NDTV Khabar

Skin Care On Holi


'Skin care on holi' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Holi 2020: होली खेलने से पहले और बाद स्किन और बालों की ऐसे करें देखभाल, इन टिप्स के साथ बेफिक्र मनाएं रंगों का त्योहार!

    Holi 2020: होली खेलने से पहले और बाद स्किन और बालों की ऐसे करें देखभाल, इन टिप्स के साथ बेफिक्र मनाएं रंगों का त्योहार!

    Best Holi Skin Care Tips: क्या आपने होली के लिए तैयारी (Preparing For Holi) की है? हां आप सही सोच रहे हैं! होली के लिए स्किन केयर टिप्स (Holi Skin Care Tips) और होली के लिए हेयर केयर टिप्स (Holi Hair Care Tips) के बारे में जाना है? होली में रंगों के साथ जितना खेलने में मजा आता है उतनी ही बड़ी सजा स्किन (Skin) और बालों (Hair) से रंग निकालने में मिलती है.

  • रंगों के त्‍योहार में कहीं भंग न डाल दें नकली रंग...

    रंगों के त्‍योहार में कहीं भंग न डाल दें नकली रंग...

    रंगों का त्‍योहार होली यानी नए साल के आगमन की खुशी में मनाया जाने वाला त्योहार, जिसमें लोग गिले-शिकवे भूल कर अबीर-गुलाल और रंगों से रंग जाते हैं...

  • Happy Holi 2017: रंगों से कुछ यूं करें बालों और स्किन की केयर

    Happy Holi 2017: रंगों से कुछ यूं करें बालों और स्किन की केयर

    होली खेलना आमतौर पर सभी को अच्‍छा भी लगता है. लेकिन इसके बाद शरीर से रंगों को उतारने के लिए जो कसरत करनी पड़ती है, वो आंखों में आंसू ज़रूर ला देती है. दरअसल होली के रंगों में कैमिकल मिले होते हैं, जो आपकी स्किन के लिए काफी नुकसानदायक होते हैं. ऐसे में अगर कुछ बातों का ध्‍यान न रखा जाए, तो ये रंग आपके लिए मुसीबत का सबस बन सकते है. आइए जानते हैं, रंग और उमंग का ये त्‍योहार कैसे आपकी खुशी को दोगुना कर सकता है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com