Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Sanket upadhyay


'Sanket upadhyay' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दशक में कुछ नहीं बदला, शाहीन बाग और अन्ना आंदोलन एक ही जैसे

    दशक में कुछ नहीं बदला, शाहीन बाग और अन्ना आंदोलन एक ही जैसे

    शाहीन बाग़ का महज़ नाम ले लेने से लगभग युद्ध छिड़ उठता है. प्रशासन की आंखों की किरकिरी बनी हुई हैं शाहीन बाग़ में धरने पर बैठी महिलाएं. और अब शाहीन बाग़ महज़ एक जगह का नाम नहीं रह गया, शाहीन बाग नागरिकता कानून के विरोध का एक प्रतीक बन चुका है. ऐसे ही आंदोलन अब देश भर के कई शहरों में शुरू हो गए हैं. यह किसी भी सरकार को तनाव में लाने के लिए काफी है. और इसको लेकर मोदी सरकार का नाखुश होना लाज़मी है.

  • CAA के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन, दादियों ने संभाला मोर्चा

    CAA के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन, दादियों ने संभाला मोर्चा

    शाहीन बाग इलाके में इस कानून के खिलाफ जारी विरोध-प्रदर्शन अनूठा है. इस विरोध-प्रदर्शन की अगुवाई शाहीन बाग और जामिया नगर में रहने वाली महिलाएं कर रही हैं.

  • कांग्रेस को कैसे मिलेगी नई दिशा, मणिशंकर अय्यर ने सुझाए ये 3 फॉर्मूले

    कांग्रेस को कैसे मिलेगी नई दिशा, मणिशंकर अय्यर ने सुझाए ये 3 फॉर्मूले

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. करीब 18 महीनों के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने किसी मंच पर अपनी राय रखी. कांग्रेस के अंदर गड़बड़ी के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कुछ परेशानियां हैं, लेकिन कांग्रेस का इतिहास बहुत पुराना है, ऐसी परिस्थितियों में कांग्रेस पार्टी हमेशा निकलकर बाहर आई है.

  • Election 2019: आंकड़ों में पीएम मोदी और राहुल गांधी की चुनावी रैलियों की पड़ताल, आखिर क्यों इन्हीं राज्यों पर रहा फोकस...

    Election 2019: आंकड़ों में पीएम मोदी और राहुल गांधी की चुनावी रैलियों की पड़ताल, आखिर क्यों इन्हीं राज्यों पर रहा फोकस...

    Election 2019: उत्तर प्रदेश के बाद पीएम मोदी (PM Modi) का सबसे ज्यादा फोकस पश्चिम बंगाल पर रहा. जहां बीजेपी और टीएमसी के बीच बीते कुछ समय से खींचतान जारी है. मौजूदा समय में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पास दो सीटें हैं और वो टीएमसी को बड़ा नुकसान पहुंचाने की कोशिशों में जुटी है. पीएम मोदी ने यहां की 42 सीटों के लिए 17 रैलियां की हैं यानी 2.5 सीट के लिए एक रैली. 

Advertisement