NDTV Khabar

Rooh afza


'Rooh afza' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भारत में आई Rooh Afza की कमी, 'हमदर्द' पाकिस्तान ने कहा- 'यहां से भिजवा दें...'

    भारत में आई Rooh Afza की कमी, 'हमदर्द' पाकिस्तान ने कहा- 'यहां से भिजवा दें...'

    पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द (Hamdard Pakistan) ने भारत में रूहअफ्जा (Rooh Afza) की आपूर्ति की पेशकश की है. कंपनी ने यह प्रस्ताव पवित्र मुस्लिम महीने रमजान (Ramadan) के दौरान गर्मी में ताजगी लाने वाले इस शरबत (Rooh Afza Sharbat) की कमी की मीडिया रिपोर्ट के बाद दिया है.

  • जाह्ववी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

    जाह्ववी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

    अभिनेत्री जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ नजर आएंगी. दिनेश ने एक बयान में कहा, "रूह-अफ्जा' के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण (Varun Sharma) शानदार अभिनेता हैं.

  • राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, भूत बनकर कुछ यूं करेंगे परेशान

    राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, भूत बनकर कुछ यूं करेंगे परेशान

    यह भूत दूल्हे को सुला देता है ताकि वो उसकी दुल्हन से घुलमिल सके. एक प्रेस रिलीज में फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुये कहा गया है कि शहर में जो भी शादी होती है उसमें स्थानीय महिलाएं आपस में यह तय करती हैं कि वे दूल्हे को सुहागरात के समय जगा कर रखेंगी. इस फिल्म के सह-निर्माता ‘स्त्री’ के निर्माता दिनेश विजन और ‘फुकरे’ फ्रेंचाइज से मशहूर हुये मृगदीप लांबा हैं.

  • 'ये जवानी है...' के टीवी रिलीज पर अदालत ने लगाई रोक

    'ये जवानी है...' के टीवी रिलीज पर अदालत ने लगाई रोक

    शर्बत निर्माता कंपनी रूह-आफजा द्वारा दाखिल एक वाद पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक संवादों के कारण हिंदी फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के निर्माताओं को फिल्म को टीवी पर रिलीज करने से प्रतिबंधित कर दिया।