NDTV Khabar

Sridevi died


'Sridevi died' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • श्रीदेवी की Death Anniversary पर जमकर वायरल हो रहा है यह Video, जानें क्या है खास

    श्रीदेवी की Death Anniversary पर जमकर वायरल हो रहा है यह  Video, जानें क्या है खास

    Sridevi Death Anniversary: दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) और उनके परिवार को यह वीडियो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन श्रीदेवी (Sridevi) की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  • हार्ट अटैक से ज्यादा खतरनाक है कार्डियक अरेस्ट, इन एक्ट्रेस की भी हुई थी इससे मौत

    हार्ट अटैक से ज्यादा खतरनाक है कार्डियक अरेस्ट, इन एक्ट्रेस की भी हुई थी इससे मौत

    एक्ट्रेस रीमा लागू और जयललिता दोनों की मौत कार्डियक अरेस्ट से वजह से हुई.

  • Sridevi: 4 साल की उम्र में शुरू हुआ था फिल्‍मी सफर, 3 दशक में 4 फिल्म इंडस्ट्री में की 200 फिल्‍में, 15 बातें

    Sridevi: 4 साल की उम्र में शुरू हुआ था फिल्‍मी सफर, 3 दशक में 4 फिल्म इंडस्ट्री में की 200 फिल्‍में, 15 बातें

    सिल्वर स्क्रीन की ये चांदनी हमेशा के लिए खामोश हो गई. शनिवार रात ग्यारह बजे दुबई के फाइव स्टार होटल में अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ा. वह होटल के बाथरूम में गिर पड़ीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में ही थे. वह एक शादी समारोह में वहां गई थीं. वह भारत में ऐसी कम ही अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक दो नहीं, बल्कि चार-चार फिल्म इंडस्ट्री में काम किया.

  • श्रीदेवी के शव को भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना समय, जानिये क्या है विदेश से शव वापसी की प्रकिया 

    श्रीदेवी के शव को भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना समय, जानिये क्या है विदेश से शव वापसी की प्रकिया 

    बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात तकरीबन 11 बजे निधन हो गया. वह 54 साल की थीं. उनका निधन दुबई में दिल का दौरा पड़ने से हो गया. पिछले दिनों भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई में थीं. भारतीय दूतावास के अधिकारी दुबई के स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर श्रीदेवी के शव को जल्द भारत लाने की कोशिश में जुटे हैं.

  • घर के बाहर प्रशंसकों की 'निगाहें' ढूंढ़ रही हैं श्रीदेवी को, याद आ रहा है वीसीआर का वो जमाना

    घर के बाहर प्रशंसकों की 'निगाहें' ढूंढ़ रही हैं श्रीदेवी को, याद आ रहा है वीसीआर का वो जमाना

    श्रीदेवी के निधन से फिल्म जगत सहित पूरे देश में शोक लहर दौड़ पड़ी है. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. मुंबई में उनके घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा हो गई है और किसी की आंखें नम हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी का शव दुबर्ई से मुंबई लाया जा रहा है. श्रीदेवी को पहला फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है. रेखा के दौर के बाद श्रीदेवी ने कई अभिनय के दम पर दक्षिण से लेकर कई हिंदी फिल्मों को अपने अभिनय के दम पर हिट करवाया है. 

  • चली गई फिल्मों की 'चांदनी' हमेशा याद आएंगे वो 'लम्हे', बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी से जुड़ी 15 बातें

    चली गई फिल्मों की 'चांदनी' हमेशा याद आएंगे वो 'लम्हे', बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी से जुड़ी 15 बातें

    पर्दे पर अपने चुलबुले अंदाज से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से 54 साल की उम्र में निधन हो गया है. दुबई में वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गई थीं. एक वो अभिनेत्री जो अपनी बेटी की पहली फिल्म के लिए खुद को इतना तैयार कर लिया था कि मानो यह उसकी अपनी पहली फिल्म हो लेकिन वह बेटी जाह्नवी को पर्दे पर देख पातीं नियति ने उनकी जिंदगी का ही पर्दा गिरा दिया. श्रीदेवी ने अपनी गजब की खूबसूरती, दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और में भी काम किया है. अपने बेहतरीन अभिनय के कारण उनकी गिनती बेहतरीन कलाकारों में की जाती है. वह अस्सी और नब्बे के दशक में सक्रिय रहीं.

  • एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, सभी हैरान

    एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, सभी हैरान

    हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया.