NDTV Khabar

Sarkari Naukri 2020


'Sarkari naukri 2020' - 121 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MAHA METRO Recruitment 2021: 86 पदों पर भर्ती पाने का मौका, जानिए योग्यता और आवेदन करने का तरीका

    MAHA METRO Recruitment 2021: 86 पदों पर भर्ती पाने का मौका, जानिए योग्यता और आवेदन करने का तरीका

    MAHA METRO Recruitment 2021: महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने पुणे मेट्रो रेल परियोजना के ऑपरेशन और मेंटेनेंस (ओ एंड एम) विभाग में सुपरवाइजरी पदों पर भर्ती के लिए नियमित रूप से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस प्रक्रिया के माध्यम से 86 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट mahametro.org पर लॉग इन करना होगा. भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 14 दिसंबर को शुरू हुई थी और 21 जनवरी 2021 को बंद होगी. 

  • ESIC Recruitment 2020: प्रोफेसर- असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने का यह है अंतिम दिन, जानिए भर्ती से जुड़ी डिटेल

    ESIC Recruitment 2020: प्रोफेसर- असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने का यह है अंतिम दिन, जानिए भर्ती से जुड़ी डिटेल

    ESIC Recruitment 2020: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) मेडिकल कॉलेज जल्द ही प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन विंडो बंद कर देगा. इन पदों पर भर्ती पाने के इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसंबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

  • Sarkari Naukri: OSSSC ने फार्मासिस्ट के 600 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करना है आवेदन

    Sarkari Naukri: OSSSC ने फार्मासिस्ट के 600 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करना है आवेदन

    OSSSC Recruitment 2020: ओडिशा सब ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSSC) ने ओडिशा सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत विभिन्न जिला प्रतिष्ठानों और 7 मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में फार्मासिस्ट के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. इस पद पर भर्ती के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

  • सरकारी भर्तियों के लिए ऑनलाइन टेस्ट, कर्मचारियों के प्रशिक्षण के लिए मिशन कर्मयोगी: 2020 के हैं प्रमुख निर्णय

    सरकारी भर्तियों के लिए ऑनलाइन टेस्ट, कर्मचारियों के प्रशिक्षण के लिए मिशन कर्मयोगी: 2020 के हैं  प्रमुख निर्णय

    अधिकतर सरकारी भर्तियों के लिए ऑनलाइन साझा पात्रता परीक्षा और केंद्रीय कर्मचारियों की क्षमता निर्माण के लिए मिशन कर्मयोगी वर्ष 2020 में कार्मिक मंत्रालय की कुछ महत्वपूर्ण पहलों में शामिल हैं. मंत्रालय ने कोविड-19 महामारी के बीच, केंद्र सरकार के सभी कार्यालयों के सुचारू कामकाज को सुविधाजनक बनाने के लिए समय पर उपाय किए और 48 लाख से अधिक कर्मचारियों को काम करने का सुरक्षित वातावरण मुहैया कराया.

  • RRB NTPC Admit Card 2020: भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB NTPC Admit Card 2020: भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB NTPC Exam: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने सभी क्षेत्रों के लिए आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों से अपना हॉल टिकट ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं. आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट का पहला चरण 28 दिसंबर 2020 से 13 जनवरी 2021 तक आयोजित किया जाएगा. यह परीक्षा भारतीय रेलवे में गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी (NTPC) के पदों को भरने के लिए आयोजित की जाएगी.

  • RRB NTPC Exam: 28 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा, मॉक टेस्ट हुए उपलब्ध

    RRB NTPC Exam: 28 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा, मॉक टेस्ट हुए उपलब्ध

    RRB Recruitment Exam 2020: आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा 28 दिसंबर से शुरू होगी. परीक्षा से पहले रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने उम्मीदवारों के लिए मॉक टेस्ट का लिंक एक्टिव कर दिया है. मॉक टेस्ट आरआरबी (RRB) की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और उम्मीदवार अपने रजिस्ट्रेशन डिटेल का उपयोग करके इसे एक्सेस कर सकते हैं. ये आरआरबी एनटीपीसी मॉक टेस्ट (RRB NTPC Exams) उम्मीदवारों को परीक्षा पैटर्न से परिचित कराएंगे.

