NDTV Khabar

Rouse avenue court


'Rouse avenue court' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • INX Media Case: पी चिदंबरम को फिलहाल राहत नहीं, CBI हिरासत में ही रहेंगे पूर्व वित्त मंत्री

    INX Media Case: पी चिदंबरम को फिलहाल राहत नहीं, CBI हिरासत में ही रहेंगे पूर्व वित्त मंत्री

    पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) को फिलहाल राहत नहीं मिली है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम (P Chidambaram) की जमानत अर्जी खारिज करते हुए उनकी सीबीआई रिमांड मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी है. पी चिंदबरम के खिलाफ INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले की सुनवाई चल रही है.

  • पी चिदंबरम के मामले में आज कोर्ट में क्या-क्या हुआ? पढ़ें दोनों पक्ष के वकीलों की बातचीत

    पी चिदंबरम के मामले में आज कोर्ट में क्या-क्या हुआ? पढ़ें दोनों पक्ष के वकीलों की बातचीत

    सीबीआई ने 5 दिन की रिमांड की मांग की. चिदम्बरम की ओर से कोर्टरूम में कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी ने दलीलें पेश की. चिदंबरम के बेटे कार्ति भी कोर्ट में मौजूद थे. सीबीआई ने कोर्ट से कहा, गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद उन्हें अरेस्ट किया. दूसरे आरोपियों के आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है. चिदम्बरम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

  • रतुल पुरी के वकील ने कहा कि वे जमानत के हकदार, विदेश नहीं भाग सकते

    रतुल पुरी के वकील ने कहा कि वे जमानत के हकदार, विदेश नहीं भाग सकते

    राउस एवेन्यू कोर्ट (Rouse avenue Court) में रतुल पुरी की अग्रिम जमानत पर सोमवार को सुनवाई हुई. कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण मंगलवार तक के लिए बढ़ा दिया. रतुल पुरी के वकील ने कोर्ट में कहा कि वाड्रा जब नौ बार आए तो आपने ही बेल दी थी. रतुल को 25 बार बुलाया गया, सुबह से रात तक जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं, ऐसे में वे बेल के हकदार हैं. सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक पूछताछ हुई. जब वे 25 बार पूछताछ के लिए आ चुके हैं तो फिर गिरफ्तारी की जल्दी क्या थी.