NDTV Khabar

Sachin tendulka


'Sachin tendulka' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 16 March in History:आज ही सचिन तेंदुलकर ने पूरा किया था अपना 100वां शतक, बनाए थे 114 रन

    16 March in History:आज ही सचिन तेंदुलकर ने पूरा किया था अपना 100वां शतक, बनाए थे 114 रन

    "क्रिकेट के भगवान" कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 16 मार्च, 2012 को बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुये शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम, मीरपुर में अपने शतकों का शतक पूरा किया. इस पारी के दौरान मास्टर ब्लास्टर ने 147 गेंदों पर 114 रन बनाए.

  • चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की 'आठ विकेट' से जीत के ये आंकड़े हैं बेहद दिलचस्प...

    चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की 'आठ विकेट' से जीत के ये आंकड़े हैं बेहद दिलचस्प...

    क्रिकेट प्रेमियों की निगाह अब चैंपियंस ट्रॉफी पर है जो एक जून से इंग्लैंड में शुरू हो रही है.  विश्व के सबसे आठ बेहतरीन टीम साउथ अफ्रीका,ऑस्ट्रेलिया, इंडिया, न्यूज़ीलैंड,इंग्लैंड,बांग्लादेश,श्रीलंका और पाकिस्तान इस टूर्नमेंट में भाग ले रहे हैं. चैंपियंस ट्रॉफी हर दो साल में एक बार होती है. पहली बार यह  टूर्नामेंट 1998/99 में बांग्लादेश में खेला गया था और साउथ अफ्रीका चैंपियन बना था.

  • सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स: पीएम मोदी ने सचिन तेंदुलकर से कहा, 'जो खेले, वही खिले...'

    सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स: पीएम मोदी ने सचिन तेंदुलकर से कहा, 'जो खेले, वही खिले...'

    सचिन तेंदुलकर पर केंद्रित फिल्‍म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ को लेकर उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हैं. सचिन तेंदुलकर के क्रिकेट और उससे जुड़े हजारों किस्‍से आपको सुनने को मिल जाएंगे लेकिन इनमें से कितने किससे सही हैं और कितने नहीं, इस सब का जवाब सचिन पर आने वाली यह फिल्‍म देने वाली है.

  • रजनीकांत ने सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म को दी बधाई तो सचिन ने यह रिटर्न गिफ्ट दिया

    रजनीकांत ने सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म को दी बधाई तो सचिन ने यह रिटर्न गिफ्ट दिया

    तमिल के सुपरस्‍टार रजनी‍कांत ने 'क्रिकेट के भगवान' यानी सचिन तेंदुलकर पर बनी बायोपिक फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. रजनीकांत ने सचिन की इस फिल्‍म के लिए बुधवार को ट्वीट कर लिखा, ' प्र‍िय सचिन, फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' की सफलता के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं.

  • जानिए सांसद सचिन तेंदुलकर ने आदर्श ग्राम योजना में अब कौन-सा गांव लिया है गोद...

    जानिए सांसद सचिन तेंदुलकर ने आदर्श ग्राम योजना में अब कौन-सा गांव लिया है गोद...

    भारत के महानतम क्रिकेट खिलाड़ी मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन वह चर्चा में बने रहते हैं. वह न केवल क्रिकेट के हित के लिेए काम कर रहे हैं, बल्कि अन्य सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. चैंपियन क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर ने आंध्रप्रदेश के पुट्टमराजू केंद्रिगा के बाद सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत महाराष्ट्र में उस्मानाबाद के दोंजा गांव को गोद लिया है. सांसद आदर्श योजना की शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी ने की थी.

  • धोनी की आलोचना पर बिफरे कर्स्‍टन, पूछा-क्‍या आप सचिन को भी ऐसे ही निशाने पर लेते

    धोनी की आलोचना पर बिफरे कर्स्‍टन, पूछा-क्‍या आप सचिन को भी ऐसे ही निशाने पर लेते

    टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कर्स्‍टन ने महेंद्र सिंह धोनी की क्षमता और टीम में उनकी भूमिका पर सवाल उठाने वाले आलोचकों को आड़े हाथ लिया है। उन्‍होंने पूछा है क‍ि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर अगर खेल रहे होते तो क्‍या ये उन्‍हें भी इसी तरह से आलोचना का शिकार बनाते।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com