NDTV Khabar

Rrb je result 2019


'Rrb je result 2019' - 17 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RRB JE: रेलवे ने जूनियर इंजीनियर चयन प्रक्रिया पर उठ रहे सवालों पर दी सफाई, कहा- बरती गई पारदर्शिता

    RRB JE: रेलवे ने जूनियर इंजीनियर चयन प्रक्रिया पर उठ रहे सवालों पर दी सफाई, कहा- बरती गई पारदर्शिता

    रेलवे जूनियर इंजीनियर रिजल्ट (RRB JE Result 2019) के बाद कई उम्मीदवारों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाए. इस पर अब रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) ने सफाई दी है. रेल मंत्रालय ने दो पेज का नोटिस ट्वीट किया है. इस नोटिस में लिखा है कुछ मीडिया संस्थानों ने अपनी रिपोर्ट में जेई परीक्षा (RRB JE Exam) की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं. खबरों में जो शंकाएं जताई गई है वो निराधार है.

  • RRB JE: रेलवे जूनियर इंजीनियर परीक्षा में 2 लाख से ज्यादा उम्मीदवार हुए पास, वैकेंसी के 15 गुना हुए सेलेक्ट

    RRB JE: रेलवे जूनियर इंजीनियर परीक्षा में 2 लाख से ज्यादा उम्मीदवार हुए पास, वैकेंसी के 15 गुना हुए सेलेक्ट

    लवे जूनियर इंजीनियर (RRB JE) की पहले स्टेज की भर्ती परीक्षा में 2 लाख से अधिक उम्मीदवार पास हुए हैं. कुल 2,02,616 उम्मीदवार पास हुए हैं जो कि कुल पदों की संख्या के 15 गुना हैं. नोटिफिकेशन में ये बात दी गई है कि रेलवे (RRB) कुल पदों की संख्या से 15 गुना उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करेगा. सबसे ज्यादा 23,770 उम्मीदवार आरआरबी कोलकाता के है जिन्होंने पहली स्टेज की सीबीटी में सफलता हासिल की है.

  • RRB JE: उम्मीदवारों ने जूनियर इंजीनियर भर्ती की चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल, रेलवे ने पेश की सफाई

    RRB JE: उम्मीदवारों ने जूनियर इंजीनियर भर्ती की चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल, रेलवे ने पेश की सफाई

    रेलवे जूनियर इंजीनियप रिजल्ट जारी हो चुका है. परीक्षा (RRB JE) में कई उम्मीदवारों को असफलता हाथ लगी है. उम्मीदवारों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं. उम्मीदवारों का कहना है कि जूनियर इंजीनियर एक (RRB JE) टेक्नीकल पोस्ट है लेकिन परीक्षा का पैटर्न नॉन टेक्नीकल (जनरल) था जिसके कारण कई उम्मीदवार परीक्षा में फेल हो गए. कई उम्मीदवार इसके संबंध में NDTV को मेल और फोन कर रहे हैं.

  • Sarkari Result: जल्द आएगा रेलवे पैरामेडिकल और एसबीआई क्लर्क का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    Sarkari Result: जल्द आएगा रेलवे पैरामेडिकल और एसबीआई क्लर्क का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    Sarkari Result: कई सरकारी परीक्षाओं का रिजल्ट (Sarkari Exam Result) आने वाले दिनों में आना है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने मंगलवार को जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE Result 2019) जारी कर दिया. अब पैरामेडिकल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Paramedical Result) जारी किया जाना है. रेलवे पैरामेडिकल परीक्षा की आंसर-की जारी हो चुकी है. इसके अलावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (Sta) ने 10 अगस्त को क्लर्क मेन्स परीक्षा आयोजित की थी. ऐसे में अब उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार है. साथ ही और भी भर्ती परीक्षाओं का रिजल्ट आने वाला है. आइये जानते हैं किन-किन परीक्षाओं का रिजल्ट आने वाले दिनों में जारी किया जाएगा.

