NDTV Khabar

Ssc Jobs


'Ssc jobs' - 240 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC Constable GD 2018 Result: एसएससी कांस्टेबल जीडी परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    SSC Constable GD 2018 Result: एसएससी कांस्टेबल जीडी परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    SSC Constable GD 2018 Result: कर्मचारी चयन आयोग ने SSC GD कांस्टेबल फाइनल रिजल्ट 2018 की घोषणा कर दी है. परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी छात्र आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपने SSC GD कांस्टेबल अंतिम परिणाम 2018 को चेक कर सकते हैं. कुल 8,080 महिला उम्मीदवारों और 46,071 पुरुष उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए अनंतिम रूप से सिफारिश की गई है.

  • SSC CHSL Exam: 44,856 उम्मीदवारों ने पास की टियर 1 परीक्षा, 19 जनवरी को जारी होंगे नंबर

    SSC CHSL Exam: 44,856 उम्मीदवारों ने पास की टियर 1 परीक्षा, 19 जनवरी को जारी होंगे नंबर

    SSC CHSL Exam: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल (CHSL) के पदों पर चयन के लिए टियर 1 परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. कुल 44,856 उम्मीदवारों ने SSC CHSL परीक्षा उत्तीर्ण की है, जो विभिन्न मंत्रालयों, विभागों और संगठनों में लोअर डिवीजन क्लर्क, जूनियर सेक्रेटरी असिस्टेंट, पोस्टल असिस्टेंट, सॉर्टिंग असिस्टेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर चयन के लिए पहले चरण की परीक्षा है. SSC ने कहा है कि हालांकि, इस साल डेटा एंट्री ऑपरेटर पोस्ट में कोई रिक्तियां उपलब्ध नहीं हैं.

  • SSC CGL 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ जरूरी नोटिस, यहां पढ़ें डिटेल्स

    SSC CGL 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ जरूरी नोटिस, यहां पढ़ें डिटेल्स

    कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- ssc.nic.in पर कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. यहां पढ़ें.

  • SSC ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम किया घोषित, 13 जनवरी को जारी होगी मार्कशीट

    SSC ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम किया घोषित, 13 जनवरी को जारी होगी मार्कशीट

    SSC Junior Engineer Exam 2018 Final Result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (JE) परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है. SSC JE परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध है. SSC ने कहा कि नियुक्ति के लिए कुल 1840 उम्मीदवारों का चयन किया गया है.

  • SSC CGL Exam 2020: परीक्षा की नोटिफिकेशन जारी, शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया

    SSC CGL Exam 2020: परीक्षा की नोटिफिकेशन जारी, शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया

    SSC CGL Exam 2020: ​ कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जाम 2020 की अधिसूचना जारी कर दी है. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी 29 दिसंबर से शुरू हो गई है. इच्छुक उम्मीदवार 31 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा, ऑनलाइन फीस का भुगतान करने की अंतिम तारीख 2 फरवरी 2021 है.

  • SSC JE Answer Key 2020: जूनियर इंजीनियर परीक्षा की आंसर की जारी, 31 दिसंबर तक उठा सकते हैं आपत्ति

    SSC JE Answer Key 2020: जूनियर इंजीनियर परीक्षा की आंसर की जारी, 31 दिसंबर तक उठा सकते हैं आपत्ति

    SSC JE Answer Key 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने 27 दिसंबर 2020 को जूनियर इंजीनियर और सेलेक्शन पद की परीक्षा के लिए SSC की आंसर की 2020 जारी कर दी है. जो उम्मीदवार जेई (JE) या सेलेक्शन पदों की परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.

  • SSC CPO Answer Key 2020: भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    SSC CPO Answer Key 2020: भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    SSC CPO Answer Key 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने केंद्रीय पुलिस संगठन (CPO) की भर्ती परीक्षा की आंसर की अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी है. उम्मीदवार जो दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा (पेपर- I) 2020 में उपस्थित हुए हैं, वे आंसर की ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं. 

  • SSC CHSL 2020: 4000 से अधिक पदों पर आवेदन करने का कल अंतिम दिन, जानिए डिटेल

    SSC CHSL 2020: 4000 से अधिक पदों पर आवेदन करने का कल अंतिम दिन, जानिए डिटेल

    SSC CHSL 2020 Registration: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हाइयर सेकेडंरी लेवल (CHSL) परीक्षा के लिए पंजीकरण की समय सीमा बढ़ा दी है. SSC CHSL 2020 के लिए आवेदन फॉर्म अब 19 दिसंबर यानी कल तक उपलब्ध रहेंगे. उम्मीदवार 21 दिसंबर तक आवेदन फीस का भुगतान कर सकते हैं. जो उम्मीदवार आवेदन फीस का भुगतान ऑफलाइन करना चाहते हैं, वे 24 दिसंबर तक फीस जमा कर सकते हैं. हालांकि, इन उम्मीदवारों को 23 दिसंबर या उससे पहले ऑफ़लाइन चालान जनरेट करना होगा.

  • SSC CHSL 2020: 4000 पदों पर निकली वैकेंसी, 15 दिसबंर से पहले करें आवेदन

    SSC CHSL 2020: 4000 पदों पर निकली वैकेंसी, 15 दिसबंर से पहले करें आवेदन

    SSC CHSL 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है. पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 दिसंबर है. इच्छुक उम्मीदवार ssc.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. SSC CHSL 2020 टियर -1 परीक्षा 12 से 27 अप्रैल, 2021 तक आयोजित की जाएगी.

