NDTV Khabar

Shahadat


'Shahadat' - 83 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पहले लूटी एप बेस्ड कैब, फिर उसी कैब से लूट करता था यह शातिर गैंग

    पहले लूटी एप बेस्ड कैब, फिर उसी कैब से लूट करता था यह शातिर गैंग

    नाइक ने बताया कि उसके बाद वे ड्राइवर के हाथ पैर बांधकर उसी की कैब से अपने घर लोनी में ले गए. कैब ड्राइवर को नशा देकर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद बदमाश कैब लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे. गैंग का एक बदमाश कैब ड्राइवर बन गया और देर रात उन्होंने ओला एप से आई एक बुकिंग को स्वीकार कर लिया.

  • चाकू नोक पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

    चाकू नोक पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

    पुलिस के मुताबकि एसईपीएल नाम की एक प्राइवेट कंपनी जो एटीएम में कैश डालती है, उसकी कॅश वैन द्वारका सेक्टर 1 के एक एटीएम में कैश डालने आई थी. उसमें से 2 लोग जो कैशियर थे, कैश लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे. बाकी ड्राइवर और गनमैन सर्विस रोड के दूसरी तरफ गाड़ी के साथ मौजूद थे. जब दोनों लोग एटीएम में कैश डालकर बाहर आए तो उन्हें गाड़ी नहीं मिली.

  • STF और नोएडा पुलिस की जॉइंट मुठभेड़ में गोली लगाने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

    STF और नोएडा पुलिस की जॉइंट मुठभेड़ में गोली लगाने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

    एसपी ने बताया कि मेहरगनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी साल 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था. उस 2005 में एक बच्चे निर्मम हत्या का आरोप है. एसटीएफ़ को उसके नोएडा में छिपे होने की सूचना मिली थी उसके बाद से एसटीएफ़ की टीम उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी.

  • होमगार्ड वेतन घोटाला: मंडलीय कमांडेंट समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, 4 करोड़ की हेराफेरी का है मामला

    होमगार्ड वेतन घोटाला: मंडलीय कमांडेंट समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, 4 करोड़ की हेराफेरी का है मामला

    गिरफ्तार किए गए लोगों में मंडलीय कमांडेंट अलीगढ़ (तत्कालीन जिला कमांडेंट गौतमबुद्ध नगर) राम नारायण चौरसिया, जिला सहायक कमांडेंट सतीश चंद के अलावा तीन अवैतनिक प्लाटून कमांडर मोन्टू कुमार, शैलेंद्र कुमार और सत्यवीर यादव शामिल हैं.

  • JNU गतिरोध: कैंपस में आज छात्रों से मिलेगी उच्च स्तरीय समिति

    JNU गतिरोध: कैंपस में आज छात्रों से मिलेगी उच्च स्तरीय समिति

    JNU में 25 दिनों से गतिरोध बरकरार है. छात्र जब इसी सोमवार को सड़कों पर निकले तो मामला सुलझाने को लेकर मंत्रालय ने इस समिति के गठन का ऐलान किया. समिति में यूजीसी के पूर्व चेयरमैन प्रो वी एस चौहान, AICTE के चेयरमैन प्रो अनिल सहस्त्रबुद्धे और यूजीसी के सेक्रेटरी प्रो रजनीश जैन शामिल हैं.

  • CBI ने नॉर्थ एमसीडी के दो अधिकारियों को घूस लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

    CBI ने नॉर्थ एमसीडी के दो अधिकारियों को घूस लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

    सूत्रों ने कहा कि यह घूस प्लाईवुड की सील की गई कंपनी की सील खोलने के लिए मांगी जा रही थी. CBI की टीम ने आरोपियों को तय रकम में से 75 हजार रुपये की घूस लेते हुए पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें गुरुवार को रॉउस एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

  • कश्मीर में लगी पाबंदियों पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मुद्दे की गंभीरता के बारे में जानते हैं

    कश्मीर में लगी पाबंदियों पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मुद्दे की गंभीरता के बारे में जानते हैं

    पीठ ने इन याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान जम्मू कश्मीर प्रशासन का प्रतिनिधित्व कर रहे सालिसीटर जनरल तुषार मेहता अथवा किसी भी अतिरिक्त सालिसीटर जनरल के न्यायालय में उपस्थित नहीं रहने पर अप्रसन्नता व्यक्त की. पीठ ने कहा, ‘हम यह स्पष्ट कर रहे हैं कि किसी भी आधार पर मामले को स्थगित नहीं किया जाएगा. बेहतर होगा कि सालिसीटर जनरल इस मामले में पेश हों और बहस करें.'

