Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Sangakara


'Sangakara' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आखिर रणतुंगा ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल को क्यो बताया फिक्स, जानें कारण....

    आखिर रणतुंगा ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल को क्यो बताया फिक्स, जानें कारण....

    रणतुंगा को फाइनल के फिक्स होने का शक था, तो उन्होंने अब तक इसकी जांच की कोशिश क्यों नहीं की. इसके पीछे जो वजह है वो हम आपको बताते हैं कि आखिर इतने दिन बाद ये मुद्दा क्यों उठाया है.

  • पाकिस्तान सुपर लीग : गेल, संगाकारा और पीटरसन ने किया करार

    पाकिस्तान सुपर लीग : गेल, संगाकारा और पीटरसन ने किया करार

    पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने के लिए वेस्ट इंडीज़ के धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो, इंग्लैंड के केविन पीटरसन और श्रीलंका के कुमार संगाकारा ने करार कर लिया है। पीएसएल के मैच 4 से 23 फरवरी के बीच दुबई में खेले जाएंगे।

  • केवल 63 शतक ही नहीं, इन कारणों से भी जेंटलमैन संगाकारा हैं सबसे अलग

    केवल 63 शतक ही नहीं, इन कारणों से भी जेंटलमैन संगाकारा हैं सबसे अलग

    भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के कोलंबो में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के महानतम खिलाड़ियों में से एक कुमार संगकारा अपनी आखिरी पारी में 18 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होते ही खिलाड़ियों और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर विदाई देनी शुरू कर दी।

  • विदाई की सीरीज़ से पहले भावुक हो गए कुमार संगकारा

    विदाई की सीरीज़ से पहले भावुक हो गए कुमार संगकारा

    अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में 12 हजार से ज्यादा रन बनाकर मैदान पर डटे हुए कुमार संगकारा हमेशा से श्रीलंका की ताकत रहे हैं। मौजूदा टेस्ट सीरीज़ संगकारा की आखिरी सीरीज होगी और इसके लिए दोनों ही टीमें खास तैयारी कर रही हैं।

  • क्रिकेट जगत की पांच सुर्खियां

    क्रिकेट जगत की पांच सुर्खियां

    आइए एक नजर डालते हैं क्रिकेट जगत की पांच सुर्खियों पर : अगले साल भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम महाराष्ट्र में कोई भी मैच नहीं खेलेगी। बोर्ड ने महाराष्ट्र सरकार की सलाह पर पाकिस्तान का कोई भी मैच महाराष्ट्र में आयोजित नहीं करने का फैसला किया है।

  • आईपीएल में बिके नहीं पर बिग बैश लीग में संगाकारा को लेकर मची धूम

    आईपीएल में बिके नहीं पर बिग बैश लीग में संगाकारा को लेकर मची धूम

    कुमार संगाकारा को आईपीएल में जगह नहीं मिल पाई लेकिन शायद इस साल वर्ल्ड कप में उनकी बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया की बैग-बैश लीग में खेलने का मौका मिल गया है। संगाकारा इस मौक़े को पाकर बेहद खुश हैं।

  • क्रिकेट जगत ने संगकारा, जयवर्धने को दी बधाई

    क्रिकेट जगत ने संगकारा, जयवर्धने को दी बधाई

    आईसीसी विश्वकप-2015 के क्वार्टर फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के साथ ही श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा और माहेला जयवर्धने के एकदिवसीय करियर पर भी विराम लग गया।

  • संगकारा की पारी में दब गए दिलशान के दो कारनामे

    संगकारा की पारी में दब गए दिलशान के दो कारनामे

    मेलबर्न में बांग्लादेश के खिलाफ़ वर्ल्ड कप मुक़ाबला कुमार संगकारा के वनडे करियर का 400वां मैच था और उसमें एक बेहतरीन शतक बनाकर उन्होंने इसे यादगार बना दिया।

  • संगकारा ने रचा इतिहास, 400वें मैच में बनाया शतक

    संगकारा ने रचा इतिहास, 400वें मैच में बनाया शतक

    अपने 400वें वनडे मैच में श्रीलंका के कुमार संगकारा ने सैकड़ा मारकर इतिहास रच दिया। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप के ग्रुब A का मैच कुमार संगकारा के लिए बेहद खास था और इस मैच में सेंचुरी बनाकर संगकारा ने इसे और खास बना दिया है।

  • कुमार संगकारा ने एक ही दिन में लारा को पीछे छोड़ा और ब्रैडमैन की बराबरी की

    कुमार संगकारा ने एक ही दिन में लारा को पीछे छोड़ा और ब्रैडमैन की बराबरी की

    श्रीलंका क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज कुमार संगकारा लगातार कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। इस महान बल्लेबाज ने एक ही दिन में जहां सर डॉन ब्रैडमैन की बराबरी की वहीं ब्रायन लारा को पीछे छोड़ दिया।

  • हमें पांव जमीन पर रखने होंगे : कुमार संगकारा

    श्रीलंका ने सुपर आठ में अपने तीनों मैच जीतकर आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन कप्तान कुमार संगकारा ने अपने खिलाड़ियों को अति-आत्मविश्वास से बचने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें पांव जमीन पर रखकर लक्ष्य तक पहुंचना होगा।

Advertisement