NDTV Khabar

Sanju samson


'Sanju samson' - 20 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ranji Trophy: अंगुली में फ्रैक्‍चर के बाद भी गुजरात के खिलाफ बैटिंग के लिए उतरे संजू सैमसन, दिल जीता

    Ranji Trophy: अंगुली में फ्रैक्‍चर के बाद भी गुजरात के खिलाफ बैटिंग के लिए उतरे संजू सैमसन, दिल जीता

    रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy)में इस समय क्‍वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जा रहे हैं जिसमें संजू की टीम केरल का मुकाबला गुजरात (Kerala vs Gujarat)से हो रहा है. संजू की अंगुली में फ्रैक्‍चर है लेकिन टीम की जरूरत को ध्‍यान में रखते हुए वे चोटिल होने के बावजूद मैच के दूसरे दिन मैदान में उतरे. एक हाथ से बैटिंग करते हुए उन्‍होंने केरल की दूसरी पारी के दौरान नौ गेंदें खेलीं.

  • IPL 2018 से बहुत कुछ पाया भारतीय क्रिकेट ने...

    IPL 2018 से बहुत कुछ पाया भारतीय क्रिकेट ने...

    इन प्‍लेयर्स में टॉप पर हैं ऋषभ पंत, उम्र 20 वर्ष..अब जरा इनके रिकॉर्ड को देखें ..आईपीएल की 14 पारियों में सर्वाधिक 684 रन बनाए. यही नहीं, पूरे आईपीएल में सबसे अधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड भी पंत के ही नाम है उन्‍होंने आईपीएल 2018 में 37 छक्के मारे हैं. उनके रूप में एक ऐसा खिलाड़ी उभरा है जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट काफी आशावान होगा.

  • IPL 2018: संजू सैमसन ने लपका बेहतरीन कैच, तारीफ में फैंस बोले 'सुपरमैन सैमसन', देखें VIDEO

    IPL 2018: संजू सैमसन ने लपका बेहतरीन कैच, तारीफ में फैंस बोले 'सुपरमैन सैमसन', देखें VIDEO

    टूर्नामेंट के अंतर्गत कल राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान राजस्‍थान के संजू सैमसन के ऐसा लाजवाब कैच लपका कि हर कोई वाह-वाह करने लगा. संजू ने बेन स्‍टोक्‍स की गेंद पर यह कैच लपकते हुए मुंबई इंडियंस के धमाकेदार बल्‍लेबाज हार्दिक पंड्या को 36 रन के निजी स्‍कोर पर पेवेलियन लौटने को मजबूर कर दिया. संजू के इस कैच को आईपीएल 2018 के सर्वश्रेष्‍ठ कैचों में से एक माना जा सकता है.

  • Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

    Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

    क्या बात है..क्या बात है..क्या कहने..जितनी तारीफ की जाए, कम है. कसम से एकदम गर्दा उड़ा दिया राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने. आईपीए  2018 में आरसीबी के गेंदबाजों को ऐसी गजब की मार लगाई है कि कई दिनों तक इन्हें नींद नहीं आएगी. लंबे समय बाद किसी बल्लेबाज ने आईपीएल में गेंदबाजों को जमकर धोया है. एक दो नहीं,  दे-दनादन पूरे 10 छक्के जड़ डाले. और बना डाला रिकॉर्ड

  • ...इसलिए महेंद्र सिंह धोनी के 'किसी उत्तराधिकारी' को नहीं मिला दक्षिण अफ्रीका दौरे का टिकट

    ...इसलिए महेंद्र सिंह धोनी के 'किसी उत्तराधिकारी' को नहीं मिला दक्षिण अफ्रीका दौरे का टिकट

    दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए शनिवार को 17 सदस्यीय वनडे टीम का ऐलान हो गया. करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी उम्मीद कर रहे थे कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 'उत्तराधिकारियों' में से किसी एक को जरूर जगह मिलेगी. लेकिन दक्षिण अफ्रीका तो दूर, अब ऐसा लगा रहा है कि इंग्लैंड में साल 2019 में खेले जाने वाला विश्व कप भी इन उत्तराधिकारियों के हाथ से निकल गया है. साफ कर दें कि माही के ये उत्तराधिकारी कहे जा रहे दिल्ली के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत और केरल के संजू सैमसन हैं. 

