NDTV Khabar

Saurabh chaudhary


'Saurabh chaudhary' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • GoodBye 2019: सौरभ चौधरी, मनु भाकर और इलावेनिल वलारिवान जैसे यंग शूटरों ने इंटरनेशनल स्‍तर पर जमाई धाक..

    GoodBye 2019:  सौरभ चौधरी, मनु भाकर और इलावेनिल वलारिवान जैसे यंग शूटरों ने इंटरनेशनल स्‍तर पर जमाई धाक..

    Goodbye 2019: भारतीय शूटरों की श्रेष्‍ठता का यह स‍िलस‍िला वर्ष 2019 में भी जारी रहा. इस वर्ष भारतीय शूटरों ने इंटरनेशनल इवेंट में अपना दबदबा इस कदर बनाया कि कुछ अवसरों पर तो व‍िश्‍व स्‍तरीय इवेंट भी क‍िसी घरेलू टूर्नामेंट जैसी लगीं. सबसे अच्‍छी बात यह हैं कि भारत से कई युवा शूटर उभरकर सामने आए हैं. उम्‍मीद है क‍ि शूटर इसी वर्ष टोक्‍यो में होने वाले ओल‍िंप‍िक खेलों में देश को कुछ मेल्‍डस की सौगात देंगे.

  • एशियन गेम्‍स में भारत के प्रदर्शन ने जगाई उम्‍मीद...

    एशियन गेम्‍स में भारत के प्रदर्शन ने जगाई उम्‍मीद...

    दो खेल ऐसे हैं जिनमें काफी प्रगति हुई है वह है शूटिंग और बैडमिंटन. मगर अब एथलेटिक्स ने लोगों को यह उम्‍मीद दी है कि आने वाला समय एथलीटों का होने वाला है. खासकर दुती चंद, हेमा दास और नीरज चोपड़ा, मंजीत सिंह, जिन्‍सन जॉनसन जैसे लोगों से काफी उम्मीदें हैं. इस सब के पीछे फेडरेशन और सरकार की मेहनत साफ दिख रही है.ओलिंपिक में पदक जीतने वाले एक पूर्व खिलाड़ी का खेल मंत्री होना भी एक बहुत बड़ा कारण है. राज्‍यवर्धन राठौड़ का गेम्स विलेज में खिलाड़ि‍यों को अपने हाथ से खाना परोसने की तस्वीर भी वायरल हो रही है.

  • Asian Games 2018: खाली समय में सौरभ करते थे खेत में काम, निशानेबाजी में मौका मिला तो कर दिया कमाल

    Asian Games 2018: खाली समय में सौरभ करते थे खेत में काम, निशानेबाजी में मौका मिला तो कर दिया कमाल

    एशियन गेम्स 2018 में सोना जीतने वाले सौरभ चौधरी खेत में काम भी करते रहे हैं. 16 साल के इस खिलाड़ी ने पहले ही एशियन गेम्स में कमाल कर दिया.

Advertisement