  • अलग-अलग वर्दी पहनकर टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक रखता था युवक, पायलट की यूनिफॉर्म में पहुंचा एयरपोर्ट और...

    अलग-अलग वर्दी पहनकर टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक रखता था युवक, पायलट की यूनिफॉर्म में पहुंचा एयरपोर्ट और...

    डीसीपी एयरपोर्ट संजय भाटिया ने बताया कि 49 साल का रंजन इससे पहले भी कई एयरलाइन्स के पायलट की यूनिफार्म पहनकर यात्रा कर चुका है. उसके मोबाइल से कर्नल की यूनिफार्म पहने एक फ़ोटो बरामद हुई है. लुफ्थांसा एयरलाइन्स के लोगों ने पहले रंजन को शक के आधार पर पकड़ा. फिर उसे सीआईएसफ के हवाले किया.

  • मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    पुलिस लगातार लड़की की तलाश में जुटी रही. इस बीच 3 अक्टूबर को पालघर जिले के तलासरी में एक युवती का अधजला शव मिला. सूचना मिलने पर पुलिस लापता लड़की की मां को तलासरी ले गई. मां ने  बेटी को पहचान लिया. पुख्ता करने के लिये पुलिस ने डी एन ए टेस्ट कराया और फिर मां के डी एन ए से मिलान कराकर पहचान पुख्ता कर लिया. अब पुलिस ने अपनी जांच का दायरा तलासरी तक बढ़ा दिया.

  • बाजार में अब नकली जीरा, पुलिस ने छापा मारकर 5 लोगों को किया गिरफ्तार

    बाजार में अब नकली जीरा, पुलिस ने छापा मारकर 5 लोगों को किया गिरफ्तार

    बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक उनकी टीम को जानकारी मिली कि बवाना के पूठ खुर्द गांव में एक फैक्ट्री में नकली जीरा बनाया जा रहा है. पुलिस ने जब FSO और FSSI की टीम के साथ फैक्ट्री में छापेमारी की तो कुल 5 लोग गिरफ्तार हुए जिनमें फैक्टरी मालिक हरिनंदन और 4 मजदूर शामिल हैं. फैक्ट्री में कुल 19400 किलो नकली जीरा, 5250 किलो पत्थर का बुरादा, 1600 किलो घास और 1225 किलो जीरा बरामद हुआ.

  • संस्कृत विभाग में मुस्लिम शिक्षक की नियुक्ति के विरोध पर BHU ने जारी किया यह बयान

    संस्कृत विभाग में मुस्लिम शिक्षक की नियुक्ति के विरोध पर BHU ने जारी किया यह बयान

    BHU के चीफ प्रोटेक्टर ओपी राय ने कहा, 'संस्कृत विद्याधन संकाय में एपॉइंटमेंट एक अध्यापक का हुआ है. एक वर्ग विशेष का. इस पर बच्चों का ये कहना है कि ये हमारे कल्चर के हिसाब से सही नहीं है. हम विश्वविद्यालय में जो भी नियुक्ति करते हैं वह संविधान और जो हमारे एक्ट हैं, यूजीसी के एक्ट हैं उनको ध्यान में रखते हुए नियुक्तियां की जाती हैं. इस बार भी हमारी सेलेक्शन कमेटी ने उसी को ध्यान में रखते हुए नियुक्तियां की हैं.'

