NDTV Khabar

Shamitabh


'Shamitabh' - 19 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिग बी बोले - मत पूछिए कहां से मिलती है मुझे ऊर्जा

    बिग बी बोले - मत पूछिए कहां से मिलती है मुझे ऊर्जा

    अमिताभ बच्चन किसी भी युवा अभिनेता के बराबर ऊर्जा के साथ 24 घंटे निरंतर काम करते रहने के लिए वाहवाही बटोर सकते हैं, लेकिन सदी के महानायक लोगों द्वारा उनकी 'अतिवादी प्रशंसा' करने से इत्तेफाक नहीं रखते।

  • बजट के कारण असफल रही 'शमिताभ', 'दोस्ताना 2' नहीं बन रही : अभिषेक बच्चन

    बजट के कारण असफल रही 'शमिताभ', 'दोस्ताना 2' नहीं बन रही : अभिषेक बच्चन

    अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि उनकी घरेलू प्रोडक्शन की फिल्म 'शमिताभ' बजट के कारण असफल हो गई। इस फिल्म में उनके पिता अमिताभ बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी।

  • अमिताभ का ही नहीं, जया-रेखा की आवाज़ का जादू भी चलता रहा है...

    अमिताभ का ही नहीं, जया-रेखा की आवाज़ का जादू भी चलता रहा है...

    बहुत कम लोगों को यह बात मालूम होगी कि जया बच्चन की आवाज़ का फायदा भी बड़े पर्दे पर टीना मुनीम और पूनम ढिल्लों जैसी अभिनेत्रियां उठा चुकी हैं, और रेखा ने भी बहुत-सी फिल्मों में अन्य नायिकाओं के लिए डबिंग की है।

  • 'षमिताभ' ने अब तक कमाए 13 करोड़ 25 लाख रुपये

    'षमिताभ' ने अब तक कमाए 13 करोड़ 25 लाख रुपये

    महानायक अमिताभ बच्चन की 'षमिताभ' ने बॉक्स ऑफ़िस पर तीन दिनों में 13 करोड़ 25 लाख की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि 'षमिताभ' को महानगरों में तो अच्छे खासे दर्शक नसीब हुए पर छोटे शहरों या सिंगल स्क्रीन्स पर फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिल पाए।

  • 'शमिताभ' देख बिग बी के गले लगीं ऐश्वर्या राय बच्चन

    'शमिताभ' देख बिग बी के गले लगीं ऐश्वर्या राय बच्चन

    अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या ने उनकी फिल्म 'शमिताभ' की विशेष स्क्रीनिंग के बाद उनके गले लगकर उन्हें बधाई दी।

  • 'शमिताभ' की रिलीज़ से पहले डरा-सहमा हुआ था : अमिताभ बच्चन

    'शमिताभ' की रिलीज़ से पहले डरा-सहमा हुआ था : अमिताभ बच्चन

    शुक्रवार सुबह मुंबई इंटरनेशनल मोटर शो 2015 की शुरुआत अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में हुई, और इस कार्यक्रम में 'शमिताभ' के निर्देशक आर बाल्की तथा सह-अभिनेत्री अक्षरा हासन भी मौजूद थीं।

  • फिल्म रिव्यू : सोचने पर मजबूर करती मनोरंजक 'शमिताभ'

    फिल्म रिव्यू : सोचने पर मजबूर करती मनोरंजक 'शमिताभ'

    अमिताभ बच्चन अपने लुक से लेकर अभिनय तक पर्दे पर बेहतरीन दिखते हैं। धनुष भी कई सीन्स में उम्दा अभिनय करते दिखे हैं, और अक्षरा हासन का अभिनय भी अच्छा है।

  • फिल्मी फ्राइडे : शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री परदे पर!

    फिल्मी फ्राइडे : शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री परदे पर!

    दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हुआ। अमिताभ बच्चन की फ़िल्म शमिताभ आज रिलीज़ हो रही है। आज सिनेमा घरों में फ़िल्म शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनी फ़िल्म जय जवान जय किसान भी रिलीज हो रही है।

  • सारिका ने सुधारी बेटी अक्षरा की हिंदी

    सारिका ने सुधारी बेटी अक्षरा की हिंदी

    चेन्नई में पली बढ़ी अक्षरा की हिंदी और डॉयलाग डिलीवरी सुधारने में मां सारिका का बहुत बढ़ा हाथ है। अक्षरा की मानें तो वह शमिताभ के डॉयलाग्स का भाव भी मां सारिका से ही समझती थी, ताकि उन्हें पर्दे पर बयां करने में आसानी हो।

  • पुरानी यादों में खोए अमिताभ बच्चन, गाया - 'कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है...'

    पुरानी यादों में खोए अमिताभ बच्चन, गाया - 'कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है...'

    उन्होंने बातचीत भी की, और संगीत का ज़िक्र छिड़ने पर उन्होंने कहा, "मुझे मालूम है, आज की युवा पीढ़ी मेरी इस बात से सहमत नहीं होगी, नहीं मानेगी, लेकिन मैं फिर भी यही कहूंगा कि हमारे दौर का, यानि '70 और '80 के दशक का संगीत आज के दौर से बेहतर था..."

  • 'बिग बी' ने फिर कहा, 'आई हेट बॉलीवुड'...!

    'बिग बी' ने फिर कहा, 'आई हेट बॉलीवुड'...!

    अमिताभ बच्चन ने बुक लॉन्च पर कहा, ''मैं लेखक का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस लॉन्च के लिए आमंत्रित किया... जिस विषय पर इन्होंने किताब लिखी है, उस विषय से मैं भी इत्तफाक रखता हूं, क्योंकि मुझे 'बॉलीवुड' शब्द से नफरत है...''

  • 33 कहानियां नकारने के बाद धनुष ने 'शमिताभ' को चुना

    33 कहानियां नकारने के बाद धनुष ने 'शमिताभ' को चुना

    हिन्दी फिल्मों में सुपरहिट फिल्म 'रांझणा' से कदम रखने वाले साउथ के सुपरस्टार धनुष ने फिल्म 'शमिताभ' को साइन करने से पहले 33 कहानियों को नकारा। उसके बाद धनुष ने 34वीं कहानी 'शमिताभ' को मंज़ूरी दी और काम किया।

  • खुद के दम पर पहचान बनाना चाहती हैं अक्षरा हासन

    खुद के दम पर पहचान बनाना चाहती हैं अक्षरा हासन

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और हिन्दी फिल्मो के जाने-माने अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन अपना नाम खुद के दम पर बनाना चाहती हैं। वह भी अपने परिवार के सहारे के बिना।

  • जिंदगी में बहुत कुछ मिला, इतना ज्य़ादा का हक़दार नहीं : धनुष

    जिंदगी में बहुत कुछ मिला, इतना ज्य़ादा का हक़दार नहीं : धनुष

    इन दिनों साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार धनुष बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने में लगे हैं और इनकी ये कोशिश है अपने किरदारों के साथ प्रयोग करने के लिए। धुनुष चहते हैं की वो बॉलीवुड में एक्सपेरिमेंट करें क्योंकि यहाँ एक्सपीईमेंट ज़्यादा होते हैं।

  • मुंबई में फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर हुआ जारी

    मुंबई में फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर हुआ जारी

    मुंबई में अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म शमिताभ का ट्रेलर एक सिंगल स्क्रीन थिएटर में रिलीज़ किया गया, इस मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

  • अमिताभ ने छेड़ा शमिताभ के प्रचार का नया तराना, दर्शकों से कहा, बाथरूम सिंगर बनो

    अमिताभ ने छेड़ा शमिताभ के प्रचार का नया तराना, दर्शकों से कहा, बाथरूम सिंगर बनो

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी निकल पड़े हैं आज के दौर के प्रचार की दौड़ में और सहारा ले रहे हैं, सोशल नेटवर्किंग साइट्स का। अमिताभ बच्चन ने अपनी फ़िल्म शमिताभ को प्रोमोट करने का नया तरीका निकाला है। अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर दर्शकों को बाथरूम सिंगर बनने को कहा है।

  • 'शमिताभ' में 10 नामी फिल्मकार निभाएंगे मेहमान किरदार

    'शमिताभ' में 10 नामी फिल्मकार निभाएंगे मेहमान किरदार

    फिल्म शमिताभ में वैसे तो महानायक अमिताभ बच्चन के अलावा धनुष और अक्षरा हसन की मुख्य भूमिका है, लेकिन फिल्म के निर्देशक आर.बाल्की ने 10 बड़े फिल्मकारों को इकठ्ठा करके कुछ तो नया किया है।

  • फ़िल्म शमिताभ का गाना रिलीज़

    फ़िल्म शमिताभ का गाना रिलीज़

    'शमिताभ' का यह गाना अमिताभ बच्चन की आवाज़ में है और इसके संगीतकार है दक्षिण भारत के मशहूर संगीतकार इलैया रजा। गाने के बोल है "पिडली"। अमिताभ बच्चन घर के शौचालय में कमोड पर बैठकर गाना गाते हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं।