NDTV Khabar

Speculator


'Speculator' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सट्टेबाजों के रैकेट का भंडाफोड़, चार ब्रीफकेसों में लगे सैकड़ों फोनों से होता था गोरखधंधा

    सट्टेबाजों के रैकेट का भंडाफोड़, चार ब्रीफकेसों में लगे सैकड़ों फोनों से होता था गोरखधंधा

    दिल्ली के शाहदरा जिले के जगतपुरी थाने ने एक गैंबलिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसे दिल्ली एनसीआर के बुकी मिलकर चला रहे थे. इस रैकेट को चलाने के लिए बकायदा एक बड़ा नेटवर्क काम कर रहा था जो चार ब्रीफकेस के अंदर बनाया गया था. इसमें एक स्मार्टफोन के जरिए 167 नॉन स्मार्टफोन को जोड़कर इंटरनल कॉलिंग की सुविधा दी गई थी ताकि क्रिकेट मैच की सारी जानकारी और लाखों करोड़ों की सट्टेबाजी आसानी से कर सकें. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्ले स्टोर से एप्स को डाउनलोड करते थे जिसके बाद मैच की सारी इनफार्मेशन उस ऐप में आ जाती थी.

  • सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

    सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

    The Kapil Sharma Show: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि वह द कपिल शर्मा शो में वापस लौट सकते हैं. हालांकि, अब खुद सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ी है. इतना ही नहीं, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इंटरव्यू ने उनके और द कपिल शर्मा शो के फैंस को बड़ा सरप्राइज भी दे दिया है.

  • राजस्थान : सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मोबाइल ऑपरेटिंग के 17 उपकरण भी जब्त

    राजस्थान : सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मोबाइल ऑपरेटिंग के 17 उपकरण भी जब्त

    सीकर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने सट्टेबाजों के गिरोह का पर्दाफाश किया और सट्टेबाजों को उपकरण की आपूर्ति करने वाले सप्लायर को गिरफ्तार किया गया.

  • सीएम रमन सिंह की 50 लाख की नई पजेरो, नंबर 0004 से चौथी बार बनेगी सरकार!

    सीएम रमन सिंह की 50 लाख की नई पजेरो, नंबर 0004 से चौथी बार बनेगी सरकार!

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की नई सवारी पजेरो है. उनके काफिले में शामिल करने के लिए 16 नई बुलेट प्रूफ पजेरो गाड़ियां खरीदी गई हैं. एक पजेरो की कीमत करीब 30 लाख है और इन्हें बुलेट प्रूफ बनाने के लिए अलग से 20 लाख खर्च करने पड़ते हैं. मतलब एक गाड़ी की कीमत करीब 50 लाख रुपये, यानी रमन सिंह अब आठ करोड़ रुपये के काफिले में चलेंगे.

  • कमल के चित्र में रंग भरे; राजनीतिक अटकलों के 'रंग' चढ़े, नीतीश कुमार हंसे बिना न रह सके

    कमल के चित्र में रंग भरे; राजनीतिक अटकलों के 'रंग' चढ़े, नीतीश कुमार हंसे बिना न रह सके

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बीजेपी से नजदीकी बढ़ने की अटकलें नित नए रंग में सामने आ रही हैं. छोटी-छोटी बातों के अर्थ निकालकर उन्हें जदयू और बीजेपी के बढ़ते रिश्तों से जोड़कर देखा जाता है. सोमवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए ऐसा ही एक वाकया सामने आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए. उन्होंने कमल के एक चित्र में रंग क्या भर दिया, अटकलें तेज हो गईं जदयू-बीजेपी के संबंध प्रगाढ़ होने की.

  • पासवान ने कहा, अटकलें हैं सब्जियों के दाम बढ़ने का कारण

    पासवान ने कहा, अटकलें हैं सब्जियों के दाम बढ़ने का कारण

    खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को कहा कि उत्पादन बढ़ने के बावजूद सब्जियों के दाम में वृद्धि का एक कारण अटकलें भी हैं।

  • अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज महेंद्र मित्तल फरार, ईडी की टीम पंहुचते ही भाग निकला

    अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज महेंद्र मित्तल फरार, ईडी की टीम पंहुचते ही भाग निकला

    गुजरात प्रवर्तन निदेशालय को उस समय करारा झटका लगा जब अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज महेंद्र मित्तल, निदेशालय की टीम के पंहुचते ही फरार हो गया। ईडी को शक है कि उसकी टीम को देखकर बिल्डिंग के चौकीदार ने सट्टेबाज को एलर्ट कर दिया और वह फरार हो गया।

  • आरएसएस ने चलाया मोदी विरोधियों पर डंडा!

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा गुजरात में अपने तीन वरिष्ठ प्रचारकों को जिम्मेदारी से मुक्त करने के फैसले को राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विद्रोह की आवाज उठाने वाले असंतुष्ट नेताओं को दिए गए कड़े संदेश के तौर पर देखा जा रहा है।