NDTV Khabar

Road accident


'Road accident' - 607 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राजस्थान के जोधपुर में सड़क हादसे से 11 की मौत, 3 घायल

    राजस्थान के जोधपुर में सड़क हादसे से 11 की मौत, 3 घायल

    राजस्थान के जोधपुर में एक ट्रक और जीप की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हुए है. घटना बालोत्रा-फलोदी हाइवे पर हुई है. 

  • राजस्थान के भीलवाड़ा में सड़क दुर्घटना में 9 की मौत, जीप और बस में हुई टक्कर

    राजस्थान के भीलवाड़ा में सड़क दुर्घटना में 9 की मौत, जीप और बस में हुई टक्कर

    पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मौतों पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर लिखा "मांडलगढ़ (भीलवाड़ा) में एक भयानक सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ, जिसमें कई लोगों की जान चली गई."

  • महाराष्ट्र  में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में 26 लोगों की मौत

    महाराष्ट्र  में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में 26 लोगों की मौत

    अधिकारी ने बताया कि मरने वाले में दोनों वाहनों में सवार लोग शामिल हैं. हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों में नौ महिलाएं और सात साल की एक बच्ची भी शामिल है. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी तेज़ थी कि बस ऑटो को घसीटती हुई सड़क किनारे स्थित कुएं में ले गई और दोनों गाड़ियां कुएं में गिर गईं.

  • रोड एक्सीडेंट में घायल शबाना आजमी की हालत अब स्थिर, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने मीडिया से की अपील

    रोड एक्सीडेंट में घायल शबाना आजमी की हालत अब स्थिर, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने मीडिया से की अपील

    रायगढ़ पुलिस ने बताया कि शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर जो साथ में यात्रा कर रहे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं. शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया.

  • यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

    यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम दिल्ली से फिरोजाबाद जा रही एक कार बलदेव थाना क्षेत्र में मंगलीगढ़ी के पास बेकाबू होने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सवार दम्पत्ति समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

  • Fire in Delhi Factory: दिल्ली पुलिस ने फैक्टरी मालिक मोहम्मद रेहान गिरफ्तार किया

    Fire in Delhi Factory: दिल्ली पुलिस ने फैक्टरी मालिक मोहम्मद रेहान गिरफ्तार किया

    दिल्ली के अनाज मंडी के पास एक फ़ैक्टरी में आग लगी है. इस हादसे में 43 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है. कई लोगों के घायल हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल आग पर क़ाबू पा लिया गया सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो गया है. ये आग एक-दूसरे से जुड़े 3 इमारतों में लगी थी.

  • दिल्ली में फैक्ट्री में लगी आग से 43 की मौत, राहुल गांधी ने कहा- पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं

    दिल्ली में फैक्ट्री में लगी आग से  43 की मौत, राहुल गांधी ने कहा- पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं

    कारखाने में आज सुबह आग लग गई और समय कई मजदूर सो रहे थे. एलएएनजीपी अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर किशोर सिंह ने बताया है कि उनके अस्पताल में 34 लोगों की मौत हुई और बाकी लोगों का  इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा ज्यादातर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है और कुछ की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि जो लोग भर्ती हैं उनके फेफड़े में धुआं गया होगा तो अभी उनकी हालत भी खराब हो सकती है.  जिस समय यह घटना हुई, उस समय एक कमरे में 20-20 लोग सो रहे थे. 

  • अनाज मंडी में आग लगने की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बताया बेहद भयानक

    अनाज मंडी में आग लगने की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बताया बेहद भयानक

    कारखाने में आज सुबह आग लग गई और समय कई मजदूर सो रहे थे. एलएएनजीपी अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर किशोर सिंह ने बताया है कि उनके अस्पताल में 34 लोगों की मौत हुई और बाकी लोगों का  इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा ज्यादातर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है और कुछ की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि जो लोग भर्ती हैं उनके फेफड़े में धुआं गया होगा तो अभी उनकी हालत भी खराब हो सकती है.

  • ओडिशा में सड़क हादसों में अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, बीते 4 सालों का आंकड़ा सामने आया

    ओडिशा में सड़क हादसों में अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, बीते 4 सालों का आंकड़ा सामने आया

    ओडिशा के वाणिज्य एवं परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहरा ने बृहस्पतिवार को राज्य विधानसभा को सूचित किया कि पिछले चार साल में सड़क हादसों में राज्य में 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. बेहरा ने एक सवाल के जवाब में बताया कि 2016 से सितंबर 2019 तक राज्य में 40,852 हादसे हुए. इनमें 18,638 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने कहा, ‘‘2016 में सड़क हादसों में 4,463 लोगों की जान गयी जबकि 2017 और 2018 में क्रमश: 4,790 और 5,315 लोगों की मौत हुई. सितंबर 2019 तक सड़क हादसों में 4,115 लोगों की मौत के मामले सामने आए.’’