  • RRB JE CBT 2 Exam Date: रेलवे जूनियर इंजीनियर सीबीटी 2 की परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

    RRB JE CBT 2 Exam Date: रेलवे जूनियर इंजीनियर सीबीटी 2 की परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

    आरआरबी जेई रिजल्ट (RRB JE Result 2019) जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट से रिजल्ट देख सकते हैं. रेलवे भर्ती बोर्ड ने दूसरे स्टेज की परीक्षा का शेड्यूल (RRB JE CBT 2 Exam Dates) भी जारी कर दिया है. सीबीटी 2 28 अगस्त से 01 सितंबर तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा 5 दिन तक चलेगी. उम्मीदवार परीक्षा केंद्र की जानकारी 17 अगस्त से चेक कर पाएंगे.

  • RRB JE Result 2019: कब आएगा जूनियर इंजीनियर परीक्षा का रिजल्ट?

    RRB JE Result 2019: कब आएगा जूनियर इंजीनियर परीक्षा का रिजल्ट?

    आरआरबी जेई (RRB JE) के उम्मीदवार सीबीटी 1 के रिजल्ट (RRB JE Result 2019) का इंतजार कर रहे हैं. जेई के साथ ही डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result 2019) भी जारी होना है. रेलवे भर्ती बोर्ड ने 30 जुलाई को सीबीटी 2 (RRB JE CBT 2) से के संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया था. इस नोटिफिकेशन के मुताबिक दूसरे स्टेज की परीक्षा अगस्त के आखिरी सप्ताह या सितंबर के पहले सप्ताह में शुरू होनी है. नोटिफिकेशन में ये भा दिया गया था कि रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) जल्द जारी किया जाएगा.

  • RRB JE Result 2019: जूनियर इंजीनियर रिजल्ट में हुई देरी, उम्मीदवारों ने कि जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग

    RRB JE Result 2019: जूनियर इंजीनियर रिजल्ट में हुई देरी, उम्मीदवारों ने कि जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग

    RRB JE Result 2019: आरआरबी जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE Result) अभी तक जारी नहीं किया गया है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि जूनियर इंजीनियर और अन्य भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) अगस्त के पहले सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा. हालांकि अभी तक रिजल्ट (RRB Result 2019) को लेकर कोई नोटिफिकेशन तक नहीं आया है. ऐसे में उम्मीदवार बेहद परेशान हैं. कई उम्मीदवारों का कहना है कि आरआरबी जेई सीबीटी 2 (RRB JE CBT 2) परीक्षा नजदीक है और अभी तक सीबीटी 1 का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) ही नहीं आया है.

  • RRB JE Result 2019: रेलवे जूनियर इंजीनियर रिजल्ट जल्द होगा जारी, यूं कर पाएंगे चेक

    RRB JE Result 2019: रेलवे जूनियर इंजीनियर रिजल्ट जल्द होगा जारी, यूं कर पाएंगे चेक

    रेलवे जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि अगस्त के पहले सप्ताह में रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. हालांकि अभी तक रिजल्ट जारी नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद कि जा रही है कि जल्द ही रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा.

  • RRB JE Result 2019: खत्म होने वाला है इंतजार, रेलवे कभी भी जारी कर सकता है जूनियर इंजीनियर का रिजल्ट

    RRB JE Result 2019: खत्म होने वाला है इंतजार, रेलवे कभी भी जारी कर सकता है जूनियर इंजीनियर का रिजल्ट

    रेलवे भर्ती बोर्ड कभी भी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRRB JE Result) जारी कर सकता है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि अगस्त के पहले सप्ताह में रिजल्ट (RRB CBT 1 Result 2019) घोषित कर दिया जाएगा. ऐसे में आज सप्ताह का आखिरी दिन है. हालांकि अभी तक रेलवे द्वारा रिजल्ट से संबंधित कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. रेलवे उम्मीदवारों को सरप्राइज देकर बिना नोटिफिकेशन जारी किए भी रिजल्ट (RRB Result 2019) जारी कर सकता है.