  • श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

    श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

    विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ यहां 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए चोटिल नमन ओझा के स्थान पर बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 267 रन की पारी खेलने वाले पंजाब के युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह को ओझा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

  • IPL10 : इस मामले में टॉप-4 टीमों पर भी भारी पड़े दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के ये 6 बल्‍लेबाज...

    IPL10 : इस मामले में टॉप-4 टीमों पर भी भारी पड़े दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के ये 6 बल्‍लेबाज...

    आईपीएल 10 में किंग्‍स इलेवन पंजाब और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीमें हालां‍कि प्‍लेऑफ में स्‍थान नहीं बना सकीं लेकिन सर्वोच्‍च निजी रनसंख्‍या के मामले में इन टीमों के बल्‍लेबाज दूसरी टीमों पर भारी पड़े. आईपीएल10 में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले टॉप10 प्‍लेयर्स में इन दोनों टीमों के तीन-तीन खिलाड़ी हैं.

  • IPL DDvsMI: दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने किया निराश, महज 66 रन पर आउट हुई टीम, मुंबई 146 रन से जीती

    IPL DDvsMI: दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने किया निराश, महज 66 रन पर आउट हुई टीम, मुंबई 146 रन से जीती

    आईपीएल के मैच में आज दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने शर्मनाक तरीके से मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के आगे समर्पण कर दिया. दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम 13.4 ओवर में महज 66 रन बनाकर आउट हो गई. मैच में जहीर खान की टीम को 146 रन की करारी हार मिली.मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 212 रन बनाए थे.

  • IPL DDvsMI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी दिल्‍ली को ऋषभ पंत और संजू सैमसन से तूफानी पारी की उम्‍मीद

    IPL DDvsMI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी दिल्‍ली को ऋषभ पंत और संजू सैमसन से तूफानी पारी की उम्‍मीद

    लगातार दो मैच जीत पटरी पर लौटी दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अब जीत की राह पर ही बने रहना चाहेगी. दिल्ली के लिए हालांकि यह आसान नहीं होगा क्योंकि अगले मैच में उसका सामना लीग की शीर्ष टीम मुंबई इंडियंस से है. मुंबई शनिवार को दिल्ली के घर फिरोजशाह कोटला मैदान पर उसे चुनौती देने के लिए पूरी तरह से तैयार है

  • IPL10: ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तारीफ में कोच राहुल द्रविड़ ने यह क्‍या कह दिया...देखें वीडियो

    IPL10: ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तारीफ में कोच राहुल द्रविड़ ने यह क्‍या कह दिया...देखें वीडियो

    दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत और संजू सैमसन की मैच जिताऊ साझेदारी सोशल मीडिया में भी दोनों बल्लेबाज जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए गुजरात लायन्स की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 208 रन बनाए थे. इन दोनों युवा बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते लक्ष्य को बौना साबित कर दिया. टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी खुश नजर आ रहे हैं.

  • IPL10: ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ..राहुल त्रिपाठी और ऋषभ पंत बने बिग स्टार

    IPL10: ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ..राहुल त्रिपाठी और ऋषभ पंत बने बिग स्टार

    घरेलू टी20 लीग भारतीय युवा क्रिकेटरों के लिए एक ऐसा बड़ा प्लेटफ़ॉर्म है जहां रातोंरात एक गुमनाम खिलाड़ी भी शोहरत बटोरकर स्टार का रुतबा हासिल कर लेता है. इस सीज़न ऋषभ पंत, राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों ने खूब सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं और IPL के स्टार बनते नज़र आ रहे हैं.

