NDTV Khabar

Rishabh pant


'Rishabh pant' - 79 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ind Vs Eng: एक गेंद जिसने छीन ली टीम इंडिया से जीत, देखते रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

    Ind Vs Eng: एक गेंद जिसने छीन ली टीम इंडिया से जीत, देखते रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

    Ind Vs Eng: पांचवां टेस्ट हारने के साथ ही टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा खत्म हो चुका है. इंग्लैंड ने बड़े ही रोमांचक तरीके से 118 रन से मुकाबला जीत लिया. आखिरी मैच खेल रहे एलिस्टर कुक ने दूसरी इनिंग में शानदार 147 रन की पारी खेली.

  • IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    इस सीज़न भी कुछ ऐसे प्रदर्शन उभरकर आए जिससे टीम इंडिया के नियमित खिलाड़ियों की जगह को टक्कर देने के लिए खिलाड़ी तैयार नज़र आए.टीम इंडिया में जगह को लेकर किन खिलाड़ियों के बीच आने वाले समय में टक्कर दिखाई दे सकती है.

  • IPL 2018 से बहुत कुछ पाया भारतीय क्रिकेट ने...

    IPL 2018 से बहुत कुछ पाया भारतीय क्रिकेट ने...

    इन प्‍लेयर्स में टॉप पर हैं ऋषभ पंत, उम्र 20 वर्ष..अब जरा इनके रिकॉर्ड को देखें ..आईपीएल की 14 पारियों में सर्वाधिक 684 रन बनाए. यही नहीं, पूरे आईपीएल में सबसे अधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड भी पंत के ही नाम है उन्‍होंने आईपीएल 2018 में 37 छक्के मारे हैं. उनके रूप में एक ऐसा खिलाड़ी उभरा है जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट काफी आशावान होगा.

  • IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कोच रिकी पोंटिंग बोले, ऋषभ पंत के कारण बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए ग्‍लेन मैक्‍सवेल!

    IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कोच रिकी पोंटिंग बोले, ऋषभ पंत के कारण बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए ग्‍लेन मैक्‍सवेल!

    हुआ इसके उलट. आईपीएल में ग्‍लेन मैक्‍सवेल बल्‍ले से बुरी तरह नाकाम हुए. टूर्नामेंट में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और वह प्‍लेऑफ में स्‍थान नहीं बना पाई. दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कोच रिकी पोटिंग ने टूर्नामेंट में मैक्‍सवेल के नहीं चलने का अजीबोगरीब कारण बताया है.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: ऑरेंज कैप हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को मिलनी तय! ऋषभ पंत ने रचा इतिहास

    IPL 2018, CSK vs SRH: ऑरेंज कैप हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को मिलनी तय! ऋषभ पंत ने रचा इतिहास

    कोशिश तो भारतीय छोरे ने अपनी तरफ से पूरी की, लेकिन दिल्ली के ऋषभ पंत को बाकी साथियों से साथ नहीं मिला. अगर दिल्ली प्ले-ऑफ में जगह बना लेती है, तो एक दो मैच और मिलने के साथ एक बार को हो सकता था कि पंत आईपीएल में इतिहास रच देते. वैसे संभावना अभी भी बनी हुई है, लेकिन ऐसा लगता नहीं कि गजब फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन उनसे आगे नहीं निकल पाएंगे

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को लिखा शानदार मैसेज, तो कुछ ऐसे मिला जवाब

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को लिखा शानदार मैसेज, तो कुछ ऐसे मिला जवाब

    बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता कई सालों से लगातार चला आ रहा है. दोनों ही फील्ड में जितना ग्लैमर है शायद ही कही और देखने को मिले. इसलिए जब भी कोई एक्ट्रेस किसी क्रिकेटर की वाहवाही करती है तो गॉसिप भी काफी जमकर शुरू हो जाती है.

  • टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर अपनी नाराजगी वाली खबरों से ऋषभ पंत खफा, बोले-अफवाहें फैलाना बंद करिए...

    टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर अपनी नाराजगी वाली खबरों से ऋषभ पंत खफा, बोले-अफवाहें फैलाना बंद करिए...