  • SSB Recruitment: कांस्टेबल के 1534 पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें डिटेल्स

    SSB Recruitment: कांस्टेबल के 1534 पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें डिटेल्स

    जो उम्मीदवार SSB नौकरी के साथ करियर बनाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मौका है. इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यहां पढ़ें डिटेल्स.

  • RRB Recruitment Exam 2020: रेलवे में लाखों पदों पर भर्ती के लिए आज से शुरू परीक्षा, इन बातों का रखें ध्यान

    RRB Recruitment Exam 2020: रेलवे में लाखों पदों पर भर्ती के लिए आज से शुरू परीक्षा, इन बातों का रखें ध्यान

    RRB Recruitment Exam 2020: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 2019 में अधिसूचित पदों के लिए परीक्षा आज यानी 15 दिसंबर से शुरू हो रही है. परीक्षा मंत्रिस्तरीय और आइसोलेटेड (Ministerial and Isolated) कैटेगरी के विभिन्न पदों के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट के साथ शुरू होगी. इस कैटेगरी में शिक्षक, स्टेनोग्राफर जैसे पद शामिल हैं. परीक्षा 18 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा के माध्यम से कुल 1,663 रिक्तियां भरी जाएंगी और 1,02,940 उम्मीदवारों के इस परीक्षा में बैठने की उम्मीद है.

  • Railway Recruitment: रेलवे में नहीं होगी ‘खलासी’ के लिए नई भर्ती, नियमित कर्मचारियों को ही किया जाएगा नियुक्त

    Railway Recruitment: रेलवे में नहीं होगी ‘खलासी’ के लिए नई भर्ती, नियमित कर्मचारियों को ही किया जाएगा नियुक्त

    Railway Recruitment 2020: रेलवे ने वरिष्ठ अधिकारियों के आवासों पर काम करने वाले ''खलासी'' (Khalasi) या ''बंगला चपरासी'' के पद पर किसी भी नई नियुक्तियों को रोकने का फैसला किया है, लेकिन महाप्रबंधकों को ऐसे रिक्त पदों पर नियमित कर्मचारियों को भरने की अनुमति दी है. रेलवे द्वारा जारी एक आदेश में यह जानकारी दी गई.

  • SBI Recruitment 2020: 8500 वैकेंसी के लिए शुरू आवेदन की प्रक्रिया, जानिए योग्यता और अन्य जानकारी

    SBI Recruitment 2020: 8500 वैकेंसी के लिए शुरू आवेदन की प्रक्रिया, जानिए योग्यता और अन्य जानकारी

    SBI Recruitment 2020:  भारतीय स्टेट बैंक ने विभिन्न क्षेत्रों में 8500 अप्रेंटिस के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 20 नवंबर से 10 दिसंबर के बीच आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. परीक्षा जनवरी 2021 में आयोजित होने की उम्मीद है. 

  • SEBI Recruitment 2020: सेबी को 100 वैकेंसी के लिए मिले करीब 1.4 लाख आवेदन, जानिए डिटेल

    SEBI Recruitment 2020: सेबी को 100 वैकेंसी के लिए मिले करीब 1.4 लाख आवेदन, जानिए डिटेल

    SEBI Recruitment 2020:  सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) में ऑफिसर (असिस्टेंट मैनेजर) के 100 पदों पर भर्ती के लिए करीब 1.4 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया है.  सेबी ने जनरल, कानूनी, सूचना प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग, रिसर्च और ऑफिशियल लैंग्वेज स्ट्रीम में रिक्तियों को भरने की घोषणा की थी और इसके लिए 7 मार्च 2020 को एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की गई थी. 

  • DU Recruitment 2020: नॉन-टीचिंग पदों पर निकली वैकेंसी, जानें- कैसे करना है आवेदन

    DU Recruitment 2020: नॉन-टीचिंग पदों पर निकली वैकेंसी, जानें- कैसे करना है आवेदन

    कोरोना वायरस के कारण कई लोगों की नौकरी चली गई है. ऐसे में जो उम्मीदवार पहले किसी यूनिवर्सिटी में काम करते थे उनके लिए ये शानदार मौका है. जानिए- कैसे करना है आवेदन क्या है पूरी प्रक्रिया.

