NDTV Khabar

Rrb alp stage 2


'Rrb alp stage 2' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RRB ALP 2nd Stage Result: जारी हुआ रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB ALP 2nd Stage Result: जारी हुआ रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB ALP CBT 2 Result जारी कर दिया गया है. एएलपी, टेक्नीशियन की दूसरी स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी (RRB) वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट (RRB ALP 2nd Stage Result) चेक कर पाएंगे. उम्मीदवारों को रिजल्ट चेक करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करना होगा.

  • RRB ALP 2nd Stage Result: 6 अप्रैल को आएगा एएलपी, टेक्नीशियन का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    RRB ALP 2nd Stage Result: 6 अप्रैल को आएगा एएलपी, टेक्नीशियन का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 6 अप्रैल को एएलपी, टेक्नीशियन की दूसरी स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट (RRB ALP CBT 2 Result) जारी कर देगा. उम्मीदवारों का रिजल्ट (RRB ALP Result) आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी (RRB) वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट (RRB ALP 2nd Stage Result) चेक कर पाएंगे. उम्मीदवारों को रिजल्ट चेक करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करना होगा.

  • RRB ALP 2nd CBT Answer Key: आंसर की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    RRB ALP 2nd CBT Answer Key: आंसर की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    RRB ALP Answer Key जारी कर दी गई है. एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा की आंसर-की (RRB ALP CBT Answer Key) आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट पर जारी की गई है. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर आंसर-की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को  रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की मदद से लॉग इन करना होगा.

  • RRB ALP CBT 2 Answer Key: जल्द जारी होगी आंसर-की, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    RRB ALP CBT 2 Answer Key: जल्द जारी होगी आंसर-की, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने जल्द ही एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) के पदों पर हुई दूसरे स्टेज की परीक्षा की आंसर-की (RRB ALP, Technician Answer Key) जारी कर देगा. रेलवे भर्ती बोर्ड के एक अधिकारी ने NDTV को बताया, ''8 फरवरी को कई उम्मीदवारों के लिए दोबारा परीक्षा आयोजित की गई थी, ऐसे में हम जल्द से जल्द आने वाले कुछ दिनों में आंसर-की जारी करने की कोशिश करेंगे.''

  • RRB ALP Technician 2 Exam: री-शेड्यूल हुई परीक्षा, कई उम्मीदवारों को मिलेगा परीक्षा देने का मौका

    RRB ALP Technician 2 Exam: री-शेड्यूल हुई परीक्षा, कई उम्मीदवारों को मिलेगा परीक्षा देने का मौका

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने आरआरबी वेबसाइट्स पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है. इस नोटिफिकेशन के मुताबिक जिन उम्मीदवारों की एएलपी, टक्नीशियन की सेकंड स्टेज की परीक्षा (RRB ALP Technician 2nd Stage Exam) छूट गई थी, उन्हें परीक्षा देने का मौका दिया जाएगा. एएलपी, टक्नीशियन की सेकंड स्टेज परीक्षा 21, 22 और 23 जनवरी को आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में कई उम्मीदवार भाग नहीं ले पाए थे.

  • RRB ALP 2nd Stage Exam Date & City Live Updates: जारी हुई परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल, ये है डायरेक्ट लिंक

    RRB ALP 2nd Stage Exam Date & City Live Updates: जारी हुई परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल, ये है डायरेक्ट लिंक

    रेलवे भर्ती बोर्ड एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) की दूसरे स्टेज की परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल (RRB ALP Exam Date, City & Shift Details) जारी कर दी गई है. उम्मीदवार परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर पाएंगे. दूसरे स्टेज की परीक्षा 21, 22 और 23 जनवरी को होगी. एएलपी दूसरे स्टेज परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB Admit Card) एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किया जाएगा.

  • RRB ALP Second Stage: 11 जनवरी को परीक्षा केंद्र, शिफ्ट डिटेल और 17 को एडमिट कार्ड होगा जारी

    RRB ALP Second Stage: 11 जनवरी को परीक्षा केंद्र, शिफ्ट डिटेल और 17 को एडमिट कार्ड होगा जारी

    रेलवे भर्ती बोर्ड एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) के पदों पर 21, 22 और 23 जनवरी को दूसरे स्टेज की परीक्षा आयोजित करेगा. जिन उम्मीदवारों को पहले स्टेज की परीक्षा में सफलता हासिल हुई थी, वे दूसरे स्टेज की परीक्षा दे सकेंगे. दूसरे स्टेज (RRB ALP 2nd Stage CBT) के लिए परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल एग्जाम से 10 दिन पहले जारी कर दी जाएगी.

  • RRB ALP 2nd Stage: दूसरे स्टेज की परीक्षा 21 जनवरी से, जानिए परीक्षा का पैटर्न और सिलेबस

    RRB ALP 2nd Stage: दूसरे स्टेज की परीक्षा 21 जनवरी से, जानिए परीक्षा का पैटर्न और सिलेबस

    रेलवे भर्ती बोर्ड एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) के पदों पर दूसरे स्टेज की परीक्षा जनवरी में आयोजित करेगा. दूसरे स्टेज की परीक्षा 21, 22 और 23 जनवरी 2019 को होगी. आरआरबी ने एएलपी, टेक्नीशियन का रिवाइज्ड रिजल्ट (RRB ALP Revised Result 2018) 20 दिसंबर को जारी किया था. पहले स्टेज की परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को दूसरे स्टेज की परीक्षा में बैठने का मौका मिलेगा. दूसरे स्टेज की सीबीटी (RRB ALP 2nd Stage CBT) की परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल से जुड़ी जानकारी एग्जाम से 10 दिन पहले जारी कर दी जाएगी.

  • RRB ALP, Technician 2nd Stage: 2 दिसंबर को जारी होगी परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल

    RRB ALP, Technician 2nd Stage: 2 दिसंबर को जारी होगी परीक्षा केंद्र और शिफ्ट डिटेल

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) जल्द ही ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) के पदों पर दूसरे चरण की कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा की डिटेल जारी कर देगा. रेलवे परीक्षा से 10 दिन पहले यानी 2 दिसंबर को दूसरे चरण की एएलपी परीक्षा की तिथि, केंद्र और शिफ्ट डिटेल जारी कर देगा. उम्मीदवार परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं

  • RRB ALP 2nd Stage CBT: 12 दिसंबर से शुरू होगी दूसरे चरण की परीक्षा, इस दिन चेक कर पाएंगे परीक्षा केंद्र

    RRB ALP 2nd Stage CBT: 12 दिसंबर से शुरू होगी दूसरे चरण की परीक्षा, इस दिन चेक कर पाएंगे परीक्षा केंद्र

    रेलवे (RRB) 2 नवंबर को एएलपी (असिस्टेंट लोको पायलट) और टेक्नीशियन के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB ALP, Technician Result) जारी कर चुका है. पहले चरण की सीबीटी का रिजल्ट (RRB ALP Result) जारी होने के बाद अब दूसरे चरण की सीबीटी की तैयारी शुरू कर दी गई है.