  • SSC Steno Final Result 2018: एसएससी ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी का फाइनल रिजल्ट किया जारी, जानिए डिटेल

    SSC Steno Final Result 2018: एसएससी ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी का फाइनल रिजल्ट किया जारी, जानिए डिटेल

    SSC Steno Final Result 2018: कर्मचारी चयन आयोग ने SSC स्टेनो फाइनल रिजल्ट 2018 जारी कर दिया है. उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर अपना ग्रेड सी और ग्रेड डी का परिणाम चेक कर सकते हैं. 18 मार्च 2020 को आयोजित स्किल टेस्ट के परिणाम के साथ अंतिम परिणाम घोषित किया गया है. 

  • SSC Stenographer Exam 2019: एसएससी ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा की तारीखों में किया बदलाव, जानिए नया शेड्यूल

    SSC Stenographer Exam 2019: एसएससी ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा की तारीखों में किया बदलाव, जानिए नया शेड्यूल

    SSC Stenographer Exam 2019: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी परीक्षा 2019 के शेड्यूल में बदलाव किया है. इस संबंध में एसएससी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है. नोटिस के अनुसार, स्टेनोग्राफर परीक्षा जो पहले 24 से 30 दिसंबर को होने वाली थी, वे अब 22 से 24 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी. 

  • Delhi Police, CAPFs Recruitment: फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए SSC ने जारी की मेरिट लिस्ट, जानिए डिटेल

    Delhi Police, CAPFs Recruitment: फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए SSC ने जारी की मेरिट लिस्ट, जानिए डिटेल

    Delhi Police, CAPFs Exam: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस, CAPFs और CISF भर्ती की लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा  (Physical Efficiency Test) के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. एसएससी के क्षेत्रीय कार्यालयों ने अपनी वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट जारी की है. 

  • SSC CHSL 2019 टियर 1 परीक्षा की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    SSC CHSL 2019 टियर 1 परीक्षा की आंसर की जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    SSC CHSL 2019 Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) परीक्षा की आंसरी की जारी कर दी गई है. SSC CHSL 2019 परीक्षा मार्च और अक्टूबर में विभिन्न परीक्षा केंद्रों में आयोजित की गई थी. उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. 

  • SSC ने बिहार के उम्मीदवारों के लिए किया Junior Engineer और अन्य परीक्षाओं की तारीखों में बदलाव, यहां देखें शेड्यूल

    SSC ने बिहार के उम्मीदवारों के लिए किया Junior Engineer और अन्य परीक्षाओं की तारीखों में बदलाव, यहां देखें शेड्यूल

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने बिहार के अभ्यर्थियों के लिए अक्टूबर-नवंबर में निर्धारित जूनियर इंजीनियर, CGL और अन्य परीक्षाओं की तारीखों में बदलाव किया है. एसएससी (SSC) ने कहा है कि बिहार में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया गया है. 27 अक्टूबर से शुरू होने वाली परीक्षाओं को पुनर्निर्धारित किया गया है. कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) परीक्षा को छोड़कर बाकी सभी परीक्षा को दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि परीक्षा की तारीखों में बदलाव केवल बिहार के उम्मीदवारों के लिए किया गया है.

  • SSC CHSL परीक्षा इस दिन से होगी शुरू, यहां डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

    SSC CHSL परीक्षा इस दिन से होगी शुरू, यहां डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

    स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) पद के लिए 12 अक्टूबर से एक बार फिर परीक्षा का आयोजन शुरू कर रहा है. कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से परीक्षा को स्थगित करना पड़ा था. लेकिन अब एक बार फिर CHSL 2019 परीक्षा 12 अक्टूबर से आयोजित की जा रही है. बचे हुए उम्मीदवारों के लिए नए एडमिट कार्ड एसएससी (SSC) के कई क्षेत्रों द्वारा जारी किए जा चुके हैं. उम्मीदवार अपने संबंधित ज़ोन में लॉग इन करके अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

  • SSC CGL, CHSL Exam: इस महीने होगा स्किल टेस्ट, जानिए डिटेल

    SSC CGL, CHSL Exam: इस महीने होगा स्किल टेस्ट, जानिए डिटेल

    SSC CGL और CHSL 2018 परीक्षा के लिए स्किल टेस्ट नवंबर और दिसंबर के महीने में आयोजित किया जाएगा. इस बात की जानकारी आधिकारिक तौर पर दी गई है. SSC CHSL 2018 के लिए स्किल टेस्ट 26 नवंबर को आयोजित किया जाएगा, जबकि  CGL 2018 के लिए तारीखों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. 

  • SSC CGL 2018 टियर 3 परीक्षा का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    SSC CGL 2018 टियर 3 परीक्षा का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) परीक्षा 2018 की टियर 3 परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. यह परीक्षा दिसंबर 2019 में आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में कुल 50,293 उम्मीदवारों को उपस्थित होने के लिए योग्य घोषित किया गया था, जिनमें से 41,803 अभ्यर्थी परीक्षा में उपस्थित हुए थे. इन उम्मीदवारों में से कुल 32,001 उम्मीदवारों ने परीक्षा में सफलता हासिल की है. 

  • SSC Exam Result: एसएससी कब जारी करेगा CGL 2018 परीक्षा का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    SSC Exam Result: एसएससी कब जारी करेगा CGL 2018 परीक्षा का रिजल्ट,  जानिए डिटेल

    SSC CGL 2018 Result: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) CGL 2018 परीक्षा का परिणा 4 अक्टूबर को जारी करेगा. हालांकि, एसएससी (SSC) ने कहा है कि ये रिजल्ट जारी होने की टेंटेटिव तारीख है. बता दें कि  SSC CGL 2018 परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार रिजल्ट जारी होने में हो रही देरी के चलते सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और इसके खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. उम्मीदवारों के इस कैंपेन #SSCdeclareCGLResults में कई राजनीतिक पार्टी और नेता इस अभियान में हिस्सा लेकर उम्मीदवारों को सपोर्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com