NDTV Khabar

Shimla rain


'Shimla rain' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    दिल्ली-एनसीआर और देश के कई इलाकों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. इससे पहले गुरुवार की शाम को दिल्ली, नोएडा और अन्य इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है. हालांकि, अभी दिल्ली-एनसीआर में घूपभरी सुबह देखने को मिली. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, "आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश से लेकर सामान्य बारिश होने की संभावना है." गुरुवार की बारिश में दिल्ली में जगह-जगह ट्रैफिक की समस्या से लोगों को जूझना पड़ा. कई जगहों पर पानी जमा हो गया. इसके अलावा दिल्ली के सदर बाजार और जेएलएन मार्ग के पास भी जलजमाव के कारण दिल्ली की रफ्तार पर ब्रेक लग गया. 

  • हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से 18 की मौत, शिमला में टूटा 117 सालों का रिकॉर्ड, जानें- अपने राज्य के मौसम का हाल

    हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से 18 की मौत, शिमला में टूटा 117 सालों का रिकॉर्ड, जानें- अपने राज्य  के मौसम का हाल

    हिमाचल प्रदेश में कल शाम से ही मूसलाधार बारिश हो रही है और विभिन्न क्षेत्रों में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गयी है. शिमला में 117 सालों से इतनी भारी बारिश नहीं हुई है. एक अधिकारी ने बताया कि राज्य मुख्यालय से मिली सूचना के अनुसार सोलन जिले में आठ, मंडी में चार, हमीरपुर और कांगड़ा जिलों में दो दो तथा बिलासपुर एवं उना में एक एक व्यक्ति की जान चली गयी. 

  • हिमाचल में शीतलहर का कहर जारी, मौसम विभाग ने भारी बारिश, बर्फबारी की चेतावनी दी

    हिमाचल में शीतलहर का कहर जारी, मौसम विभाग ने भारी बारिश, बर्फबारी की चेतावनी दी

    प्रदेश की राजधानी शिमला और आसपास के क्षेत्रों में आसमान में घने बादल छाए हुए हैं. इससे लोग असहज हैं, क्योंकि उन्हें अब भी उस दु:स्वप्न वाले अनुभव से उबरना है जिसका सामना 7 जनवरी की रात भारी बर्फबारी के बाद उन्हें करना पड़ा था.

Advertisement