NDTV Khabar

Sp vaid


'Sp vaid' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जम्मू- कश्मीर के DGP के पद से हटाए जाने के बाद बोले एसपी वैद : मैं अपनी वर्दी को मिस करूंगा

    जम्मू- कश्मीर के DGP के पद से हटाए जाने के बाद बोले एसपी वैद : मैं अपनी वर्दी को मिस करूंगा

    जम्मू-कश्मीर के डीजीपी के पद से हटाए जाने के बाद पूर्व डीजीपी एसपी वैद ने एनडीटीवी से कहा कि वह अपनी 'वर्दी को मिस' करेंगे. बताया जा रहा है कि एसपी वैद को नव नियुक्त राज्यपाल सत्य पाल मलिक के साथ गंभीर मतभेदों और अपहरण किए गए पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों के बदले में आतंकवादियों के रिश्तेदार को रिहा करने के बाद विवाद के बीच डीजीपी के पद से हटा कर राज्य के परिवहन आयुक्त में तबादला कर दिया गया है. 

  • जम्मू कश्मीर के DGP का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सरकार ने कहा- राज्य बिना डीजीपी के नहीं रह सकता

    जम्मू कश्मीर के DGP का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सरकार ने कहा- राज्य बिना डीजीपी के नहीं रह सकता

    जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैध को हटाए जाने और नए की नियुक्ति का मामला अब सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा है.  राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से डीजीपी की नियुक्ति के लिए UPSC की क्लीयरेंस की छूट मांगी है. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक डीजीपी की नियुक्ति के लिए UPSC को पैनल की लिस्ट भेजी जानी होती है. राज्य डीजीपी के बिना नहीं रह सकता और डीजीपी एसपी वैद्य की जगह किसी अन्य को डीजीपी नियुक्त किया जाना है. 

  • एसपी वैद को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी पद से हटाया गया, क्‍या आतंकी के पिता को छोड़े जाने की मिली सज़ा?

    एसपी वैद को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी पद से हटाया गया, क्‍या आतंकी के पिता को छोड़े जाने की मिली सज़ा?

    एसपी वैद को अब ट्रांसपोर्ट कमिश्नर बना दिया गया है. हाल ही में घाटी में पुलिसकर्मियों के परिवारवालों को आतंकियों से छुड़ाने के बदले एक आतंकी के पिता को छोड़ा गया था.

  • कठुआ मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, वकीलों ने स्वत: संज्ञान लेने की गुहार लगाई

    कठुआ मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, वकीलों ने स्वत: संज्ञान लेने की गुहार लगाई

    जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेप और मर्डर कांड का मामला अब देश की सबसे बड़ी अदालत में पहुंच गया है.  सुप्रीम कोर्ट के वकीलों के समूह ने कठुआ रेप और मर्डर केस में रुकावट पर चीफ जस्टिस से संज्ञान लेने की गुहार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट में समूह ने कहा कि वहां केस की सुनवाई नहीं हो पा रही है. 

  • कठुआ मामले पर बोले जम्मू-कश्मीर के DGP- यह बहुत ही जघन्य अपराध, इससे बदतर कुछ नहीं

    कठुआ मामले पर बोले जम्मू-कश्मीर के DGP- यह बहुत ही जघन्य अपराध, इससे बदतर कुछ नहीं

    जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में मंदिर परिसर में बंधक बनाकर रेप करने और उसकी हत्या करने के मामले की चौतरफा निंदा हो रही है. इस बाबत जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने कहा कि यह एक बहुद ही जघन्य अपराध है, इससे बदतर कुछ नहीं हो सकता. एसआईटी ने काफी पेशेवर तरीके से अपने काम को अंजाम दिया है और चार्जशीट फाइल की है. अब हमें न्याय की उम्मीद है.

  • मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

    मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

    जम्मू-कश्मीर पुलिस कहा है कि कश्मीर घाटी में मुठभेड़ स्थलों पर सुरक्षा बलों पर पथराव करने के लिए जाकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं और उसने उनसे इस प्रकार की गतिविधियों से दूर रहने की अपील की. पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मुठभेड़ में सुरक्षा बल एवं पुलिस भी खुद को गोलियों से बचाने के लिए बुलेटप्रूफ वाहन या किसी मकान का सहारा लेती है मुठभेड़ स्थलों पर जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं.

Advertisement