Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Saurabh singh


'Saurabh singh' - 13 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार की बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए इस फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो हुईं वायरल

    बिहार की बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए इस फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो हुईं वायरल

    बिहार (Bihar Floods) की राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों के हजारों लोग भले ही बाढ़ और बारिश के पानी में घिरे हों, लेकिन पटना की सड़कों पर पानी में नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी (National Institute Of Fashion Technology) की एक छात्रा अदिति सिंह (Aditi Singh) अपना फोटो शूट कराकर चर्चा बटोर रही हैं.

  • प्राइमरी टीचर से SDM बनने का अनूठा सफर

    प्राइमरी टीचर से SDM बनने का अनूठा सफर

    कहते हैं कि अगर आप पूरी शिद्दत और मेहनत के साथ अपने लक्ष्य को पाने की कोशिश करते हैं तो आप किस्मत की रेखाओं को भी बदल सकते हैं. ऐसी ही कहानी है बलिया के रहने वाले प्राइमरी टीचर सौरभ सिंह की. सौरभ को हाल ही में घोषित हुए उत्तर प्रदेश पीसीएस 2016 के परिणामों में आठवां स्थान मिला है.

  • बुलंदशहर हिंसा: कोर्ट ने 4 बेगुनाहों को किया रिहा, पीड़ितों ने बताया, कैसे गिरफ्तारी ने पूरे परिवार को कर दिया बर्बाद

    बुलंदशहर हिंसा: कोर्ट ने 4 बेगुनाहों को किया रिहा, पीड़ितों ने बताया, कैसे गिरफ्तारी ने पूरे परिवार को कर दिया बर्बाद

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना नाम के गांव में गोकशी की आशंका में हिंसा हुई थी, जिसमें इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह समेत 2 लोगों की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था.

  • सिद्धू की पत्नी के खिलाफ बिहार में मामला दायर, रेलवे और पंजाब सरकार को NHRC का नोटिस

    सिद्धू की पत्नी के खिलाफ बिहार में मामला दायर, रेलवे और पंजाब सरकार को NHRC का नोटिस

    बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में अमृतसर हादसे को लेकर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ मामला दायर किया गया है. वहीं, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने रेलवे और पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया है. अमृतसर में दशहरा के दिन रावण दहन के दौरान करीब 60 लोगों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई थी. मृतकों में बिहार के प्रवासी भी शामिल थे. सिद्धू के बचाव में कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ और पंजाब के मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा आगे आए और उन्होंने घटना के लिए रेल अधिकारियों को दोषी ठहराने का प्रयास किया.

  • अमृतसर ट्रेन हादसा: रावण दहन के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू का VIDEO आया सामने, कही यह बात...

    अमृतसर ट्रेन हादसा: रावण दहन के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू का VIDEO आया सामने, कही यह बात...

    पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident) में दशहरा के दिन ट्रेन हादसे ने खुशी के पल को ऐसे मातम में बदल दिया कि पल भर में 61 जिंदगियां काल के गाल में समा गईं. दरअसल, रावण दहन को देखने के लिए लोग पटरियों पर खड़े थे, तभी ट्रेन गुजरी और उसकी चपेट में आने से 61 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है और पुलिस को रामलीला के आयोजक और कांग्रेस नेता के बेटे सौरभ मदान मिट्ठू की तलाश जारी है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. इस बीच सौरभ मदान मिट्ठू ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है. वीडियो में सौरभ मदान ने कहा कि यह एक बेहद दुखद घटना है. मुझे इसके लिए दर्द है. मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. मैं यह बयान नहीं कर सकता कि मेरा क्या हाल है. मैंने सभी को एक साथ लाने के लिए दशहरा उत्सव का आयोजन किया था. मैंने आयोजन के लिए जरूरी सभी अनुमति ली थी. मेरी तरफ से कोई प्रयास नहीं बचा था. 

  • अमृतसर ट्रेन हादसा: CCTV में देखें कैसे हादसे के बाद फरार हुआ रावण दहन का आयोजक सौरभ मदान

    अमृतसर ट्रेन हादसा: CCTV में देखें कैसे हादसे के बाद फरार हुआ रावण दहन का आयोजक सौरभ मदान

    पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident) में दशहरा के दिन एक ट्रेन हादसे ने खुशी के पल को ऐसे मातम में बदला कि 61 जिंदगियां काल के गाल में समा गईं. दरअसल, रावण दहन को देखने के लिए लोग पटरियों की ट्रैक पर खड़े थे , तभी ट्रेन गुजरी और उसकी चपेट में आने से इतने सारे लोग मर गये. हालांकि, इस हादसे के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. पुलिस को रामलीला के आयोजक की तलाश अब भी जारी है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो घटना के बाद से कांग्रेस नेता का बेटा अमृतसर के जोड़ा फाटक में रामलीला का आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू फरार है. मगर अब एनडीटीवी को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है, उसमें दिख रहा है कि अमृतसर हादसे के तुरंत बाद सौरभ मदान गाड़ी में बैठकर भाग जाता है. बता दें कि शुक्रवार को दशहरा के दिन अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास रावण दहन के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 61 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गये. 

  • कैराना लोकसभा सीट पर उपचुनाव आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

    कैराना लोकसभा सीट पर उपचुनाव आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

    सहारनपुर के डीआईजी शरद सचान ने बताया कि सोमवार को होने वाले उपचुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

  • आर्मी ऑफिसर का वीडियो हुआ वायरल, बोले- जाति बताने पर गंदे पानी में लगानी पड़ती थी डुबकी

    आर्मी ऑफिसर का वीडियो हुआ वायरल, बोले- जाति बताने पर गंदे पानी में लगानी पड़ती थी डुबकी

    सोशल मीडिया पर कर्नल सौरभ सिंह शेखावत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पैराशूट रेजिमेंट की 21वीं बटालियन में तैनात कर्नल सौरभ सिंह शेखावत ने बताया है कि आर्मी में धर्म और जाती पर विवाद क्यों नहीं होता है.

  • चुनाव आयोग के ईवीएम चैलेंज के जवाब में आम आदमी पार्टी का हैकेथॉन!

    चुनाव आयोग के ईवीएम चैलेंज के जवाब में आम आदमी पार्टी का हैकेथॉन!

    3 जून को चुनाव आयोग के ईवीएम चैलेंज के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी (आप) भी अपना हैकेथॉन कराने जा रही है. 'आप' का कहना है कि चुनाव आयोग की ही शर्तों के अनुसार वो अपनी मशीन को टेंपर करने के लिए देश के सामने रखेगी जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियों, विशेषज्ञों और चुनाव आयोग को भी न्योता दिया जाएगा.

  • विजय हजारे ट्रॉफी: धोनी की मांग में धुला सौरभ का शतक, शानदार जीत के बाद भी हूटिंग

    विजय हजारे ट्रॉफी: धोनी की मांग में धुला सौरभ का शतक, शानदार जीत के बाद भी हूटिंग

    मैच में महेंद्र सिंह धोनी को खेलने का मौका नहीं मिलने से नाराज दर्शकों ने 103 गेंदों पर नाबाद 102 रन जड़ने वाले सौरभ की जमकर हूटिंग की.

  • बर्थडे : धोनी जैसा लुक और उन्‍हीं की तरह लंबे शॉट लगाता था यह खिलाड़ी लेकिन जल्‍द ही राह से भटका

    बर्थडे : धोनी जैसा लुक और उन्‍हीं की तरह लंबे शॉट लगाता था यह खिलाड़ी लेकिन जल्‍द ही राह से भटका

    झारखंड राज्‍य से निकले इस खिलाड़ी में एक समय महेंद्र सिंह धोनी की ही झलक नजर आती थी. धोनी की तरह ही लंबे बाल और उनकी ही तरह ताकतवर स्‍ट्रोक... सौरभ तिवारी को एक समय देश के बेहद प्रतिभावान खिलाड़‍ियों में गिना जाता था. करियर के शुरुआती दौर में सौरभ भी 'माही' की तरह लंबे-लंबे बाल रखते थे. मैदान में यह बल्‍लेबाज ताकतवर स्‍ट्रोक्‍स से अलग ही छाप छोड़ता है. बड़े-बड़े छक्‍के जड़ने में सौरभ माहिर हैं.

  • सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पूछा, कहीं ओमान जेल में तो नहीं 1971 का युद्धबंदी

    सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पूछा, कहीं ओमान जेल में तो नहीं 1971 का युद्धबंदी

    सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से पूछा कि 1971 के युद्ध के दौरान लापता हुआ जवान कहीं ओमान जेल में तो नहीं है। सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर 1971 के युद्धबंदी जसपाल सिंह की रिहाई की मांग की गई है जो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओमान जेल में बंद है।

  • परतों में लिपटा 'मुखर्जी' परिवार का रहस्य, धीरे-धीरे टेलीविज़न पर हो रहा है बेपर्दा

    परतों में लिपटा 'मुखर्जी' परिवार का रहस्य, धीरे-धीरे टेलीविज़न पर हो रहा है बेपर्दा

    अगर ये असल ज़िंदगी से जुड़ी टैजेडी नहीं होती तो एक बहुत घटिया सोप ओपेरा की कहानी जैसा लगता। एक कंकाल जिसके बारे में अपराध के सालों बाद पता चलता है। एक ड्राइवर जो ये कहता है कि उसके मालिक ने उसे अपनी बेटी को मारने का आदेश दिया।

Advertisement