  • 400 भारतीयों की रोज़ मौत, इन दस तरीकों से बच सकती है ये जानें

    400 भारतीयों की रोज़ मौत, इन दस तरीकों से बच सकती है ये जानें

    वाहनों की ज्यादा रफ्तार के चलते 98613 लोग हर साल मरते हैं. अगर 45 से 55km प्रतिघंटा से आप गाड़ी चलाते हैं तो इनमें से आधी जानें बच सकती हैं. अगर आपको 60km प्रति घंटे की रफ्तारवाली गाड़ी टक्कर मारती है तो समझिए वो 5वीं मंजिल से गिरा है और कोई वाहन अगर 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से टक्कर मारती है या टक्कर लगती है तो समझिए वो 13 वीं मंजिल से गिरा है. ज्यादा रफ्तार मतलब ज्यादा मौतें.

  • कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

    कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

    घटना के फुटेज के मुताबिक सड़क पर दो सैनिक महिला की गाड़ी के टायर बदलने में मदद कर रहे थे. तभी अचानक सामने से आ रहा ट्रक नियंत्रण से बाहर हो गया और हाईवे पर फिसलते हुए पलट गया और सीधे उनकी तरफ जा पहुंचा.

  • बीकानेर-जयपुर हाइवे पर ट्रॉली से टकराई सवारियों से भरी बस, 10 की मौत 12 घायल

    बीकानेर-जयपुर हाइवे पर ट्रॉली से टकराई सवारियों से भरी बस, 10 की मौत 12 घायल

    घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे बीकानेर जयपुर राजमार्ग पर जोधासर और सेरूणा गांव के बीच यह हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी बस सामने से आ रहे ट्राली में टकरा गई.

  • अमेरिका से लौटने के बाद अपने पैतृक घर जा रही सिंगर का एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

    अमेरिका से लौटने के बाद अपने पैतृक घर जा रही सिंगर का एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मराठी प्लेबैक सिंगर की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. सिंगर का नाम गीता माली था और उन्होंने कई मराठी फिल्मों के लिए गीत गाए थे. यह हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ. वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी और हालही में यूएस से लौटी थीं. जिस कार में वह यात्रा कर रही थीं, वह एक सड़क के किनारे कंटेनर में घुस गई. गीता और उनके पति इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें शाहपुर रूरल हॉस्पिटल ले जाया गया. ट्रीटमेंट के दौरान गीता की मौत हो गई.

  • बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

    बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

    बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत दुर्गानगर के समीप बुधवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने से ऑटोरिक्शा पर सवार एक नवजात सहित छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में कराया गया जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

  • बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

    बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

    दुर्घटना में सांसद को कंधे, गर्दन तथा अन्य हिस्सों में कुछ अंदरूनी चोटें आई हैं लेकिन उनकी स्थिति खतरे से बाहर हैं. उनके कार चालक और गनर को भी मामूली चोटें आई हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना दिल्ली से पौड़ी जाते समय हरिद्वार में भीमगौडा के पास उस दौरान हुई जब एक अन्य वाहन को बचाने के प्रयास में रावत की कार पलट गई. 

  • इंदौर में रोड एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के ठिकानों से मिला सेना का फर्जी आईडी कार्ड और वर्दी, पुलिस जांच जारी

    इंदौर में रोड एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के ठिकानों से मिला सेना का फर्जी आईडी कार्ड और वर्दी, पुलिस जांच जारी

    इंदौर में सड़क दुर्घटना में दो दिन पहले मारे गये 26 वर्षीय व्यक्ति के ठिकानों से सेना का फर्जी पहचान पत्र और संदिग्ध सामग्री मिलने से चौकन्नी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जांचकर्ताओं को इस शख्स के बारे में संदेह है कि वह अवैध गतिविधियों में शामिल था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रशांत चौबे ने बृहस्पतिवार को "पीटीआई-भाषा" को बताया, "सड़क हादसे में मंगलवार सुबह मारे गये जयप्रकाश झा (26) की दुर्घटनाग्रस्त कार और उसके घर से मिली संदिग्ध सामग्री के मद्देनजर हम सेना की खुफिया शाखा से तालमेल बनाकर जांच कर रहे हैं."

  • बुलंदशहर में सड़क के किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ी बस, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के सात की मौत

    बुलंदशहर में सड़क के किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ी बस, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के सात की मौत

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार की सुबह सड़क के किनारे सो रहे लोगों के ऊपर बस चढ़ गई. इस हादसे में करीब 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. यह घटना बुलंदशहर के नरोरा के करीब गंगाघाट की है.

  • आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक घायल

    आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक घायल

    उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में अनियंत्रित कंटेनर ट्रक डिवाइडर से टकराकर नाली में घुस गया. इस बीच पीछे से आई तेज रफ्तार टाटा सफारी कार कंटेनर से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. क्षेत्राधिकारी (सीओ) अम्बरीष भदौरिया ने बताया कि हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के तोंदा के पास एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर पर चढ़ कर नाली में जाकर फंस गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com