NDTV Khabar

Sitamarhi jail


'Sitamarhi jail' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार की सीतामढ़ी जेल में हत्यारे का मना जन्मदिन, VIDEO वायरल होने पर 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    बिहार की सीतामढ़ी जेल में हत्यारे का मना जन्मदिन, VIDEO वायरल होने पर 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    बिहार के सीतामढ़ी जेल (Sitamarhi Jail) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुख्यात बदमाश अपने साथियों को जन्मदिन पर पार्टी देते नजर आ रहा है. 2015 में दो इंजीनियरों की हत्या के दोषी गैंगस्टर पिंटू तिवारी (Pintu Tiwari) का जन्मदिन मनाने के लिए सीतामढ़ी जेल (Sitamarhi Jail) में भव्य पार्टी का आयोजन भी किया गया था.

  • मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और इसका इल्जाम बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मियों पर लगाया है. दरअसल, दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो कैदियों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुर्खियों में आए मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ दो लोगों ने कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है.