NDTV Khabar

Sheohar seat


'Sheohar seat' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

    बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

    बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी उम्मीदवार के ठिकानोें पर छापेमारी हुई है. छापेमारी में करीब 4 लाख 11 हजार रुपये बरामद किये गए हैं. खबरों के मुताबिक शिवहर लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय चल रहा था.

  • खत्म नहीं हुई लालू परिवार में 'कलह': तेजप्रताप ने तेजस्वी से की शिवहर प्रत्याशी बदलने की मांग, बताया BJP नेताओं का करीबी

    खत्म नहीं हुई लालू परिवार में 'कलह': तेजप्रताप ने तेजस्वी से की शिवहर प्रत्याशी बदलने की मांग, बताया BJP नेताओं का करीबी

    पार्टी अध्यक्ष लालू यादव ने शिवहर लोकसभा सीट (Sheohar Lok Sabha Seat) से फैसल अली को उम्मीदवार बनाया हैं, तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी (Tejashwi Yadav) से उस उम्मीदवार को बदलने की मांग की है. मंगलवार को तेजप्रताप (Tej Pratap) मीडिया के सामने आये और कहा कि उनका काम पार्टी को जोड़ने का हैं. उन्होंने शिवहर के प्रत्याशी फैसल अली के भाजपा नेताओं खासकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से करीबी होने का आरोप लगाया. तेज प्रताप ने मीडिया वालों को कुछ फोटो भी दिखाए, जिसमें वह मुख्तार अब्बास नकवी के साथ होली खेलते हुए दिख रहे हैं.

  • क्या 'तरुण' के प्रेम में बड़े बेटे तेज प्रताप से दूर हुए लालू यादव?

    क्या 'तरुण' के प्रेम में बड़े बेटे तेज प्रताप से दूर हुए लालू यादव?

    राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) अपने राजनीतिक वारिस और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को 'तरुण' के नाम से बुलाते हैं. पिछले कुछ दिनों से लालू (Lalu Yadav) के परिवार में सियासी जंग छिड़ी हुई है और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) मोर्चा खोले हुए हैं, लेकिन शनिवार को जब लालू की पार्टी ने शिवहर से अपना प्रत्याशी घोषित किया तो इससे साफ हो गया कि लालू यादव  'तरुण' के प्रेम में तेज प्रताप के मोह से निकल गए हैं.

  • लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

    लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

    बिहार (Bihar) की शिवहर लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के करीबी को टिकट नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए हैं. इन दोनों ट्वीट को देखकर लगता है कि लालू परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पहले ट्वीट में उन्होंने किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया है तो वहीं दूसरी ट्वीट में लिखा है कि हमारे परिवार के बीच कोई भी आएगा, उसका सर्वनाश होगा. बता दें, शिवहर लोकसभा सीट (Sheohar Lok Sabha Seat) से आरजेडी ने सैयद फैसल अली को टिकट दिया गया है.

  • लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इन 2 सीटों के लिए की पार्टी से बगावत, सारण को लेकर भी अड़े

    लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इन 2 सीटों के लिए की पार्टी से बगावत, सारण को लेकर भी अड़े

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से पहले बिहार में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार में विवाद बढ़ता जा रहा है. लालू यादव (Lalu yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने लालू परिवार की टेंशन बढ़ाई हुई है. पिछले दिनों पार्टी छोड़ने वाले तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अब अलग पार्टी (लालू-राबड़ी मोर्चा) बना ली है. साथ ही उन्होंने यह भी धमकी दी है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गईं तो अपनी ही पार्टी के खिलाफ वह उम्मीदवार खड़े करेंगे.