Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Smuggler


'Smuggler' - 85 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड के पाकुड़ में 27 किलोग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

    झारखंड के पाकुड़ में 27 किलोग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब्त नैनो कार सहित सारा सामान गिरफ्तार तस्कर का है. पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि आरोपी दो महीने पहले भी इसी रास्ते से एक बार माल लेकर कालियाचक स्थित प्रोसेसिंग प्लांट तक पहुंचा चुका है. वहां पर अफीम से ब्राउन शुगर तैयार कर देश के विभिन्न भागों में ले जाकर बेचा जाता है.

  • दिल्‍ली में 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

    दिल्‍ली में 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम संतोष और प्रीतम सिंह हैं. दोनों मध्य प्रदेश के मुरैना के रहने वाले हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक इन पिस्टल को दिल्ली एनसीआर में अपराधियों को सप्लाई करने के लिए दिल्ली लाया गया था.

  • ड्रग्स तस्करों के अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का भंडाफोड़, चार विदेशियों सहित नौ गिरफ्तार

    ड्रग्स तस्करों के अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का भंडाफोड़, चार विदेशियों सहित नौ गिरफ्तार

    नए साल के जश्न पर लोगों को ड्रग्स के नशे में बेसुध करने की तैयारी थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पंजाब में एक नशे के सौदागर को पकड़ा तो एक ऐसे ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ हो गया जिसके तार भारत से ऑस्ट्रेलिया और कनाडा तक फैला है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ कर एक अमेरिकी और कनाडा के नागरिकों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग के पास से भारत और ऑस्ट्रेलिया में 1300 करोड़ के नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं. यह ड्रग्स नए साल की पार्टियों के लिए लाए गए थे.

  • सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) ने चार नवंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया. डीआरआई के मुताबिक यह चीनी नागरिक सोने की तस्करी के एक बड़े रैकेट का मास्टरमाइंड है.

  • जेनरेटर की बॉडी में शराब भरकर बिहार ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस को शक हुआ तो...

    जेनरेटर की बॉडी में शराब भरकर बिहार ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस को शक हुआ तो...

    नोएडा पुलिस ने बुधवार रात को अवैध तरीके से बिहार ले जाई जा रही 90 पेटी शराब जब्त की. शराब जेनरेटर की बॉडी में भरकर ले जायी जा रही थी. पुलिस उपाधीक्षक नगर पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 10 की लाल बत्ती के पास एक कैंटर को जांच के लिए रोका. कैंटर में जेनरेटर की दो बॉडी रखी हुईं थी. शक होने पर पुलिस ने जब जेनरेटर की बॉडी को चेक किया तो उसमें 90 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि कैंटर में सवार संदीप पुत्र पवन कुमार निवासी नांगल खेड़ी पानीपत हरियाणा और नीतू पुत्र बृजपाल निवासी किरणमाला बागपत को गिरफ्तार किया गया.

  • TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने PMC बैंक के नाराज ग्राहकों से की मुलाकात, बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली

    TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने PMC बैंक के नाराज ग्राहकों से की मुलाकात, बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली

    TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने कहा कि मैंने पीएमसी बैंक के उपभोक्ताओं से कहा, रिजर्व बैंक मामले को देख रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय के अधिकारी सहकारी बैंकों के नियमन की खामियों पर चर्चा करने वाले हैं.

  • बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली, गाड़ी दौड़ाते हुए सामने आया Video

    बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली, गाड़ी दौड़ाते हुए सामने आया Video

    गौरक्षक का नाम मोनू मनेसर है, जिसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बजरंग दल का यह कार्यकर्ता गौ तस्करों का पीछा कर रहा था, जिस पिकअप वैन में गौ तस्कर गाय को ले जा रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के बैरिकेडिंग को गिराकर गौतस्कर की गाड़ी निकल गई.

  • दुर्लभ तेंदुए किंग लेपर्ड की खाल बरामद, तस्करी करने वाला गिरोह पकड़ा

    दुर्लभ तेंदुए किंग लेपर्ड की खाल बरामद, तस्करी करने वाला गिरोह पकड़ा

    मध्यप्रदेश के इंदौर में स्पेशल टास्क फोर्स ने दुर्लभ तेंदुए किंग लेपर्ड की खाल के साथ जानवरों की खाल की तस्करी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है. मध्य प्रदेश एसटीएफ एडीजी अशोक अवस्थी ने बताया कि इंदौर यूनिट को मुखबिर के जरिए पता लगा था कि चंदन नगर इलाके में लेपर्ड की खाल बेचने के लिए कुछ लोग घूम रहे हैं जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर तस्करी करने वाले मुख्य आरोपी गफ्फार और उसके साथी को किंग लेपर्ड की खाल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

  • दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले चार हथियार तस्कर गिरफ्तार

    दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले चार हथियार तस्कर गिरफ्तार

    दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है.

  • मुंबई : परदों में छुपी ड्रग्स से परदा हटा तो हुआ तस्करी के नायब तरीके का पर्दाफाश

    मुंबई : परदों में छुपी ड्रग्स से परदा हटा तो हुआ तस्करी के नायब तरीके का पर्दाफाश

    मुंबई पुलिस ने नशे के सौदागरों कों पकड़कर ड्रग तस्करी के एक नायाब तरीके का पर्दाफाश किया है. एक महिला सहित चार विदेशी तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. यह तस्कर परदे के छल्लों में ड्रग छुपाकर तस्करी करते थे. उनके पास से 39 करोड़ की कोकीन बरामद की गई है.