  • DDvsKXIP:पुणे के खिलाफ जीत के बाद जहीर के जांबाजों के हौसले बुलंद, पंजाब की चुनौती का करेंगे सामना...

    DDvsKXIP:पुणे के खिलाफ जीत के बाद जहीर के जांबाजों के हौसले बुलंद, पंजाब की चुनौती का करेंगे सामना...

    दिल्‍ली की टीम शनिवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश अपनी जीत के सिललिसे को बरकरार रखने की होगी.

  • जिसने 36 गेंदों में जमाया था शतक, IPL में दूसरे छोर से बरसे रन और वह टुकुर-टुकुर ताकता रहा

    जिसने 36 गेंदों में जमाया था शतक, IPL में दूसरे छोर से बरसे रन और वह टुकुर-टुकुर ताकता रहा

    संजू सैमसन की पारी के अलावा कोरी एंडरसन के क्रीज पर रहते हुए भी दर्शक बने रहने की बात भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

  • दिल्‍ली के धाकड़ युवा बल्‍लेबाज संजू सैमसन ने जमाया आईपीएल 2017 का पहला शतक

    दिल्‍ली के धाकड़ युवा बल्‍लेबाज संजू सैमसन ने जमाया आईपीएल 2017 का पहला शतक

    मंगलवार को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के युवा बल्‍लेबाज संजू सैमसन पूरे रंग में दिखे जब उन्‍होंने पुणे में आईपीएल 2017 का पहला शतक बनाया. 22 वर्षीय सैमसन ने मात्र 63 गेंदों का सामना कर 102 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत उनकी टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ 4 विकेट खोकर 205 रन बना डाले.

  • सचिन के हमनाम को छोड़िए, अब मिलिए उभरते मोहम्मद अजहरुद्दीन से, केदार जाधव का कमाल भी पढ़ें

    सचिन के हमनाम को छोड़िए, अब मिलिए उभरते मोहम्मद अजहरुद्दीन से, केदार जाधव का कमाल भी पढ़ें

    आपने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कलाई के जादूगर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बारे में तो काफी सुना होगा, लेकिन क्या आपने उन्हीं के हमनाम एक उभरते खिलाड़ी के बारे में सुना है. इस बल्लेबाज ने इस सीजन के अपने दूसरे ही रणजी मैच में ही अपनी छाप छोड़ दी है. अब हम आपको केरल रणजी टीम से खेलने वाले उनके हमनाम खिलाड़ी से मिलवाने जा रहे हैं...

  • Rising Stars : इन युवा क्रिकेट सितारों को है टीम इंडिया में मौके का इंतजार

    Rising Stars : इन युवा क्रिकेट सितारों को है टीम इंडिया में मौके का इंतजार

    ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया के चयन से पहले तक कई युवाओं को अपने चयन की उम्मीद रही होगी। एक्सपर्ट्स ने भी कुछ को चयन का प्रबल दावेदार बताया था। घरेलू क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें लंबे समय से अच्छे प्रदर्शन के बावजूद सीनियर टीम में जगह मिलने का इंतजार है।

  • इन 5 खिलाड़ियों पर जाएगी चयनकर्ताओं की नजर?

    इन 5 खिलाड़ियों पर जाएगी चयनकर्ताओं की नजर?

    रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे खेलने वाली टीम इंडिया का एलान करेंगे। तो सबकी उम्मीदें इस ओर टिकी होंगी कि क्या किसी युवा चेहरे को पहली बार मौका मिलता है या नहीं।

  • ज़िम्बाब्वे दौरा - अंबाती रायडू हुए चोटिल, संजू सैमसन टीम में शामिल

    ज़िम्बाब्वे दौरा - अंबाती रायडू हुए चोटिल, संजू सैमसन टीम में शामिल

    दूसरे मैच के दौरान रायडू को चोट लग गई थी, जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि कर दी कि रायडू सीरीज़ के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे।