Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Sangeet som bjp


'Sangeet som bjp' - 19 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अब BJP विधायक संगीत सोम का भड़काऊ बयान, शरजील इमाम जैसे देश तोड़ने की बात करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए

    अब BJP विधायक संगीत सोम का भड़काऊ बयान, शरजील इमाम जैसे देश तोड़ने की बात करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए

    नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन को लेकर बीजेपी नेताओं की बेलगाम बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा है कि  जो महिलाएं बैठी हैं उनके पास काम नही है. इस बात की जांच होनी चाहिए कि इनकी फंडिंग कहां से हो रही है. इसके बाद संगीत सोम ने कहा, 'जहां तक शरजील इमाम जैसों को जो भारत की तोड़ने की बात करते हैं, ऐसे लोगों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए.'

  • क्या अब 'आगरा' भी हो जाएगा 'अग्रवाल'? मुजफ्फरनगर के बाद अब ताजनगरी के नाम बदलने की भी मांग

    क्या अब 'आगरा' भी हो जाएगा 'अग्रवाल'? मुजफ्फरनगर के बाद अब ताजनगरी के नाम बदलने की भी मांग

    मुगलसराय, इलाहाबादा, फैजाबादा आदि के नाम बदलने के बाद भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चुप बैठने वाली नहीं दिख रही है. ऐसे संकेत हैं कि अभी यूपी के ऐसे तमाम शहर हैं, जिनके नाम बदले जाएंगे और जिन नामों को बदलने के कायास लगाए जा रहे हैं, उनमें मुजफ्फरनगर और आगरा शहर का नाम टॉप में है. दरअसल, इलाहाबाद का प्रयागराज और फैजबादा का नाम अयोध्या रखने के बाद योगी आदित्यनाथ की अगुआई वाली सरकार की ओर से कई शहरों के नाम बदलने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. ताजा मामले में बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने आगरा शहर को लेकर मांग की है कि आगरा को 'आगरावन' या 'अग्रवाल' नाम किया जाए. 

  • BJP विधायक संगीत सोम बोले- अभी तो कई शहरों के नाम बदलेंगे, मुजफ्फरनगर का नाम लक्ष्मीनगर करना है

    BJP विधायक संगीत सोम बोले- अभी तो कई शहरों के नाम बदलेंगे, मुजफ्फरनगर का नाम लक्ष्मीनगर करना है

    बीजेपी विधायक संगीत सोम ने इस संबंध में कहा, अभी बहुत से शहरों के नाम बदले जाने हैं. मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर लोगों की पहले से ही मांग है. मुजफ्फरनगर नाम एक नवाब मुजफ्फर अली ने किया था. लोगों की सदियों से मांग है कि इसका नाम लक्ष्मीनगर किया जाए.”

  • उत्तर प्रदेश के BJP विधायक संगीत सोम के घर पर हमला, ग्रेनेड फेंका, ताबड़तोड़ फायरिंग

    उत्तर प्रदेश के BJP विधायक संगीत सोम के घर पर हमला, ग्रेनेड फेंका, ताबड़तोड़ फायरिंग

    यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर बीती रात हमला हुआ है. मेरठ में उनके घर पर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की और फिर जाते-जाते ग्रेनेड फेंका... ग्रेनेड विधायक की कार के नीचे जा गिरा. हालांकि ग़नीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं.

  • यूपी : बीजेपी विधायक संगीत सोम पर आरोप, काम दिलाने के लिए रिश्वत के रूप में 43 लाख रुपये लिये 

    यूपी : बीजेपी विधायक संगीत सोम पर आरोप, काम दिलाने के लिए रिश्वत के रूप में 43 लाख रुपये लिये 

    यूपी बीजेपी के विधायक संगीत सोम पर उनकी पार्टी के ही एक नेता ने काम दिलाने के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. संजय प्रधान नाम के इस व्यक्ति का कहना है कि मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के नाम पर संगीत सोम ने 43 लाख रुपये मांगे थे. तीन किश्तों में रकम दी गई, लेकिन जब ठेका नहीं मिला और बार-बार मांगने के बाद भी रकम वापस नहीं की गई तो उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी से कर दी.

  • पुलिस रोक के कारण महापंचायत को संबोधित नहीं कर सके भाजपा नेता संगीत सोम

    पुलिस रोक के कारण महापंचायत को संबोधित नहीं कर सके भाजपा नेता संगीत सोम

    गाजियाबाद के लोनी इलाके में कुछ निवासियों द्वारा एक परिवार को हटाने का प्रयास किए जाने का आरोप लगाते हुए भाजपा तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को महापंचायत का आह्वान किया था, लेकिन पुलिस के दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 लागू किए जाने के कारण यह सभा नहीं हो सकी.

  • बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, पाकिस्तानी कलाकारों की 'जूतों से पिटाई' की जानी चाहिए

    बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, पाकिस्तानी कलाकारों की 'जूतों से पिटाई' की जानी चाहिए

    उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को एमएनएस जैसी पार्टियों से मिल रही धमकियों के बीच विवादास्पद बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा है कि पाकिस्तानी कलाकारों की 'जूतों से पिटाई' की जानी चाहिए.

  • कमाल की बातें : वो और लोग थे जो कराची चले गए

    कमाल की बातें : वो और लोग थे जो कराची चले गए

    यूपी में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने मेरठ की एक चुनावी सभा में कहा कि अगर बीजेपी यूपी में अगला विधानसभा चुनाव हार गई तो यूपी पाकिस्‍तान बन जाएगा. इसका मतलब यह है कि संगीत सोम को ये लगता है कि यूपी विधानसभा चुनावों में अगर बीजेपी जीती तो हिंदुस्‍तान जीतेगा.

