NDTV Khabar

Ribbon News in Hindi


'Ribbon' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • क्यों लोग लाल रिबिन लगते हैं? कैसे ये बना एड्स का प्रतीक? जानें सबकुछ...

    क्यों लोग लाल रिबिन लगते हैं? कैसे ये बना एड्स का प्रतीक? जानें सबकुछ...

    एड्स (AIDS) यानी एक्वायर्ड इम्युनोडेफिशिएंसी सिन्ड्रोम एक बीमारी है, जो ह्यूमन इम्युनोडेफिशिएंसी वायरस या एचआईवी (HIV) के कारण होती है. यह बीमारी तेजी से फैल रही है. इसकी एक बड़ी वजह है जागरुकता की कमी. एड्स को उपार्जित प्रतिरक्षी अपूर्णता सहलक्षण (Acquired Immune Deficiency Syndrome) भी कहा जाता है.

  • उद्घाटन के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हुए मुरली मनोहर जोशी, हाथ से ही निकाल दिया फीता

    उद्घाटन के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हुए मुरली मनोहर जोशी, हाथ से ही निकाल दिया फीता

    भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी गुरुवार को एक सौर बिजली पैनल के उद्घाटन के मौके पर फीता काटने के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हो गये और अधिकारियों पर बरसे.

  • Movie Review: असल जिंदगी के करीब है काल्‍की कोचलिन और सुमित व्‍यास की Ribbon

    Movie Review: असल जिंदगी के करीब है काल्‍की कोचलिन और सुमित व्‍यास की Ribbon

    महानगरीय जिंदगी की भाग-दौड़ और परेशानियां, करियर से जुड़े कई तरह के उतार-चढ़ाव और इस सबके बीच पेरेंटहुड. एक महानगरीय कपल की जिंदगी की यह सब ऐसी चीजें जो कहीं भी आसानी से देखी जा सकती हैं.

  • जिंदगी का फलसफा कहता फिल्‍म 'Ribbon' का गाना 'चरखा घूम रहा है...'

    जिंदगी का फलसफा कहता फिल्‍म 'Ribbon' का गाना 'चरखा घूम रहा है...'

    काल्‍की कोचलिन और सुमित व्‍यास की फिल्‍म 'रिबन' अगले हफ्ते रिलीज होने जा रह है और इस फिल्‍म का पहला गाना 'चरखा घूम रहा है' काफी पसंद किया जा रहा है. एक वर्किंग वाइफ और हस्‍बैंड की जिंदगी को दिखाती इस फिल्‍म का यह गाना दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है और पिछले कुछ दिनों से काल्‍की और सुमित मिलकर इस फिल्‍म का प्रचार कर रहे हैं.

  • नहीं पता बॉलीवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं : कल्कि कोचलिन

    नहीं पता बॉलीवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं : कल्कि कोचलिन

    कल्कि कोचलिन का कहना है कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वह बॉलीवुड में फिट बैठती हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म की रचनात्मक प्रक्रिया से प्यार करती हैं और इसी में खुश होती हैं.

  • ये रस्‍में शादी को बनाती हैं मजेदार और दिलचस्‍प...

    ये रस्‍में शादी को बनाती हैं मजेदार और दिलचस्‍प...

    शादी के दौरान होने वाली रस्में टीवी पर देखने में जितनी अच्छी लगती है उससे कही ज्यादा मजा इन रस्मों को असल में निभाने में आता हैं, दूल्हें के जूते छुपाने से लेकर कलीरे कवारी लड़कियों पर गिराने तक की रस्में बेहद मजेदार होती हैं, जिनकी यादें सालों साल हमारे ज़हन में बनी रहती है।

  • कलाम को गूगल का सलाम, ‘काले रिबन’ के साथ दी श्रद्धांजलि

    कलाम को गूगल का सलाम, ‘काले रिबन’ के साथ दी श्रद्धांजलि

    गूगल ने गुरुवार को अपने होमपेज पर एक काला रिबन प्रदर्शित करते हुए ‘मिसाइल मैन’ एपीजे अब्दुल कलाम को विशेष तरह से श्रद्धांजलि अर्पित की है। गूगल गुजर चुके हस्तियों, महत्वपूर्ण अवसरों, और वषर्गांठ को अपने डूडल द्वारा याद करता रहा है।

  • 'मैं रिबन काटती हूं क्योंकि परियोजनाएं पूरी करती हूं'

    'मैं रिबन काटती हूं क्योंकि परियोजनाएं पूरी करती हूं'

    गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रिबन काटने वाली मुख्यमंत्री बताए जाने का जवाब देते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि परियोजनाएं पूरी होने पर रिबन काटे जाते हैं और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की टिप्पणियों ने शहर के प्रशासनिक ढांचे के बारे में उनकी अज्ञानता का खुलासा किया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com