    20 साल के ऋषभ पंत अब तक 582 रन बनाते हुए टूर्नामेंट के टॉप स्‍कोरर हैं. आईपीएल में इस जोरदार प्रदर्शन के बावजूद ऋषभ इंग्‍लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 टीम में स्‍थान नहीं बना पाए हैं. इस दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर उनकी (पंत की) ओर से नाराजगी जताने की खबरें मीडिया में आई थीं, इन खबरों को लेकर पंत ने नाराजगी जताई है.

  • CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

    CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

    हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में सभी का दिल जीत लिया है. और दिलों पर राज करने में उसके  कप्तान केन विलियमसन भी बहुत आगे हैं. चेहरे से भले ही बहुत मासूम हों, लेकिन  गेंदबाजों के दिलों पर छुरियां चला रखी हैं केन विलियमसन ने. शनिवार को ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई थी, लेकिन भाई साहब यह यह टक्कर त्रिकोणीय हो चली है.

  • IPL 2018: इस बड़ी टक्कर में केएल राहुल दे पाएंगे ऋषभ पंत को मात?

    IPL 2018: इस बड़ी टक्कर में केएल राहुल दे पाएंगे ऋषभ पंत को मात?

    भइया ये जंग इंडियन प्रीमियर (आईपीएल)-11 की सबसे बड़ी जंग बनती जा रही है. और आमने-सामने हैं दो बड़े बल्लेबाज. किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल और भारतीय बल्लेबाजी की नई सनसनी ऋषभ पंत. राहुल के समर्थक कह रहे हैं कि यह टक्कर वह जीतेंगे, तो कइयों ने तो अभी से ही पंत को इस टक्कर का विजेता घोषित कर दिया है

  • IPL 2018: ये हैं ऋषभ पंत के आतिशी शतक की 5 खास बातें

    IPL 2018: ये हैं ऋषभ पंत के आतिशी शतक की 5 खास बातें

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में शुक्रवार रात राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स भिड़ने जा रहे हैं, लेकिन क्रिकेटप्रेमियों के जहन में अभी भी वीरवार को ऋषभ पंत की 'सुनामी' ही रह-रहकर कौंध रही है. वास्तव में इस पारी ने एक  समय तो हैदराबाद के होश फाख्ता कर दिए थे. बस दुर्भाग्य ऋषभ का इतना भर रहा है कि ऐसी प्रचंड पारी खेलने के बावजूद वह दिल्ली को नहीं जिता सके

  • IPL 2018, DD vs SRH: 'यहां' ऋषभ पंत बन गए विराट कोहली सहित दिग्गजों को पछाड़ नंबर वन

    IPL 2018, DD vs SRH: 'यहां' ऋषभ पंत बन गए विराट कोहली सहित दिग्गजों को पछाड़ नंबर वन

    फिरोजशाह कोटला में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ (मैच रिपोर्ट) आतिशी लेफ्टी बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए पहली पारी मिली जुली रही. राशिद खान एंड कंपनी की धुनाई के बीच ऋषभ पंत की गलती से दिल्ली के दो बल्लेबाज कप्तान श्रेयस अय्यर और हर्शल पटेल रन आउट हो गए, लेकिन इस युवा बल्लेबाज ने एक बेहतरीन पारी खेलते हुए अपनी इस गलती की बहुत हद तक भरपाई कर दी. लेकिन इससे अलग ऋषभ पंत बड़ा कारनामा करते हुए आईपीएल में 'इतिहासपुरुष' बन गए.

  • IPL 2018, KXIP vs DD: इस वजह से फिरोजशाह कोटला नहीं बन सका 'सबसे बड़ी टक्कर' का गवाह

    IPL 2018, KXIP vs DD:  इस वजह से फिरोजशाह कोटला नहीं बन सका 'सबसे बड़ी टक्कर' का गवाह

    अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के तहत दिल्ली डेयर डेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (मैच प्रिव्यू) के बीच सीजन का पहला शुरू हो गया है. मैच से इतर दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों के अलावा फिरोजशाह कोटला में जमा हुए हजारों क्रिकेटप्रेमी टूर्नामेंट की अभी तक की सबसे बड़ी टक्कर देखने के लिए स्टेडियम में जमा हुए थे. यह टक्कर मुकाबले को एक अलग ही मुकाम देती दिख रही थी, लेकिन आखिरी पलों में क्रिकेटप्रेमी इस टक्कर से वंचित हो गए