  • कैराना मामला: शिवपाल बोले, जाली नोटों, जमीन पर कब्‍जे जैसे कामों में शामिल हैं कुछ BJP नेता

    कैराना मामला: शिवपाल बोले, जाली नोटों, जमीन पर कब्‍जे जैसे कामों में शामिल हैं कुछ BJP नेता

    उत्तर प्रदेश सरकार ने भाजपा पर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सांप्रदायिक माहौल खराब करने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि शामली के कैराना से कोई पलायन नहीं हुआ है।

  • अगर यूपी में बीजेपी सत्ता में आई तो आजम खान जेल जाएंगे : संगीत सोम

    अगर यूपी में बीजेपी सत्ता में आई तो आजम खान जेल जाएंगे : संगीत सोम

    बीजेपी नेता संगीत सोम ने रविवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी 2017 में उत्तर प्रदेश में सत्ता में आई तो सपा नेता आजम खान को जेल भेजा जाएगा। उनके इस बयान से नया विवाद खड़ा हो सकता है।

  • अमित शाह बोले, संगीत सोम को दादरी नहीं जाना चाहिए था

    अमित शाह बोले, संगीत सोम को दादरी नहीं जाना चाहिए था

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के दादरी के बिसहड़ा गांव में गोमांस खाने की अफवाहों को लेकर एक मुस्लिम व्यक्ति की हत्या को ‘गलत’ बताते हुए कहा कि गुनाहगारों को सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने साथ ही माना कि विवादित पार्टी विधायक संगीत सोम को गांव नहीं जाना चाहिए था।

  • बीजेपी नेता संगीत सोम का मांस व्यापार से जुड़े होने से इनकार

    बीजेपी नेता संगीत सोम का मांस व्यापार से जुड़े होने से इनकार

    दादरी हत्या मामले की पृष्ठभूमि में गोमांस सेवन के खिलाफ एक कठोर अभियान चलाने वाले तेजतर्रार बीजेपी नेता संगीत सोम के बारे में यह बात सामने आई है कि वह स्वयं में 'हलाल मांस' के उत्पादन और निर्यात करने वाली एक प्रमुख कंपनी के बोर्ड में एक निदेशक के तौर पर मांस व्यापार से जुड़े हुए थे।

  • बीजेपी विधायक संगीत सोम पर इल्ज़ाम, बीफ़ एक्सपोर्ट कंपनी के थे डायरेक्टर

    बीजेपी विधायक संगीत सोम पर इल्ज़ाम, बीफ़ एक्सपोर्ट कंपनी के थे डायरेक्टर

    बीजेपी विधायक और मुज़फ्फरनगर दंगों के आरोपी संगीत सोम पर इल्ज़ाम लगा है कि वो 20 इस्लामी देशों में गोश्त बेचने वाली एक कंपनी के डायरेक्टर रह चुके हैं। सोम इसे झूठा इल्ज़ाम बताते हैं और कहते हैं कि वह पक्के हिन्दू हैं, जो गोश्त नहीं खाता, लेकिन सरकारी रिकॉर्ड कुछ और कहते हैं।

  • यूपी : भाजपा विधायक संगीत सोम हैं हाईस्कूल फेल!

    यूपी : भाजपा विधायक संगीत सोम हैं हाईस्कूल फेल!

    केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के फर्जी डिग्री विवाद में फंसे नेताओं की सूची में एक और नाम जुड़ गया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना विधानसभा सीट से विधायक संगीत सोम पर आरोप लगा है कि वह हाईस्कूल फेल हैं, मगर हलफनामे में खुद को स्नातक बताया है।

  • आगरा की रैली में नरेंद्र मोदी करेंगे दंगों के आरोपी नेताओं को सम्मानित!

    आगरा की रैली में नरेंद्र मोदी करेंगे दंगों के आरोपी नेताओं को सम्मानित!

    आगरा में होने वाली भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली में मुज़फ़्फ़नगर दंगे के आरोपी विधायकों को सम्मानित किए जाने की तैयारी पर बवाल खड़ा हो गया है। ऐसी ख़बर है कि मोदी की रैली में बीजेपी सुरेश राणा और संगीत सोम को सम्मान देने के बारे में सोच रही है।

  • भाजपा विधायक संगीत सोम जेल से रिहा

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हिंसा भड़काने के आरोप में जेल में बंद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संगीत सोम को जमानत मिलने के बाद सोमवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

  • मुजफ्फरनगर दंगा : परामर्श बोर्ड की राय, भाजपा विधायक सोम, राणा पर एनएसए गलत

    मुजफ्फरनगर दंगा : परामर्श बोर्ड की राय, भाजपा विधायक सोम, राणा पर एनएसए गलत

    उत्तर प्रदेश परामर्श बोर्ड ने भाजपा के दो विधायकों संगीत सोम एवं सुरेश राणा के खिलाफ लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून की धाराओं को हटा लिया। दोनों को मुजफ्फरनगर जिले में हाल में हुई सांप्रदायिक हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

  • मेरठ में तोड़फोड़, 13 पुलिसकर्मी घायल

    मेरठ में तोड़फोड़, 13 पुलिसकर्मी घायल

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक संगीत सोम की गिरफ्तारी के विरोध में मेरठ के सरधना में प्रशासन की रोक के बावजूद आयोजित की गई महापंचायत के दौरान ग्रामीणों ने जमकर पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी की।

Advertisement