  • उत्तर प्रदेश: चेकिंग के दौरान 10 लाख के गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश: चेकिंग के दौरान 10 लाख के गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

    बरामद गांजा की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है. तस्कर गांजा की खेप ओड़िशा से लाकर कई राज्यों में बेचते थे.

  • दिल्‍ली पुलिस के हत्‍थे चढ़ा हथियार तस्‍कर मूसा, 20 पिस्टल और 12 मैगज़ीन बरामद

    दिल्‍ली पुलिस के हत्‍थे चढ़ा हथियार तस्‍कर मूसा, 20 पिस्टल और 12 मैगज़ीन बरामद

    दिल्ली पुलिस ने हथियारों के एक तस्कर मोहम्मद मूसा को गिरफ़्तार किया है. यूपी के शामली के रहने वाले मूसा से 20 पिस्टल और 12 मैगज़ीन बरामद हुई हैं. मूसा ये हथियार दिल्ली के मोस्ट वॉन्‍टेड गोगी गैंग को सप्लाई करने के लिए आया था.

  • पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार तस्करों को किया गिरफ्तार,  50 लाख रुपये का गांजा बरामद

    पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार तस्करों को किया गिरफ्तार,  50 लाख रुपये का गांजा बरामद

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें मुखबीर से सूचना मिली थी कि आरोपी नोएडा सेक्टर 54 स्थित ग्रीन वेल्ट के पास आने वाले हैं. इसके बाद बताई गई जगह की घेराबंदी की गई. कुछ समय के इंतजार के बाद जैसे ही आरोपियों की कार मौके पर पहुंची तो पुलिस की टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया. पुलिस को सामने देख आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से भागने लगे.

  • डीआरआई ने बरामद किया 66 किलो सोना, कार में केबिन बनाकर कर रहे थे तस्करी

    डीआरआई ने बरामद किया 66 किलो सोना, कार में केबिन बनाकर कर रहे थे तस्करी

    डीआरआई ने एक बड़े ऑपरेशन में करीब  21 करोड़ रुपए कीमत का 66 किलो सोना बरामद किया है और सोने की तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. डीआरआई के मुताबिक सोने के तस्कर भूटान बॉर्डर से होते हुए पश्चिम बंगाल सोना ला रहे हैं और फिर ये सोना भारत के अलग अलग राज्यो में भेजा जा रहा है.

  • उत्तर प्रदेश: इटावा के एक तालाब में दुर्लभ प्रजाति के 482 'सुंदरी' कछुए मृत मिले

    उत्तर प्रदेश: इटावा के एक तालाब में दुर्लभ प्रजाति के 482 'सुंदरी' कछुए मृत मिले

    यूपी के इटावा जिले के भरथना में एक छोटे तालाब से दुर्लभ प्रजाति के 654 कछुओं को बरामद किया गया है. बरामद कछुओं में से 482 मृत पाए गए हैं, जबकि 172 बीमार हैं. सभी कछुए दुर्लभ प्रजाति के हैं. इस प्रजाति के कछुए भारतीय वन्यजीवन  (संरक्षण) अधिनियम 1972 के तहत संरक्षित हैं. वन विभाग ने मुखबिर की सूचना के आधार पर छापेमारी की और कछुओं को बरामद किया. हालांकि तस्कर घटनास्थल से भागने में सफल रहे.

  • सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगाकर बेची जा रही थी तस्करी की शराब, गिरोह धरा गया

    सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगाकर बेची जा रही थी तस्करी की शराब, गिरोह धरा गया

    दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगी शराब बेचता था. हालांकि यह शराब आर्मी कैंटीन की बजाय हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी. दिल्ली के एक गोदाम में उनके असली स्टिकर निकालकर सीएसडी के स्टिकर लगाए जाते थे.

  • दिल्ली में 23 पिस्‍तौल के साथ एक शख्स गिरफ्तार

    दिल्ली में 23 पिस्‍तौल के साथ एक शख्स गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 23 पिस्‍तौल के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है. ये अवैध हथियार दिल्ली और एनसीआर के अपराधियों को बेचे जाने वाले थे.

  • BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा का फिर विवादित बयान: जवाहर लाल नेहरू गाय और सुअर खाते थे, फिर वह पंडित कैसे?

    BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा का फिर विवादित बयान: जवाहर लाल नेहरू गाय और सुअर खाते थे, फिर वह पंडित कैसे?

    अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. भारतीय जनता पार्टी में ऐसे कई नेता हैं जो समय-समय पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं, उन्हीं में से एक हैं राजस्थान से आने वाले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा, जिन्होंने इस बार देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर एक नया 'ज्ञान' दिया है. ज्ञानदेव आहूजा ने जवाहर लाल नेहरू के आगे पंडित शब्द लगाने पर आपत्ति जताई है. ज्ञानदेव आहूजा के मुताबिक, जवाहर लाल नेहरू पंडित नहीं थे. 

Advertisement