  • हरियाणा में पांच ट्रैक्सी ड्राइवरों ने 25-वर्षीय महिला से किया गैंगरेप

    हरियाणा में पांच ट्रैक्सी ड्राइवरों ने 25-वर्षीय महिला से किया गैंगरेप

    रेवाड़ी जिले में आरोपियों ने पहले तुलाराम विहार कॉलोनी में किराये के एक कमरे में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद उन्होंने एक होटल के कमरे में दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया।