NDTV Khabar

Rrb recruitment 2018


'Rrb recruitment 2018' - 193 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RRB Group D Result 2018-19: रिजल्ट मार्च में नहीं फरवरी में ही आएगा, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

    RRB Group D Result 2018-19: रिजल्ट मार्च में नहीं फरवरी में ही आएगा, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

    आरआरबी ग्रुप डी के रिजल्ट (RRB Group D Result) को लेकर एक नया अपडेट आया है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,''ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी में ही जारी किया जाएगा, रिजल्ट जारी होने की तारीख जल्द ही जारी की जाएगी.'' अधिकारी ने कहा कुछ वेबसाइट्स रिजल्ट को लेकर गलत जानकारी दे रही है. ऐसे में उम्मीदवार सावधान रहें. हमने पहले ही उम्मीदवारों को बताया था कि रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) जारी होने की तारीख अभी तय नहीं हुई है.

  • RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result किसी भी समय जारी किया जा सकता है. रिजल्ट (RRB Result) का इंतजार कर रहे उम्मीवारों को अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर रेगुलर विजिट करते रहना चाहिए. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2018-19) डेस्कटॉप के अलावा मोबाइल पर भी आसानी से चेक किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रिजल्ट 17 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा.

  • RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) किसी भी समय ग्रुप डी के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर सकता है. आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया, ''परीक्षा का रिजल्ट (Railway Group D Result) मध्य फरवरी में किसी भी दिन जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट (RRB Result) जारी करने को लेकर कोई तारीख तय नहीं हुई है.''

  • RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    रेलवे (Railway Recruitment Board) में ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) किसी भी समय जारी किया जा सकता है. जिन लोगों ने ग्रुप डी के पदों के लिए परीक्षा दी थी, उनके रिजल्ट (RRB Group D Result) का इंतजार अब खत्म होने वाला है. RRB के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,'' ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा.

  • Sarkari Naukri 2019: RRB, SSC, दिल्ली और बिहार पुलिस में निकलेगी बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri 2019: RRB, SSC, दिल्ली और बिहार पुलिस में निकलेगी बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए ये साल अच्छा साबित हो सकता है. साल 2019 में कई सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां होगी. 2018 में रेलवे (Railway, RRB), एसएससी (SSC) और बैंक के अलावा कई अन्य क्षेत्रों में बंपर वैकेंसी निकाली गई थी.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर दी है. ग्रुप डी की आंसर-की जारी होने के बाद अब परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) आखिरी सप्ताह में जारी किया जाएगा.

  • RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) में जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर आप आज से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है. ऑफलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 2 फरवरी 2019 है, जबकि ऑनलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 5 फरवरी 2019 है.

  • RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) इस सप्ताह ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी होगी, जबकि ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा.'' बता दें कि आंसर-की इस सप्ताह किसी भी दिन जारी हो सकती है, ऐसे में उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट पर रोज विजिट करते रहे.

  • RRB Recruitment 2019: जारी हुआ Junior Engineer के 14 हजार पदों पर विज्ञापन, 2 जनवरी से ऐसे कर पाएंगे आवेदन

    RRB Recruitment 2019: जारी हुआ Junior Engineer के 14 हजार पदों पर विज्ञापन, 2 जनवरी से ऐसे कर पाएंगे आवेदन

     रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने जूनियर इंजीनियर (RRB Junior Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. पूरी जानकारी के साथ विज्ञापन RRB की सभी वेबसाइट्स पर जारी कर दिया गया है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 2 जनवरी 2019 से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) जल्द ही ग्रुप डी की परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) और रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी कर दी जाएगी. जबकि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी होगा.

  • Employees' State Insurance ने पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ के 1,488 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

    Employees' State Insurance ने पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ के 1,488 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

    कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने विभिन्न राज्यों में मेडिकल कॉलेजों, अस्पतालों और औषधालयों के लिए पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. स्टाफ नर्स, ओटी सहायक, प्रयोगशाला सहायक, फार्मासिस्ट, तकनीशियन, फिजियोथेरेपिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. कुल 1,488 पदों पर भर्ती की जाएगी.

  • RPF Recruitment 2018: कॉन्सटेबल के 798 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास ऐसे कर पाएंगे अप्लाई

    RPF Recruitment 2018: कॉन्सटेबल के 798 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास ऐसे कर पाएंगे अप्लाई

    इंडियन रेलवे (Indian Railways) ने आरपीएफ कॉन्सटेबल (RPF Constable) के 798 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन 1 जनवरी 2019 से शुरू होगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जनवरी 2019 निर्धारित की गई है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का मैट्रिक पास होना अनिवार्य है. 10वीं पास वालों के लिए सरकारी नौकरी पाने का ये अच्छा मौका है. इन पदों पर भर्ती परीक्षा फरवरी या मार्च 2019 में आयोजित की जाएगी.

  • Railway Recruitment 2018: 10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Railway Recruitment 2018: 10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    RRB Recruitment 2018: रेलवे (Railway) ने अप्रेंटिस के तहत विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. फिटर, वेल्डर, पेंटर और मशीनिस्ट के 160 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर 10वीं पास आवेदन कर सकते हैं. साथ ही आवेदन करने वाले उम्मीदवार का संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए. इन पदों पर आवदेन की प्रक्रिया चल रही है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2018 है. 10वीं पास वालों के लिए सरकारी नौकरी पाने का ये अच्छा मौका है.

  • RRB ALP, Technician fee Refund: आज 8 बजे एक्टिव होगा फीस रिफंड का लिंक, इन बातों का रखें ध्यान

    RRB ALP, Technician fee Refund: आज 8 बजे एक्टिव होगा फीस रिफंड का लिंक, इन बातों का रखें ध्यान

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board) आज उम्मीदवारों की फीस रिफंड के लिए लिंक एक्टिव कर देगा. रात 8 बजे ये लिंक एक्टिव किया जा सकता है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन का रिवाइज्ड रिजल्ट (RRB ALP Revised Result) गुरुवार रात जारी किया था. आरआरबी ने एएलपी, टेक्नीशियन की पहली स्टेज की परीक्षा में बैठने वालों की आवेदन फीस रिफंड (RRB Fee Refund) करना शुरू कर दी है. जिन उम्मीदवारों का रिफंड फेल हुआ है, उनके लिए लिंक एक्टिव किया जाएगा, जिसकी मदद से वे अपनी बैंक डिटेल फिर से भर पाएंगे.

  • RRB ALP Result 2018: एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    RRB ALP Result 2018: एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    Railway Recruitment Boards (RRBs) ने ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन (RRB Group C Alp & Technician) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिवाइज्ड रिजल्ट (RRB Result 2018) जारी कर दिया है.

  • RRB ALP, Technician Result 2018: रिजल्ट जारी, इन Direct Links से कर सकेंगे चेक

    RRB ALP, Technician Result 2018: रिजल्ट जारी, इन Direct Links से कर सकेंगे चेक

    Railway Recruitment Boards (RRBs) ने ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन (RRB Group C Alp & Technician) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिवाइज्ड रिजल्ट (RRB Result 2018) जारी कर दिया है.

  • Happy New Year 2019: नए साल में होगी बंपर भर्तियां, Railway, SSC, Bank और Police विभाग में भरे जाएंगे लाखों पद

    Happy New Year 2019: नए साल में होगी बंपर भर्तियां, Railway, SSC, Bank और Police विभाग में भरे जाएंगे लाखों पद

    2019 आने वाला है और इस बार नया साल बेरोजगारों के लिए अच्छा साबित हो सकता है. 2019 में देश भर के कई सरकारी विभागों में भर्तियां की जाएगी. कई विभागों में वैकेंसी (Vacancy) 2018 के अंत में निकाली गई, जिन्हें अब 2019 में भरा जाएगा. साथ ही 2019 में कई नए विज्ञापन (Upcoming Jobs Notifications 2019) भी जारी किए जाएंगे. साल 2019 में रेलवे (Railway), एसएससी (SSC Jobs), बैंक (Bank Recruitment), सीआरपीएफ, बीएसएफ, पुलिस (Police Recruitment) और शिक्षा विभाग में बंपर भर्तियां होगी.

  • RRB Result 2018: जल्द जारी होगा रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    RRB Result 2018: जल्द जारी होगा रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result 2018) 20 दिसंबर तक जारी कर देगा. ग्रुप सी का रिजल्ट (RRB Group C Result) 18, 19 और 20 दिसंबर को जारी किया जा सकता है. रिजल्ट (RRB ALP, Technician Result 2018) आरआरबी की सभी वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (RRB ALP Result 2018) अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर पाएंगे.

Advertisement