NDTV Khabar

Rld candidate


'Rld candidate' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Rajasthan Election Results 2018: अजीत सिंह की पार्टी RLD का राजस्थान में खुला खाता, भरतपुर सीट जीती

    Rajasthan Election Results 2018: अजीत सिंह की पार्टी RLD का राजस्थान में खुला खाता, भरतपुर सीट जीती

    Assembly Elections 2018: राजस्थान विधानसभा चुनावों (Rajasthan Election Results) में अजीत सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल (RLD) का भी खाता खुल गया है. राजस्थान विधानसभा चुनाव में RLD कुल दो सीटों पर चुनाव लड़ी थी, जिसमें से भरतपुर सीट पर पार्टी ने जीत दर्ज की है. भरतपुर से आरएलडी के डॉ. सुभाष गर्ग चुनाव जीतने में कामयाब रहे हैं.

  • कैराना में जीत दर्ज करने वालीं तबस्सुम बेगम बोलीं- 2019 में साथ मिलकर बीजेपी को धूल चटाएंगे

    कैराना में जीत दर्ज करने वालीं तबस्सुम बेगम बोलीं- 2019 में साथ मिलकर बीजेपी को धूल चटाएंगे

    उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा उपचुनाव के परिणाम पर सबकी नजरें थीं, मगर अब वहां सब स्पष्ट हो चुका है और सपा-बसपा समर्थित आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम बेगम ने जीत दर्ज कर ली है. तब्बसुम ने बीजेपी की मृगांका सिंह को हरा दिया है. जीत से कुछ समय पहले इंटरव्यू में आरएलडी की तबस्सुम बेगह ने कहा कि अहंकारी लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. मगर विकल्प तो ऊपर वाला निकालता है. ऊपर वाले ने विकल्प निकाल दिया है और हमलोग साथ मिलकर चलेंगे और 2019 में इन्हें धूल चटाएंगे. 

  • क्‍या कैराना में विपक्षी एकता के सामने बीजेपी होगी चित?

    क्‍या कैराना में विपक्षी एकता के सामने बीजेपी होगी चित?

    क्या फूलपुर और गोरखपुर की हार से बीजेपी उबरने में कामयाब हो पाएगी? क्या इन दो चुनावों की हार का बदला कैराना और नूरपुर में ले पाएगी बीजेपी? दरअसल, कैराना के बीजेपी सांसद हुकुम सिंह और नूरपुर के बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की मृत्यु के बाद इन दो सीटों पर 28 मई को चुनाव होना है.

  • कैराना के बहाने क्‍या बदलेगी देश की राजनीतिक तस्‍वीर...

    कैराना के बहाने क्‍या बदलेगी देश की राजनीतिक तस्‍वीर...

    उत्तर प्रदेश के कैराना में होने वाला उपचुनाव यह तय करेगा कि 2019 के लोकसभा चुनाव की क्‍या दिशा होगी. यह तय हुआ है कि कैराना का उपचुनाव राष्ट्रीय लोक दल लड़ेगा यानी जयंत चौधरी वहां पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे. अभी तक सपा और बीएसपी के ही गठबंधन की बात हो रही थी मगर अब इसमें राष्ट्रीय लोकदल भी जुड़ गया है.

  • खुर्जा : RLD प्रत्याशी भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, चुनावी फायदे के लिए की हत्या

    खुर्जा : RLD प्रत्याशी भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, चुनावी फायदे के लिए की हत्या

    बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना में पुलिस ने राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मनोज गौतम को अपने छोटे भाई और उसके एक दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मनोज के साथ उसके एक साथी फिरोज को भी गिरफ्तार किया गया है. मनोज का भाई और उसका दोस्त कल चुनावी रैली के बाद से गायब हो गए थे.