NDTV Khabar

Sit News in Hindi


'Sit' - 255 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले संदिग्धों का CCTV फुटेज आया सामने

    लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले संदिग्धों का CCTV फुटेज आया सामने

    अखिल भारत हिन्दू महासभा के खुद को अध्यक्ष बताने वाले कमलेश तिवारी की उनके घर में ही शुक्रवार को हत्या कर दी गई है. इस घटना को अंजाम देने वाले तीन संदिग्धों को CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है. घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह दो लोग कमलेश तिवारी से मिलने आए थे. जिन्हें तिवारी ने भीतर बुलाया. फिर अपने साथी से कहा कि सिगरेट लेकर आएं. जब वह लौटा तो कमलेश तिवारी की हत्या हो चुकी थी. घर से एक पिस्तौल बरामद हुआ है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आपको बता दें कि कमलेश तिवारी का संबंध कई तरह के विवादों से रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि आपसी रंज़िश में उनकी हत्या हुई है. ये लोग दिवाली की मिठाई देने के बहाने आए थे. डिब्बे में हथियार थे. पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया है औ दस टीमें बनाईं हैं. 

  • ट्विंकल खन्ना ने 5 गायों के साथ पोस्ट की फोटो, खुद को बताया छठी...देखें Viral Pic

    ट्विंकल खन्ना ने 5 गायों के साथ पोस्ट की फोटो, खुद को बताया छठी...देखें Viral Pic

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपनी फोटो तो कभी वीडियो के जरिए ट्विंकल खन्ना लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. लेकिन हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

  • ...जब बीवी के लिए प्रचार करते हुए रो पड़े SP नेता आजम खान, कहा- मुझे बकरी और मुर्गी चोर बताया जा रहा है

    ...जब बीवी के लिए प्रचार करते हुए रो पड़े SP नेता आजम खान, कहा- मुझे बकरी और मुर्गी चोर बताया जा रहा है

    लोकसभा सांसद और पूर्व मंत्री आजम मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय द्वारा भूमि अतिक्रमण के आरोपों का सामना कर रहे हैं. इस मामले को लेकर आजम खान 5 अक्टूबर को विशेष जांच दल (SIT) के समक्ष पेश हुए थे. तब SIT ने उनसे ढाई घंटे तक पूछताछ की थी. 

  • Honey Trap Case: हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा, एसआईटी प्रमुख को बार-बार क्यों बदला?

    Honey Trap Case: हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा, एसआईटी प्रमुख को बार-बार क्यों बदला?

    मध्यप्रदेश सरकार को हाईकोर्ट को बताना होगा कि उसने हनी ट्रैप सेक्स स्कैंडल की जांच में जुटे एसआईटी प्रमुख को बार-बार क्यों बदला. हाईकोर्ट ने पूछा कि मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी के प्रमुख और सदस्यों को 10 से 11 दिन के भीतर क्यों बदला जा रहा है. इसके पीछे क्या ठोस वजह है. दरअसल एडवोकेट अशोक चितले, मनोहर दलाल, लोकेंद्र जोशी ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने और जांच की निगरानी हाईकोर्ट से कराने की मांग को लेकर आवेदन दाखिल किया था. इसकी सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को यह निर्देश दिए.

  • बुलंदशहर : इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के मामले की ढीली जांच से छूट रहे आरोपी

    बुलंदशहर : इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के मामले की ढीली जांच से छूट रहे आरोपी

    बुलंदशहर में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोकशी की एक घटना के बाद भीड़ ने पत्थर, कुल्हाड़ी और गोली मारकर कत्ल कर दिया था. वहां हिंसा भड़काने के मुख्य आरोपी योगेश राज की जमानत मिलने के बाद आज रिहा कर दिया गया. सुबोध कुमार के करीबियों का आरोप है कि इस मामले की जांच बहुत ढीले तरीके से की जा रही है जिसकी वजह से आरोपी छूट रहे हैं.

  • Honey Trap Case: कमलनाथ सरकार ने जांच प्रमुख को तीसरी बार क्यों बदला, क्या पर्दा डालने की तैयारी है?

    Honey Trap Case: कमलनाथ सरकार ने जांच प्रमुख को तीसरी बार क्यों बदला, क्या पर्दा डालने की तैयारी है?

