NDTV Khabar

Srilanka blast


'Srilanka blast' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • श्रीलंका ने जारी की संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर, जिनकी वजह से गई 250 से ज्यादा लोगों की जान

    श्रीलंका ने जारी की संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर, जिनकी वजह से गई 250 से ज्यादा लोगों की जान

    श्रीलंका की सुरक्षा एजेंसियों ने ईस्टर धमारों के संदिग्धों की तस्वीर जारी की है. श्रीलंका द्वारा 6 संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर को जारी किया गया है, जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक इन धमाकों के मद्देनजर श्रीलंकन एजेंसियों ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किलोमीटर दूर पुगोडा शहर में धमाके सुने गए

    श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किलोमीटर दूर पुगोडा शहर में धमाके सुने गए

    श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सीरियल बम ब्लास्ट के 4 दिनों के अंदर ही आज फिर राजधानी कोलंबो से 40 किलोमीटर पूर्व स्थित पुगोडा शहर में धमाके सुने गए हैं. पुलिस और स्थानीय निवासियों के मुताबिक धमाका पुगोडा में मजिस्ट्रेट कोर्ट के पीछे एक खाली जगह पर यह धमाका हुआ है.

  • आतंकी संगठन ISIS ने ली श्रीलंका में हुए बम धमाकों की जिम्मेदारी, 300 से ज्यादा लोगों की हुई थी मौत, सामने आया हमलावर का VIDEO

    आतंकी संगठन ISIS ने ली श्रीलंका में हुए बम धमाकों की जिम्मेदारी, 300 से ज्यादा लोगों की हुई थी मौत, सामने आया हमलावर का VIDEO

    श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए धमाकों (Sri Lanka Bomb blasts) की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) ने ली है. श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार धमाकों (Sri Lanka blasts) में 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और 450 से अधिक लोग घायल हुए थे. 

  • Sri Lanka Blast: सीरियल ब्लास्ट में 5 भारतीय समेत 290 की मौत, 10 प्वाइंट में जानें कैसे धमाकों से दहला कोलंबो

    Sri Lanka Blast: सीरियल ब्लास्ट में 5 भारतीय समेत 290 की मौत, 10 प्वाइंट में जानें कैसे धमाकों से दहला कोलंबो

    Sri Lanka Blast: श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blast) में 5 भारतीय नागरिकों की भी मौत हुई है. श्रीलंका में गिरजाघरों और पांच-सितारा होटलों में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए आत्मघाती हमलों समेत आठ बम धमाकों में 290 लोगों की मौत हो गयी जबकि करीब 500 अन्य लोग घायल हो गये. दरअसल यह धमाका उस समय हुआ, जब ईस्टर की प्रार्थना के लिए लोग चर्च में एकत्रित हुए थे. चर्च के बाहर भीड़ थी. धमाके में कई विदेशी नागरिकों की मौत हुई है. सीरियल बम धमाकों को देखते हुए रविवार को कर्फ्यू लगा दिया गया था. मगर अब सुबह 6 बजे इस कर्फ्यू को हटा दिया गया है. श्रीलंका ने इन आतंकवादी हमलों के मद्देनजर देशव्यापी कर्फ्यू घोषित कर दिया था. इतना ही नहीं, श्रीलंका ने सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध लगा दिया है, जिससे फर्जी खबरों पर रोक लगाई जा सके. हालांकि, इसे लेकर अब तक कोई सूचना नहीं है. वहीं सोमवार की सुबह कोलंबो एयरपोर्ट पर बम मिले, जिसे एयरफोर्स ने निष्क्रिय कर दिया. पुलिस ने कहा कि अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • श्रीलंका: सीरियल धमाकों के बाद अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम मिला, एयरफोर्स ने किया निष्क्रिय

    श्रीलंका: सीरियल धमाकों के बाद अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम मिला, एयरफोर्स ने किया निष्क्रिय

    श्रीलंका: सीरियल धमाकों के बाद अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम मिला, एयरफोर्स ने किया निष्क्रिय

  • डोनाल्ड ट्रंप ने Tweet कर कहा- श्रीलंका में 13.8 करोड़ लोगों की हुई मौत, उमर अबदुल्ला ने यूं ली चुटकी...

    डोनाल्ड ट्रंप ने Tweet कर कहा- श्रीलंका में 13.8 करोड़ लोगों की हुई मौत, उमर अबदुल्ला ने यूं ली चुटकी...

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्विटर पर एक बार फिर गलती की. इस बार उन्होंने श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blasts) में जान गंवाने वाले लोगों का आंकड़ा ही गलत बता दिया. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट (Donald Trump Tweet) किया कि श्रीलंका (Sri Lanka News) में हुए विस्फोटों में '13.8 करोड़ लोगों की  मौत' हो गई. बता दें कि श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए विभिन्न विस्फोटों में 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 450 से ज्यादा लोग घायल हो गए. डोनाल्ड ट्रंप के इस Tweet पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अबदुल्ला (Omar Abdullah) ने चुटकी ली.

  • Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाकों में 3 भारतीय सहित 207 लोगों की मौत, 400 से अधिक घायल

    Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाकों में 3 भारतीय सहित 207 लोगों की मौत, 400 से अधिक घायल

    Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri Lanka Bomb Blast) में 3 भारतीय नागरिकों की भी मौत हुई है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि श्रीलंका (Sri Lanka) में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में सहित 8 जगहों पर एक के बाद एक हुए विस्फोटों में (Sri Lanka Blasts) में मरने वालों की संख्या बढ़कर 207 हो गई है और 400 से अधिक लोग घायल हैं.

  • श्रीलंका सिलसिलेवार विस्फोट: पुलिस प्रमुख ने दी थी आत्मघाती हमले की चेतावनी, भेजी थी शीर्ष अधिकारियों को रिपोर्ट

    श्रीलंका सिलसिलेवार विस्फोट: पुलिस प्रमुख ने दी थी आत्मघाती हमले की चेतावनी, भेजी थी शीर्ष अधिकारियों को रिपोर्ट

    Sri Lanka News: रविवार को श्रीलंका में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में एक के बाद एक कर विस्फोटों मरने वालों की संख्या बढ़कर 207 हो गई और 450 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. द्वीप राष्ट्र में यह अभी तक का सबसे भयावह हमला है. मृतकों में करीब नौ विदेशी शामिल हैं. पुलिस प्रवक्ता रूवन गुनासेखरा ने बताया कि ये विस्फोट स्थानीय समयानुसार पौने नौ बजे ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान कोलंबो के सेंट एंथनी चर्च, पश्चिमी तटीय शहर नेगेम्बो के सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोवा के एक चर्च में हुए.