NDTV Khabar

Security personals


'Security personals' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश: जबलपुर नगरपालिका दफ्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, सुरक्षाकर्मी से की मारपीट, पहले दी थी धमकी 

    मध्य प्रदेश: जबलपुर नगरपालिका दफ्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, सुरक्षाकर्मी से की मारपीट, पहले दी थी धमकी 

    पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि हमले के समय जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियवत सिंह के साथ पहुँचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओ साथ नगरपालिका दफ्तर आए थे. इसके बाद उसने सुरक्षाकर्मी को ढूंढकर उसपर हमला शुरू कर दिया. घटना के बाद से सुरक्षाकर्मी हरीश पटेल की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल

    कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि सीएम केजरीवाल के पर्सनल सिक्यूरिटी ऑफिसर ने पुलिस को सूचना दी है कि एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था. कॉल करने वाले ने कहा कि वह विकासपुरी में रहता है और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला कर सकता है. फोन के साथ किसी भी तरह की कोई कॉलर आईडी डिवाइस नहीं जुड़ी थी, ऐसे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें, इससे पहले सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को किडनेप करने की धमकी दी गई थी.

  • जब इंदौर में पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने कुर्ता-पायजामा पहनकर की ड्यूटी...

    जब इंदौर में पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने कुर्ता-पायजामा पहनकर की ड्यूटी...

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डेढ़ घंटे के इंदौर प्रवास के दौरान पुलिस बल ने सुरक्षा का नया तरीका इजाद किया. आयोजन स्थल पर किसी तरह की भ्रम और श्रद्धालुओं के बीच कोई गलत संदेश न जाए, इसको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बल के जवानों को खाकी वर्दी नहीं, बल्कि खादी के कुर्ता-पायजामा में तैनात किया गया. इंदौर की सैफी मस्जिद में दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की मौजूदगी में आयोजित आशरा मुबारक कार्यक्रम में हिस्सा लेने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुंचे. सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम थे, लगभग 4000 पुलिस जवानों को यहां तैनात किया गया था. एसपीजी के कमांडो हर गतिविधि पर नजर रखे हुए थे.

  • सुरक्षा, निजता के बीच संतुलन जरूरी : सिब्बल

    सिब्बल ने कहा कि साइबर सुरक्षा की चुनौतियों से निपटते वक्त व्यक्ति की निजता और देश की सुरक्षा चिंता के बीच संतुलन जरूरी है।