    मध्य प्रदेश में पकड़े गए हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में 'दाल में कुछ ज्यादा ही काला नजर' आ रहा है. इस मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी)  के चीफ को कमलनाथ सरकार ने तीसरी बार बदला है. सबसे पहले मामले की जांच श्रीनिवास वर्मा को सौंपी गई थी लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनसे यह जिम्मेदारी ले ली गई और संजीव शामी को एसआईटी हेड बना दिया गया. लेकिन अब राजेंद्र कुमार को यह जिम्मेदारी दे दी गई.

  • रेप आरोपी चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

    रेप आरोपी चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

    जिला सत्र न्यायालय के शासकीय अधिवक्ता अनुज कुमार सिंह ने बताया था कि जिला एवं सत्र न्यायालय में स्वामी चिन्मयानंद की जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई जिसे जिला न्यायाधीश रामबाबू शर्मा ने सुना. इसके अलावा स्वामी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़ित छात्रा की भी जमानत याचिका पर सुनवाई की गई.

  • PMC Bank को 11 साल में लगा 4300 करोड़ का चूना, पूर्व प्रबंधन और प्रवर्तकों के खिलाफ FIR दर्ज

    PMC Bank को 11 साल में लगा 4300 करोड़ का चूना, पूर्व प्रबंधन और प्रवर्तकों के खिलाफ FIR दर्ज

    मुंबई पुलिस ने सोमवार को पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) के पूर्व प्रबंधन और एचडीआईएल के प्रवर्तकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की. इस मामले की जांच एसआईटी (SIT) करेगी. रिजर्व बैंक द्वारा नियुक्त प्रशासक की शिकायत के आधार पर पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने अधिकारियों के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया गया है.

  • रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए चिन्मयानंद तो BJP ने भी किया किनारा, पार्टी की तरफ से आया यह बयान

    रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए चिन्मयानंद तो BJP ने भी किया किनारा, पार्टी की तरफ से आया यह बयान

    कानून की एक छात्रा द्वारा रेप और ब्लैकमेल का आरोप लगाए जाने के बाद पिछले सप्ताह गिरफ्तार किए गए पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्य नहीं हैं. यह दावा उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रवक्ता ने बुधवार को किया, जो आरोपों के सामने आने के पार्टी की एक महीने बाद दी गई पहली आधिकारिक प्रतिक्रिया है.

  • चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का जुर्म कबूलने के बाद लॉ छात्रा की गिरफ्तारी हुई : एसआईटी

    चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का जुर्म कबूलने के बाद लॉ छात्रा की गिरफ्तारी हुई : एसआईटी

    एसआईटी (SIT) ने दावा किया है कि लॉ छात्रा ने चिन्मयानंद (Chinmayanand) से पांच करोड़ रुपये रंगदारी वसूलने का अपराध कबूल कर लिया है. लड़की के खिलाफ एसआईटी के पास पुख्ता सबूत हैं. इसके बाद ही उसे जेल भेजा गया है. बुधवार को सुबह सवा नौ बजे पीड़ित छात्रा को गिरफ्तार किया गया था. लड़की को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया. कल से ही एसआईटी ने लड़की से पूछताछ की थी. आज एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद लड़की को गिरफ्तार किया गया है. एसआईटी की एसपी भारती सिंह ने शाहजहांपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी.

  • चिन्मयानंद केस: SIT प्रमुख ने कहा - कानून की छात्रा को पर्याप्त सबूतों के बाद ही गिरफ्तार किया गया

    चिन्मयानंद केस: SIT प्रमुख ने कहा - कानून की छात्रा को पर्याप्त सबूतों के बाद ही गिरफ्तार किया गया

    23 वर्षीय युवती अपनी याचिका पर सुनवाई के लिए शाहजहांपुर की एक कोर्ट में जा रही थी, तभी भारी संख्या में मौजूद पुलिसबल ने उसे रास्ते में रोक लिया. इसके बाद उसे जबरन अपने वाहन में बैठा लिया. युवती ने पुलिस के साथ जाने से मना कर दिया, उसने कहा कि उसे याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट जाने है. इस दौरान वहां पर हंगामा हो गया और वहां मीडिया पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने युवती को कोर्ट जाने दिया.

  • चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा हुई अरेस्ट तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-बेटी इन्हीं से बचाओ

    चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा हुई अरेस्ट तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-बेटी इन्हीं से बचाओ

    छात्रा ने जिस नेता पर रेप का आरोप लगाया है उन्होंने ही छात्रा पर जबरन वसूली का मामला दर्ज कराया है. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपना गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया है.

  • Chinmayanand Case: पीड़िता को मिली राहत, अग्रिम जमानत पर 26 सितंबर को सुनवाई; जबरन वसूली मामले में SIT ने लिया था 'हिरासत' में

    Chinmayanand Case: पीड़िता को मिली राहत, अग्रिम जमानत पर 26 सितंबर को सुनवाई; जबरन वसूली मामले में SIT ने लिया था 'हिरासत' में

    Chinmayanand Case: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य गृहमंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को 'राहत' मिली है. पीड़िता की जमानत पर 26 सितंबर को सुनवाई होगी. बता दें कि जबरन वसूली के मामले में पूछताछ के लिए पीड़िता को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया था.

  • चिन्मयानंद केस: SIT ने इलाहाबाद HC में पेश की स्टेटस रिपोर्ट, कोर्ट ने जताया संतोष

    चिन्मयानंद केस: SIT ने इलाहाबाद HC में पेश की स्टेटस रिपोर्ट, कोर्ट ने जताया संतोष

    पीड़ित युवती ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए एक आवेदन किया था, लेकिन अदालत ने उसे किसी तरह की राहत देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया. अदालत ने कहा कि यदि पीड़ित युवती इस संबंध में कोई राहत चाहती है तो वह उचित पीठ के समक्ष नए सिरे से एक याचिका दायर कर सकती है.

  • लॉ की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार चिन्मयानंद को KGMU किया गया रेफर

    लॉ की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार चिन्मयानंद को KGMU किया गया रेफर

    ओम सिंह ने बताया कि उन्होंने 20 सितंबर को CJM की अदालत में अर्जी देकर आग्रह किया था कि चिन्मयानंद को इलाज के लिए लखनऊ स्थित KGMU भेजने की अनुमति दी जाए. उनका स्वास्थ्य खराब है और उन्हें पर्याप्त इलाज की जरूरत है.

  • स्वामी, शिष्या और साजिश : आखिर SIT ने चिन्मयानंद पर क्यों लगाई धारा '376-सी'?

    स्वामी, शिष्या और साजिश : आखिर SIT ने चिन्मयानंद पर क्यों लगाई धारा '376-सी'?

    जेल पहुंचे 73 साल के पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) उर्फ कृष्णपाल सिंह पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा '376-सी' यूं ही नहीं लगा दी गई है. आईपीसी की धारा 376 और 376-सी में से कौन-सी धारा अदालत के कटघरे में खड़े मुलजिम (Swami Chinmayanand) को 'मुजरिम' साबित करा पाएगी?

  • चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने पुलिस पर लगाया केस को कमजोर करने के आरोप, कहा- कहीं कोई न्याय नहीं है

    चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने पुलिस पर लगाया केस को कमजोर करने के आरोप, कहा- कहीं कोई न्याय नहीं है

    बीजेपी नेता चिन्मयानंद (Chinmayanand) को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में शुक्रवार को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया था. इसी मसले में यूपी की विशेष जांच दल (SIT) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि चिन्मयानंद ने सारे आरोप कबूल कर लिए हैं.

  • चिन्‍मयानंद पर रेप का केस नहीं, आरोप लगाने वाली लड़की पर फिरौती मांगने का मुकदमा

    चिन्‍मयानंद पर रेप का केस नहीं, आरोप लगाने वाली लड़की पर फिरौती मांगने का मुकदमा

    आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ एसआईटी ने चिन्‍मयानंद को ब्‍लैकमेल कर 5 कारोड़ की फिरौती मांगने का केस दर्ज कर उसके तीन साथियों को जेल भेज दिया है. लड़की की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है. आरोप लगाने वाली लड़की ने इस पर हैरत जताई है. स्‍वाती चिन्‍मयानंद को आखिरकार एसआईटी ने उनके आश्रम से गिरफ्तार कर लिया.

12345»

Advertisement

 

Sit फोटो

Sit से जुड़े अन्य फोटो »

Sit वीडियो

Sit से जुड़े अन्य वीडियो »