NDTV Khabar

Sakshi arora


'Sakshi arora' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ये है बॉलीवुड के सुपर डैड, रील लाइफ से रियल लाइफ तक हैं अपने बच्चों के हीरो

    ये है बॉलीवुड के सुपर डैड, रील लाइफ से रियल लाइफ तक हैं अपने बच्चों के हीरो

    ये हमारे गुरु भी हैं और सुपर हीरो भी, दोस्त भी हैं और पार्टनर भी. जी हां हम बात कर रहे हैं हिटलर जैसे डांट लगाकर प्यार करने वाले 'पापा' की. आज का दिन तो सभी के लिए स्पेशल है क्योंकि आज है 'फादर्स डे'.

  • Happy Mothers Day 2017: जानिये क्यों कहते हैं "तुझे सब है पता मेरी मां"

    Happy Mothers Day 2017: जानिये क्यों कहते हैं

    बेशक समय कितना ही बदल जाए पर हमारे देश के संस्कार ही ऐसे है कि मां का प्यार न कभी बदला है न कभी बदलेगा. हम टीवी सीरियल्स में और फिल्मों में अक्सर देखते हैं कि हर तरह की मां होती है, हिटलर से लेकर प्यारी मां, सिंपल से लेकर स्टाइलिश मां. रोल कैसा भी हो पर मां की अहमियत कभी कम नहीं होती.  इस मदर्स डे पर आइये जानते हैं, 'मां' पर फिल्माए गए कुछ ख़ास गीत: 

  • मिलिए उस तिकड़ी से, जिसने MyCitiMart से ट्राइसिटी की लाइफ को बनाया आसान

    मिलिए उस तिकड़ी से, जिसने MyCitiMart से ट्राइसिटी की लाइफ को बनाया आसान

    कम से कम टेंशन लेकर समय बचाने की चाह के इस दौर में एक एप्प पॉपुलर हो रही है जिसका नाम है 'माई सिटी मार्ट' (MyCitiMart).  'माई सिटी मार्ट' एप्प को सुमित सोनी, कृति कपूर और अल्पी अरोड़ा ने मिलकर बनाया है. पिछले साल मई में बनाई गई इस एप्प ने एक साल के भीतर ही मार्केट में तेजी से पांव पसारने शुरू कर दिए हैं.

  • Happy Mother's Day 2017: बॉलीवुड की यम्मी मम्मीज़ का यम अंदाज़

    Happy Mother's Day 2017: बॉलीवुड की यम्मी मम्मीज़ का यम अंदाज़

    मदर्स डे पर बच्चे आजकल मम्मियों को अलग-अलग तरह के गिफ्ट्स देकर सरप्राइज करते हैं. कुछ मम्मी के लिए खाना बनाते हैं, उन्हें शॉपिंग पर ले जाते हैं, हैंडमेड गिफ्ट्स देते हैं, केक कटवाते हैं, इत्यादि. पहले के दौर में लोग इस चलन से अनजान थे. पर आज के बच्चे अपनी क्रिएटिविटी से मम्मियों का दिल जीत लेते हैं. जहाँ बच्चे इतने क्रिएटिव हो वहां मम्मियां भी ज़रा हट कर होंगी.

  • National Technology Day 2017: जिसकी धार ने दी जिंदगी को रफ्तार

    National Technology Day 2017: जिसकी धार ने दी जिंदगी को रफ्तार

    दादी के नुस्खों का टेक्नोलॉजी से कोई मुकाबला नहीं, मौसम के बदलने का टेक्नोलॉजी से कोई मुकाबला नहीं! दरअसल टेक्नोलॉजी का मुकाबला है तो आने वाली एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से. हर वर्ष 11 मई को मनाए जाने वाले 'राष्ट्रीय टेक्नोलॉजी दिवस' की शुरुआत 1998 से हुई थी. यह दिवस ऑपरेशन शक्ति के परमाणु परीक्षण के पहले पांच टेस्ट की वर्षगांठ मनाने के लिए मनाया जाता है. प्रत्येक वर्ष इस दिवस को अलग-अलग थीम से मनाया जाता है. इस दिन राष्ट्र गर्व के साथ अपने वैज्ञानिको की उपलब्धियों को याद करता है और जश्न मनाता है.

