NDTV Khabar

Ssc mts


'Ssc mts' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC MTS Recruitment 2019: 10वीं पास के लिए एमटीएस के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    SSC MTS Recruitment 2019: 10वीं पास के लिए एमटीएस के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए SSC ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. SSC MTS के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मई 2019 है. आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख 21 मई है. उम्मीदवारों को 2 टायर की परीक्षा देनी होगी. इन परीक्षाओं में सफल होने के बाद उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही अप्लाई करें.

  • Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naurki) की तलाश कर रहे लोगों के लिए इस साल कई विभागों में वैकेंसी निकलने वाली हैं. इस साल कई सरकारी एग्जाम (Sarkari Exam) होंगे जिनके माध्यम से युवाओं को विभिन्न विभागों में भर्ती किया जाएगा. SSC MTS के पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए 22 अप्रैल को नोटिफिकेशन जारी करेगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आपको आवेदन करने के लिए 1 महीने का समय दिया जाएगा.

  • SSC MTS Notification: इस दिन जारी होगा नोटिफिकेशन, जानिए कब से शुरू होंगे आवेदन

    SSC MTS Notification: इस दिन जारी होगा नोटिफिकेशन, जानिए कब से शुरू होंगे आवेदन

    स्टाफ सर्विस कमिशन जल्द ही मल्टी टासकिंग (MTS, Non-Technical) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा. SSC MTS Recruitment के लिए नोटिफिकेशन 3 नवंबर को जारी कर दिया जाएगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार 3 नवंबर से आवेदन कर सकेंगे.

  • SSC MTS Result 2017 किए गए घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

    SSC MTS Result 2017 किए गए घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

    इस बार कुल 19,96,411 प्रतिभागियों नेएसएससी द्वारा आयोजित मल्टी टास्किंग की परीक्षा में हिस्सा लिया था. इसमें से 15,9182 प्रतिभागी सफल हुए हैं.

  • SSC MTS Result 2017 हुए घोषित, यहां से देखें अपना परिणाम

    SSC MTS Result 2017 हुए घोषित, यहां से देखें अपना परिणाम

    एसएससी ने परिणाम रीजन के आधार पर घोषित किया है. इस बार कुल 19,96,411 प्रतिभागियों नेएसएससी द्वारा आयोजित मल्टी टास्किंग की परीक्षा में हिस्सा लिया था. इसमें से 15,9182 प्रतिभागी सफल हुए हैं.

  • SSC MTS Results 2017: किसी भी वक्त जारी हो सकते हैं परीक्षा परिणाम

    SSC MTS Results 2017: किसी भी वक्त जारी हो सकते हैं परीक्षा परिणाम

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नतीजे 15 जनवरी को जारी किए जा सकते हैं. विभाग ने पिछले साल सितंबर-अक्टूबर में इस परीक्षा का आयोजन कराया था.

  • SSC MTS Tier-1 Exam 2017 के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

    SSC MTS Tier-1 Exam 2017 के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी एमटीएस 2016 पेपर 1 के री-एग्‍जामिनेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. यह परीक्षा 16 सितंबर से 31 अक्‍टूबर तक आयोजित की जाएगी. SSC MTS (NT) 2016 पेपर 1 के लिए एडमिट कार्ड SSC की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं. SSC ने इस परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2017 से करना था, लेकिन सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर क्‍वेश्‍चन पेपर लीक होने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था.

  • SSC MTS के सभी चरणों की परीक्षाएं रद्द, अब सितंबर-अक्टूबर में ऑनलाइन होगा एग्जाम

    SSC MTS के सभी चरणों की परीक्षाएं रद्द, अब सितंबर-अक्टूबर में ऑनलाइन होगा एग्जाम

    केन्द्रीय कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) की सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. मंगलवार को एसएससी ने इस संबंध में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी किया.  

  • SSC MTS एग्जाम का पेपर लीक, चुनिंदा उम्मीदवारों की फिर से होगी परीक्षा

    SSC MTS एग्जाम का पेपर लीक, चुनिंदा उम्मीदवारों की फिर से होगी परीक्षा

    केंद्र सरकार के विभागों में जूनियर कर्मचारियों के चयन के लिए परीक्षा का प्रश्नपत्र रविवार को लीक हो गया जिसके बाद कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने चुनिंदा उम्मीदवारों के लिए ही फिर से परीक्षा लेने का आदेश दिया.