  • UPSC Recruitment 2020: यूपीएससी ने विभिन्न मंत्रालयों में निकाली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    UPSC Recruitment 2020: यूपीएससी ने विभिन्न मंत्रालयों में निकाली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    UPSC Recruitment 2020: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने स्वास्थ्य मंत्रालय, पर्यटन मंत्रालय और जल शक्ति मंत्रालय में रिक्तियों की घोषणा की है. इन भर्तीयों के लिए यूपीएससी द्वारा निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करने वाले उम्मीदवार यूपीएससी की वेबसाइट पर भर्ती के लिए एप्लिकेशन फॉर्म ऑनलाइन 3 दिसंबर तक भरकर जमा कर सकते हैं. आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद उम्मीदवार इसे प्रिंट कर सकते हैं और आवेदन फॉर्म प्रिंट करने का विकल्प 4 दिसंबर तक उपलब्ध होगा.

  • RPSC Recruitment 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर के 918 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए भर्ती से जुड़ी जानकारी

    RPSC Recruitment 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर के 918 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए भर्ती से जुड़ी जानकारी

     RPSC Assistant Professor Recruitment 2020: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर (कॉलेज शिक्षा) भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा 2020 के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित करने के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. RPSC भर्ती प्रक्रिया के जरिए असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 918 रिक्त पदों को भरा जाएगा.  भर्ती प्रक्रिया 9 नवंबर से शुरू होगी, जिसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. 

  • NVS Recruitment 2020: शिक्षक और लाइब्रेरियन समेत कई अहम पदों पर वैकेंसी, ये है आवेदन करने का तरीका

    NVS Recruitment 2020: शिक्षक और लाइब्रेरियन समेत कई अहम  पदों पर वैकेंसी, ये है आवेदन करने का तरीका

    NVS Recruitment 2020: नवोदय विद्यालय समिति (NVS), शिलांग क्षेत्र, ने पीजीटी (कंप्यूटर साइंस), आर्ट टीचर, स्टाफ नर्स (महिला) और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 149 शिक्षक, लाइब्रेरियन, और स्टाफ नर्स पदों के लिए 7 नवंबर 2020 तक संबंधित ईमेल आईडी पर एप्लिकेशन फॉर्म भेजकर आवेदन कर सकते हैं. 

  • NITI Aayog Recruitment 2020: कई पदों पर निकली वैकेंसी, 2.65 लाख तक सैलरी, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    NITI Aayog Recruitment 2020: कई पदों पर निकली वैकेंसी, 2.65 लाख तक सैलरी, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    NITI Aayog Recruitment 2020: NITI Aayog ने सीनियर रिसर्च ऑफिसर / रिसर्च ऑफिसर, इकोनॉमिक ऑफिसर,डायरेक्टर एंड डिप्टी डायरेक्टर के पदों के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित करने के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 30 रिक्तियों को भरा जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 24 दिसंबर 2020 है. 

  • Assistant Teacher Recruitment 2020: असिस्टेंट टीचर के 1,431 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    Assistant Teacher Recruitment 2020: असिस्टेंट टीचर के 1,431 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    UKSSSC Assistant Teacher Recruitment 2020: उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने माध्यमिक शिक्षा विभाग, उत्तराखंड (गढ़वाल और कुमाऊं डिवीजन) में सहायक शिक्षक एलटी के लिए सभी उम्मीदवारों को आमंत्रित करते हुए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. UKSSSC सहायक शिक्षक भर्ती 2020 प्रक्रिया कुल 1,431 पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है. 

  • बिहार सरकार का यह काम तो वाक़ई शानदार है, वाक़ई

    बिहार सरकार का यह काम तो वाक़ई शानदार है, वाक़ई

    नई शिक्षा व्यवस्था के लिए नीतीश कुमार को नोबेल प्राइज़ मिलना चाहिए और सुशील मोदी को संयुक्त राष्ट्र का महासचिव बना देना चाहिए. कमाल का काम किया है दोनों ने. बल्कि दोनों को बिहार से पहले अमरीकी चुनाव में भी विजयी हो जाना चाहिए.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com