'Sri lanka bomb blast' - 25 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • File Facts | सोमवार अप्रैल 22, 2019 08:33 AM IST
    Sri Lanka Blast: श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blast) में 5 भारतीय नागरिकों की भी मौत हुई है. श्रीलंका में गिरजाघरों और पांच-सितारा होटलों में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए आत्मघाती हमलों समेत आठ बम धमाकों में 290 लोगों की मौत हो गयी जबकि करीब 500 अन्य लोग घायल हो गये. दरअसल यह धमाका उस समय हुआ, जब ईस्टर की प्रार्थना के लिए लोग चर्च में एकत्रित हुए थे. चर्च के बाहर भीड़ थी. धमाके में कई विदेशी नागरिकों की मौत हुई है. सीरियल बम धमाकों को देखते हुए रविवार को कर्फ्यू लगा दिया गया था. मगर अब सुबह 6 बजे इस कर्फ्यू को हटा दिया गया है. श्रीलंका ने इन आतंकवादी हमलों के मद्देनजर देशव्यापी कर्फ्यू घोषित कर दिया था. इतना ही नहीं, श्रीलंका ने सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध लगा दिया है, जिससे फर्जी खबरों पर रोक लगाई जा सके. हालांकि, इसे लेकर अब तक कोई सूचना नहीं है. वहीं सोमवार की सुबह कोलंबो एयरपोर्ट पर बम मिले, जिसे एयरफोर्स ने निष्क्रिय कर दिया. पुलिस ने कहा कि अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
  • World | सोमवार अप्रैल 22, 2019 07:30 AM IST
    श्रीलंका: सीरियल धमाकों के बाद अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम मिला, एयरफोर्स ने किया निष्क्रिय
  • India | रविवार अप्रैल 21, 2019 10:57 PM IST
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्विटर पर एक बार फिर गलती की. इस बार उन्होंने श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blasts) में जान गंवाने वाले लोगों का आंकड़ा ही गलत बता दिया. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट (Donald Trump Tweet) किया कि श्रीलंका (Sri Lanka News) में हुए विस्फोटों में '13.8 करोड़ लोगों की  मौत' हो गई. बता दें कि श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए विभिन्न विस्फोटों में 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 450 से ज्यादा लोग घायल हो गए. डोनाल्ड ट्रंप के इस Tweet पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अबदुल्ला (Omar Abdullah) ने चुटकी ली.
  • India | रविवार अप्रैल 21, 2019 08:42 PM IST
    Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blast) में 3 भारतीय नागरिकों की भी मौत हुई है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि श्रीलंका (Sri Lanka) में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में सहित 8 जगहों पर एक के बाद एक हुए विस्फोटों में (Sri Lanka Blasts) में मरने वालों की संख्या बढ़कर 207 हो गई है और 400 से अधिक लोग घायल हैं.
  • World | रविवार अप्रैल 21, 2019 06:06 PM IST
    Sri Lanka News: रविवार को श्रीलंका में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में एक के बाद एक कर विस्फोटों मरने वालों की संख्या बढ़कर 207 हो गई और 450 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. द्वीप राष्ट्र में यह अभी तक का सबसे भयावह हमला है. मृतकों में करीब नौ विदेशी शामिल हैं. पुलिस प्रवक्ता रूवन गुनासेखरा ने बताया कि ये विस्फोट स्थानीय समयानुसार पौने नौ बजे ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान कोलंबो के सेंट एंथनी चर्च, पश्चिमी तटीय शहर नेगेम्बो के सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोवा के एक चर्च में हुए.
  • World | रविवार अप्रैल 21, 2019 02:57 PM IST
    ईस्टर के मौके पर रविवार के दिन श्रीलंका एक के बाद एक 8 सिलसेवार धमाकों से दहल उठा. श्रीलंका में गिरजाघरों, होटलों और एक गेस्टहाउस में करीब एक साथ हुए 8 विस्फोटों में कम से कम 150 लोगों की मौत हो गई.
  • World | रविवार अप्रैल 21, 2019 06:19 PM IST
    श्रीलंका में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में एक के बाद एक कर हुए विस्फोटों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 207 हो गई और 400 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.
और पढ़ें »

Sri lanka bomb blast फोटो

Sri lanka bomb blast से जुड़े अन्य फोटो »

Sri lanka bomb blast वीडियो

Sri lanka bomb blast से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com