  • NEWS FLASH: NCP चीफ शरद पवार से मिलने पहुंचे उद्धव और आदित्य ठाकरे, संजय राउत भी हैं साथ

    NEWS FLASH: NCP चीफ शरद पवार से मिलने पहुंचे उद्धव और आदित्य ठाकरे, संजय राउत भी हैं साथ

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • दिल्ली पानी पॉलिटिक्स: विवाद सुलझा- अब केंद्र-दिल्ली सरकार की संयुक्त टीम करेगी पानी की जांच

    दिल्ली पानी पॉलिटिक्स: विवाद सुलझा- अब केंद्र-दिल्ली सरकार की संयुक्त टीम करेगी पानी की जांच

    पासवान ने लिखा, 'मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि इन दिनों प्रेस तथा ट्विटर पर आपकी पार्टी द्वारा दिल्ली में पानी की गुणवत्ता पर BIS द्वारा जारी रिपोर्ट पर सवाल उठाए जा रहे हैं और यहां तक कहा जा रहा है कि यह दिल्ली को बदनाम करने की साजिश है. इस संबंध में मेरा सिर्फ यही कहना है कि देश के प्रत्येक नागरिक को पीने का साफ पानी मिले यह प्रत्येक राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है.' 

  • आख़िर CM नीतीश कुमार की किस बात के मुरीद हुए बिल गेट्स...

    आख़िर CM नीतीश कुमार की किस बात के मुरीद हुए बिल गेट्स...

    बिहार के सीएम के बारे में उन्‍होंने कहा, 'नीतीश कुमार ने काफ़ी अच्छा काम किया है, जिसमें उनकी संस्था भी सहयोगी रही, लेकिन एक लंबे अंतराल के बाद हुई इस बैठक में उन्हें अंदाज़ा भी नहीं था कि वो जलवायु परिवर्तन जैसा मुद्दा उठाएंगे. क्योंकि ये ऐसा मुद्दा है जिस पर सिएटल, वॉशिंगटन, लंदन या पेरिस में विचार का होता है, लेकिन पटना में वो मुझसे कह रहे थे कि देखिए ये सबसे बड़ा मुद्दा है और ये हमारे लिए एक समस्या है.

  • NEWS FLASH: एनसीपी नेताओं शरद पवार और अजीत पवार से मिले शिवसेना नेता संजय राउत

    NEWS FLASH: एनसीपी नेताओं शरद पवार और अजीत पवार से मिले शिवसेना नेता संजय राउत

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • तेज हवाओं के कारण Delhi-NCR की वायु गुणवत्ता में महत्वपूर्ण सुधार, लेकिन...

    तेज हवाओं के कारण Delhi-NCR की वायु गुणवत्ता में महत्वपूर्ण सुधार, लेकिन...

    राजधानी के आस-पास के शहरों फरीदाबाद का सूचकांक 197 (मध्यम), गाजियाबाद 218 (खराब), ग्रेटर नोएडा 202 (खराब), नोएडा 203 (खराब) गुड़गांव 136 (मध्यम) दर्ज किया गया है. शनिवार को दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक 357 दर्ज किया गया था, जो ‘बहुत खराब’ श्रेणी में आता है.

  • प्रदूषण की वजह से Delhi-NCR के सभी स्कूल बंद, आज भी धुंध की चादर में लिपटी है दिल्ली

    प्रदूषण की वजह से Delhi-NCR के सभी स्कूल बंद, आज भी धुंध की चादर में लिपटी है दिल्ली

    दिल्ली के कई इलाकों में AQI गंभीर श्रेणी से बेहद गंभीर श्रेणी में पहुंचता हुआ दिखाई दे रहा है. गुरुवार को AQI दिल्ली के आईटीओ (474) और लोधी रोड़ (500) में दर्ज किया गया. बता दें, सरकार के वायु गुणवत्ता निगरानी केंद्र ‘वायु गुणवत्ता और मौसम पूर्वानुमान एवं अनुसंधान प्रणाली (सफर) ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर गुरुवार को ‘गंभीर' या ‘बेहद गंभीर' श्रेणी में प्रवेश कर गया है.

  • मवेशी कारोबारी के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

    मवेशी कारोबारी के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

    मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी जमाल अपने भाई कमाल और एक अन्य व्यक्ति के साथ सोमवार की देर शाम 18 मवेशी को लेकर जा रहे थे तभी लाभा पुल के समीप सागर यादव और उनके तीन पुत्रों ने उन्हें घेर लिया. उन्होंने उनसे रंगदारी की मांग की, जिससे इनकार करने पर उन्होंने लाठी, डंडे से उनकी बुरी तरह पिटाई की और उनके मवेशी को अपने कब्जे में ले लिया.