  • IND VS SL: आज पास होंगे ऋषभ पंत? 'इस बेस्ट बैट्समैन' का हो रहा नुकसान

    IND VS SL: आज पास होंगे ऋषभ पंत? 'इस बेस्ट बैट्समैन' का हो रहा नुकसान

    निधास ट्रॉफी टी20 ट्राई सीरीज के लिए टीम इंडिया में  वापसी करने वाले दल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत को शुरुआती दो मैच खेलने के बाद यह अच्छी समझ में आ गया होगा कि घरेलू रणजी ट्रॉफी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कितना ज्यादा अंतर है. फिर भले ही यह टी-20 क्रिकेट हो.

  • जब महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स ने जमकर उड़ाई ऋषभ पंत की खिल्ली...

    जब महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स ने जमकर उड़ाई ऋषभ पंत की खिल्ली...

    पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रीप्लेसमेंट कहे जा रहे ऋषभ को बल्ले के साथ संघर्ष करना पड़ा और वह कुल 23 रन ही बना पाए, जिनके लिए इतनी ही गेंदों का सामना भी उन्होंने किया. भारतीय टीम पहले बल्लबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में जब पांच विकेट के नुकसान पर 174 रन ही बना पाई, तो जाने-माने क्रिकेट कमेन्टेटर हर्षा भोगले ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "युवा ऋषभ पंत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सीखने का दिन रहा..."

  • IND VS SL TRI SERIES: तमिलनाडु के विजय शंकर को मौका, दिनेश कार्तिक व ऋषभ पंत दोनों टीम में

    IND VS SL TRI SERIES: तमिलनाडु के विजय शंकर को मौका, दिनेश कार्तिक व ऋषभ पंत दोनों टीम में

    रोहित शर्मा के युवा रणबांकुरे अब से कुछ ही देर बाद निधास टी20 ट्रॉफी के पहले लीग मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. अगर नेट अभ्यास को आधार माना जाए, तो दिल्ली के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत का खेलना करीब-करीब पक्का है, जबकि टीम इंडिया में शामिल छह में से दो युवाओं को फिलहाल टीम प्रबंधन आराम देता ही नजर आ रहा है.

  • NIDAHAS TROPHY: इन 5 युवाओं पर रहेगी श्रीलंका में ट्राई सीरीज में नजर

    NIDAHAS TROPHY: इन 5 युवाओं पर रहेगी श्रीलंका में ट्राई सीरीज में नजर

    श्रीलंका में होने वाले ट्राई-सीरीज में भारतीय टीम में कुछ युवाओं को भी जगह दी गई है. सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के बाद इन युवाओं के लिए खुद को साबित करने और सेलेक्टरों का भरोसा जीतने का बहुत ही अच्छा मौका है. चलिए हम आपको बताते हैं उन पांच युवा खिलाड़ियों के बारे में, जिन पर इस सीरीज में सभी क्रिकेटप्रेमियों के साथ राष्ट्रीय चयन समिति की भविष्य के लिहाज से नजरें होंगी.

  • विजय हजारे ट्रॉफी: ऋषभ पंत की 93 गेंदों पर 135 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद 2 रन से हारी दिल्‍ली

    विजय हजारे ट्रॉफी: ऋषभ पंत की 93 गेंदों पर 135 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद 2 रन से हारी दिल्‍ली

    इस हार से टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाली दिल्‍ली का नॉकआउट स्‍थान खतरें में पड़ गया है. ग्रुप बी में दिल्ली छह मैचों में चार जीत से 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि हिमाचल प्रदेश (पांच मैचों में तीन जीत से 14 अंक), महाराष्ट्र और केरल के 14-14 अंक हैं.

  • ऋषभ पंत के 'इस बड़े धमाके' में उड़ गया हिमाचल प्रदेश, बना डाला 'स्पेशल रिकॉर्ड'

    ऋषभ पंत के 'इस बड़े धमाके' में उड़ गया हिमाचल प्रदेश, बना डाला 'स्पेशल रिकॉर्ड'

    दक्षिअ अफ्रीकी दौरे में वनडे सीरीज के लिए अनदेखा किए गए दिल्ली के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने घरेलू टी-20 में वेरी-वेरी स्पेशल रिकॉर्ड अपने खाते में जमा करा लिया.

Advertisement