  • Birthday Special: अनुष्का ने इन अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, तस्वीरों में देखें उनके बेस्ट लुक्स

    Birthday Special: अनुष्का ने इन अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, तस्वीरों में देखें उनके बेस्ट लुक्स

    बॉलीवुड की अदाकारा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के दिल की धड़कन अनुष्का शर्मा का आज (1 मई) जन्मदिन है. अनुष्का 29 साल की हो गयी हैं. उनका हर जन्मदिन इसलिए  भी खास होता है क्योंकि दुनिया उन्हें अभिनेत्री के अलावा विराट कोहली की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानती है. दोनों के बीच रोमांस और नजदीकियों की चर्चा आये दिन खबरों में सुनने को मिलती हैं. 

  • 'मेरी प्यारी बिंदु' का नया गाना ‘अफीमी’ हुआ रिलीज

    'मेरी प्यारी बिंदु' का नया गाना ‘अफीमी’ हुआ रिलीज

    एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का एक और गाना आज रिलीज़ हुआ है. 'माना के हम यार नहीं', 'हारेया', 'ये जवानी तेरी' गानों के रिलीज होने के बाद ये नया गाना 'अफीमी' रिलीज हुआ है. इस गाने को शब्‍दों में पिरोया है कौसर मुनीर ने. वहीं इस गाने को आवाज दी है गायक जिगर सरैया और सनाह मोई ने. आपको बता दें कि ये फिल्म लगातार अपने गानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

  • जॉर्डन से पम्मी आंटी ने दिया सरला बहनजी को स्पेशल प्यार वाला मैसेज

    जॉर्डन से पम्मी आंटी ने दिया सरला बहनजी को स्पेशल प्यार वाला मैसेज

    पम्मी आंटी ने जॉर्डन में क्‍यों किया था सरला बहनजी को मिस... और क्‍यों भेजे थे इतने सारे प्यार वाले मैसेजेस, कैसे कराया था पेट्रा का दर्शन और जॉर्डन की डेड सी की सैर……

  • 'हाफ गर्लफ्रेंड' के दूसरे गाने में दिखी अर्जुन और श्रद्धा की जबरदस्‍त कैमेस्‍ट्री

    'हाफ गर्लफ्रेंड' के दूसरे गाने में दिखी अर्जुन और श्रद्धा की जबरदस्‍त कैमेस्‍ट्री

    ‘मैं फिर भी तुमको चाहुंगा’ ये है आज का नया रोमांटिक गाना. जी हां, जनाब फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को मनोज मोंताबशीर द्वारा लिखा गया है और इसे गाया है सिंगिंग किंग अरजीत सिंह और शाषा तिरुपति ने. वहीं इस गाने को मिथुन ने कम्‍पोज किया है. यकीन मानिए यह गाना आपके दिल में प्‍यार के नए फूल खिला देगा.

  • आमिर को पछाड़ अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड, जानें खिलाड़ी कुमार' का रोचक सफर...

    आमिर को पछाड़ अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड, जानें खिलाड़ी कुमार' का रोचक सफर...

    वर्ष 1991 में रिलीज हुई फिल्‍म 'सौगांध' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने ये सौगंध खा ली थी कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बनकर ही रहूंगा. और आखिरकार वो दिन आ ही गया. सालों की मेहनत के बदले अक्‍की को मिला उनका पहला नेशनल अवॉर्ड. ये सम्‍मान फिल्म 'रुस्तम' में अपने शानदार अभिनय के लिए अक्षय ने जीता है. जबकि निर्देशक और नेशनल अवार्ड जूरी हेड प्रियदर्शन ने बयान जारी करते हुए कहा कि 'अक्षय कुमार को 'रुस्तम' और 'एयरलिफ्ट' दोनों फिल्मों के लिए ये राष्ट्रीय सम्मान दिया गया है.'