NDTV Khabar

Rrb group d answer key


'Rrb group d answer key' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RRB Group D Answer Key LIVE Updates: ग्रुप डी आंसर-की जारी, जानिए डिटेल

    RRB Group D Answer Key LIVE Updates: ग्रुप डी आंसर-की जारी, जानिए डिटेल

    आरआरबी ग्रुप डी आंसर-की (RRB Group D Answer Key) के जारी होने का काम शुरू हो गया है. सबसे पहले आरआरबी भोपाल (RRB Bhopal) ने आंसर की जारी की है. आंसर की का इंतजार कर रहे छात्र अब संबंधित आरआरबी की वेबसाइट पर जाकर आंसर की देख सकते हैं.

  • Exclusive: RRB Group D Result फरवरी में इस दिन होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल

    Exclusive: RRB Group D Result फरवरी में इस दिन होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer key)11 जनवरी को जारी कर देगा. आरआरबी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''आंसर-की 11 जनवरी को जारी की जाएगी, जबकि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) 18 फरवरी को जारी किया जाएगा.'' इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उम्मीदवारों की अधिक संख्या के चलते रिजल्ट जारी करने में देरी हुई है.

  • RRB Group D Answer key: आंसर-की जारी, इस तरह करें डाउनलोड

    RRB Group D Answer key: आंसर-की जारी, इस तरह करें डाउनलोड

    आरआरबी ग्रुप डी आंसर-की (RRB Group D Answer Key) के जारी होने का काम शुरू हो गया है. सबसे पहले आरआरबी भोपाल (RRB Bhopal) ने आंसर की जारी की है.

  • RRB Group D Answer Key: कल जारी होगी आंसर-की, फरवरी में आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Answer Key: कल जारी होगी आंसर-की, फरवरी में आएगा रिजल्ट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 11 जनवरी यानी कल ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी.'' उम्मीदवार आंसर-की अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर पाएंगे. आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए उम्मीदवारों को 1 सप्ताह का समय दिया जाएगा. 

  • RRB Group D Salary: ग्रुप डी परीक्षा पास करने वालों को मिलेगी इतनी सैलरी

    RRB Group D Salary: ग्रुप डी परीक्षा पास करने वालों को मिलेगी इतनी सैलरी

    रेलवे ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी. आरआरबी (RRB) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी, उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा.'' उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट पर जाकर आंसर-की चेक और डाउनलोड कर पाएंगे. 

  • RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) 11 जनवरी को ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Answer Key 2019) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी, उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा.

  • RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) जल्द ही ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी. उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा. उम्मीदवार 17 जनवरी तक आपत्ति दर्ज कर पाएंगे.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर दी है. ग्रुप डी की आंसर-की जारी होने के बाद अब परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) आखिरी सप्ताह में जारी किया जाएगा.

  • RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) इस सप्ताह ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी होगी, जबकि ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा.'' बता दें कि आंसर-की इस सप्ताह किसी भी दिन जारी हो सकती है, ऐसे में उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट पर रोज विजिट करते रहे.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) जल्द ही ग्रुप डी की परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) और रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी कर दी जाएगी. जबकि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी होगा.

  • RRB Group C ALP, Technician: Answer Key पर आपत्ति दर्ज करने की आखिरी तारीख आज

    RRB Group C ALP, Technician: Answer Key पर आपत्ति दर्ज करने की आखिरी तारीख आज

    रेलवे भर्ती बोर्ड ने हाल ही में ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन की आंसरी की (RRB ALP, Technician Answey Key) जारी की थी. ग्रुप सी की आसंरी की पर आपत्ति दर्ज करने की आज आखिरी तारीख है. उम्मीदवार आज 11.55 pm तक आपत्ति दर्ज कर सकते हैं.

  • RRB ALP, Technician: जारी हुई Answey Key, 25 सितंबर तक ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    RRB ALP, Technician: जारी हुई Answey Key, 25 सितंबर तक ऐसे दर्ज करें आपत्ति

    उम्मीदवार आंसर की (RRB Group C Answer key) अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. उम्मीदवार आज से 25 सितंबर तक आसंर की पर आपत्ति दर्ज कर सकते हैं. रेलवे ने ग्रुप सी (RRB Group C) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा की आंसर की पहले 14 सितंबर को जारी की थी.

  • RRB Group C ALP Answer Key: जारी हुई आंसर की, ऐसे करें चेक

    RRB Group C ALP Answer Key: जारी हुई आंसर की, ऐसे करें चेक

    रेलवे भर्ती बोर्ड कल ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन (Alp & Technicians) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी हो चुकी है.

  • RRB Group C Answer Key 2018: आंसर की हुई जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

    RRB Group C Answer Key 2018: आंसर की हुई जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

    रेलवे कल ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन (Alp & Technicians) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी.

Advertisement