  • RRB JE Result 2019: जल्द आने वाला है रेलवे जूनियर इंजीनियर परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    RRB JE Result 2019: जल्द आने वाला है रेलवे जूनियर इंजीनियर परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) जारी कर देगा. उम्मीदवारों के रिजल्ट (RRB JE Result 2019) का इंतजार खत्म होने वाला है. रेलवे भर्ती बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि अगस्त के पहले सप्ताह में रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा.  ऐसे में अब रिजल्ट (RRB Result 2019) कभी भी जारी किया जा सकता है.

  • RRB JE Result 2019: जारी हुआ रेलवे जूनियर इंजीनियर रिजल्ट, यहां एक क्लिक में देखें

    RRB JE Result 2019: जारी हुआ रेलवे जूनियर इंजीनियर रिजल्ट, यहां एक क्लिक में देखें

    रेलवे भर्ती बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर (RRB Junior Engineer) डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE Result) जारी कर दिया है. उम्मीदवारों का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result)  आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर अपलोड कर दिया गया है.

  • RRB JE Result 2019: रेलवे जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB JE Result 2019: रेलवे जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB JE Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर (JE), डिपो सामग्री अधीक्षक (DMS) और रासायनिक और धातुकर्म सहायक (CMA) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE Result) जारी कर दिया है. उम्मीदवारों का रिजल्ट (RRB Result) आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर जारी किया गया है. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर लॉग इन करके रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) देख सकते हैं.

  • RRB JE Result 2019: जानिए कब जारी होगा आरआरबी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट

    RRB JE Result 2019: जानिए कब जारी होगा आरआरबी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट

    रेलवे जूनियर इंजीनियर का रिजल्ट (RRB JE Result 2019) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. रेलवे भर्ती बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) अगस्त के पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा.

  • RRB JE Result 2019: रेलवे के अधिकारी ने बताया कब आएगा जूनियर इंजीनियर का रिजल्ट

    RRB JE Result 2019: रेलवे के अधिकारी ने बताया कब आएगा जूनियर इंजीनियर का रिजल्ट

    RRB JE Result 2019: रेलवे भर्ती  बोर्ड जल्द ही जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जारी कर देगा.  जूनियर इंजीनियर के साथ डिपो सामग्री अधीक्षक (DMS) और रासायनिक और धातुकर्म सहायक (CMA) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE CBT 1 Result) भी जारी किया जाएगा. उम्मीदवारों के रिजल्ट आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर जारी होंगे. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट से रिजल्ट चेक कर सकेंगे. वहीं आरआरबी ने जूनियर इंजीनियर, डीएमएस और सीएमए पोस्ट के लिए दूसरी स्टेज (RRB JE CBT 2) की परीक्षा की जानकारी जारी कर दी है.

  • RRB JE Result 2019: रेलवे जल्द जारी करेगा जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    RRB JE Result 2019: रेलवे जल्द जारी करेगा जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    RRB JE Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द जूनियर इंजीनियर (JE), डिपो सामग्री अधीक्षक (DMS) और रासायनिक और धातुकर्म सहायक (CMA) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB JE Result) जारी करेगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन 2 स्टेज की परीक्षा के आधार पर होगा. ऐसे में पहली स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Junior Engineer Result) आने के बाद दूसरे स्टेज की परीक्षा होगी.

  • RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: रेलवे (Railway Recruitment Board) में जूनियर इंजीनियर समेत  13,487 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. जिन लोगों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आज जल्द से जल्द आवेदन कर लें.  जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर भर्ती होनी है.

  • RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) में जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर आप आज से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है. ऑफलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 2 फरवरी 2019 है, जबकि ऑनलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 5 फरवरी 2019 है.