NDTV Khabar

Ssc mts


'Ssc mts' - 17 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC Recruitment 2020: एसएससी साल की पहली भर्ती इस तारीख को करेगा घोषित

    SSC Recruitment 2020: एसएससी साल की पहली भर्ती इस तारीख को करेगा घोषित

    SSC Recruitment 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC)  इस साल की पहली भर्ती अप्रैल में घोषित करेगा. साल की पहली भर्ती की घोषणा से पहले एसएससी पिछले साल निकाली गई वैकेंसी पर भर्ती करेगा. एसएससी जिन भर्तियों की अप्रैल महीने में घोषणा करेगा उनमें दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर परीक्षा (Delhi Police Sub-Inspector Exam) और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा 2020 (CAPF Exam 2020) शामिल है.

  • SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के 7,099 पदों पर करेगा भर्तियां, जानिए डिटेल

    SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के 7,099 पदों पर करेगा भर्तियां, जानिए डिटेल

    SSC MTS Recruitment: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती की वैकेंसी डिटेल जारी कर दी है. परीक्षा के माध्यम से 7,099 पदों पर भर्तियां की जाएगी. ये भर्ती ग्रुप सी नॉन-गजेटेड और नॉन मिनिस्ट्रियल के लिए होगी. एमटीएस (SSC MTS) की भर्ती प्रक्रिया अभी चस रही है. एसएससी एमटीएस के पदों पर हुई पहली स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट जारी कर चुका है. पहली स्टेज की परीक्षा में 19 लाख उम्मीदवारों ने भाग लिया था. ये परीक्षा अगस्त में 39 शिफ्टों में आयोजित की गई थी. 

  • SSC MTS Result: मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    SSC MTS Result: मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    SSC MTS Result: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग स्टाफ की परीक्षा का रिजल्ट (SSC Result 2019) जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (MTS 2019 Result) ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. रिजल्ट पीडीएफ में जारी किया गया है. पास होने वाले उम्मीदवारों के नाम पीडीएफ में दिए गए हैं.

  • SSC MTS Result 2019: एसएससी एमटीएस रिजल्ट मोबाइल पर ऐसे करें चेक

    SSC MTS Result 2019: एसएससी एमटीएस रिजल्ट मोबाइल पर ऐसे करें चेक

    SSC MTS Result 2019SSC MTS Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग परीक्षा का रिजल्ट (SSC Result 2019) जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (MTS 2019 Result) ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. SSC MTS Tier I परीक्षा 2 से 22 अगस्त तक आयोजित की थी. एमटीएस परीक्षा में 19 लाख उम्मीदवारों ने भाग लिया था. परीक्षा कम्प्यूटर बेस्ड हुई थी और इसे विभिन्न शिफ्टों में आयोजित किया गया था.

  • SSC MTS Result 2019: जल्द जारी होगा एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    SSC MTS Result 2019: जल्द जारी होगा एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    SSC MTS Result आज जारी कर दिया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (SSC MTS Result 2019) ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकेंगे. एसएससी एमटीएस (SSC MTS 2019) परीक्षा में 19 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था.

  • SSC MTS Result 2019: एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट कल होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

    SSC MTS Result 2019: एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट कल होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

    SSC MTS Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग कल मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा का रिजल्ट जारी कर सकता है.  SSC MTS परीक्षा का रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही रिजल्ट (SSC MTS Result) चेक कर सकेंगे. परीक्षा का रिजल्ट 25 अक्टूबर को जारी होना था लेकिन इसमें देरी हो गई थी जिसके बाद रिजल्ट जारी करने की तारीख 5 नवंबर कर दी गई. एमटीएस भर्ती परीक्षा में 19 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था. 

  • SSC MTS पेपर 2 हुआ स्थगित, अब इस तारीख को होगी परीक्षा

    SSC MTS पेपर 2 हुआ स्थगित, अब इस तारीख को होगी परीक्षा

    SSC MTS कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (SSC Multi tasking Staff) के पदों पर होने वाली पेपर 2 की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. पेपर 2 जो कि 17 नवंबर को आयोजित होना था अब 24 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. ये जानकारी SSC की वेबसाइट पर जारी नोटिस में दी गई है. वहीं, एमटीएस परीक्षा का एडमिट कार्ड तय समय पर ही जारी किया जाएगा.  एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. 

  • SSC MTS: एसएससी एमटीएस परीक्षा की आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करवाने की समयसीमा बढ़ी,जानिए डिटेल

    SSC MTS: एसएससी एमटीएस परीक्षा की आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करवाने की समयसीमा बढ़ी,जानिए डिटेल

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) 2018 परीक्षा की आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करवाने की समयसीमा बढ़ा दी है. आयोग (SSC) के संज्ञान में आया है कि कुछ उम्मीदवारों को 07.09.2019 को सर्वर संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा और वे अपनी चुनौतियों को दर्ज नहीं कर सके, ऐसे में आयोग आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करवाने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 12.09.2019 कर दी है.

  • SSC MTS Recruitment 2019: 10वीं पास के लिए एमटीएस के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    SSC MTS Recruitment 2019: 10वीं पास के लिए एमटीएस के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए SSC ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. SSC MTS के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मई 2019 है. आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख 21 मई है. उम्मीदवारों को 2 टायर की परीक्षा देनी होगी. इन परीक्षाओं में सफल होने के बाद उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही अप्लाई करें.

  • Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naurki) की तलाश कर रहे लोगों के लिए इस साल कई विभागों में वैकेंसी निकलने वाली हैं. इस साल कई सरकारी एग्जाम (Sarkari Exam) होंगे जिनके माध्यम से युवाओं को विभिन्न विभागों में भर्ती किया जाएगा. SSC MTS के पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए 22 अप्रैल को नोटिफिकेशन जारी करेगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आपको आवेदन करने के लिए 1 महीने का समय दिया जाएगा.

  • SSC MTS Notification: इस दिन जारी होगा नोटिफिकेशन, जानिए कब से शुरू होंगे आवेदन

    SSC MTS Notification: इस दिन जारी होगा नोटिफिकेशन, जानिए कब से शुरू होंगे आवेदन

    स्टाफ सर्विस कमिशन जल्द ही मल्टी टासकिंग (MTS, Non-Technical) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा. SSC MTS Recruitment के लिए नोटिफिकेशन 3 नवंबर को जारी कर दिया जाएगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार 3 नवंबर से आवेदन कर सकेंगे.

  • SSC MTS Result 2017 किए गए घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

    SSC MTS Result 2017 किए गए घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

    इस बार कुल 19,96,411 प्रतिभागियों नेएसएससी द्वारा आयोजित मल्टी टास्किंग की परीक्षा में हिस्सा लिया था. इसमें से 15,9182 प्रतिभागी सफल हुए हैं.

  • SSC MTS Result 2017 हुए घोषित, यहां से देखें अपना परिणाम

    SSC MTS Result 2017 हुए घोषित, यहां से देखें अपना परिणाम

    एसएससी ने परिणाम रीजन के आधार पर घोषित किया है. इस बार कुल 19,96,411 प्रतिभागियों नेएसएससी द्वारा आयोजित मल्टी टास्किंग की परीक्षा में हिस्सा लिया था. इसमें से 15,9182 प्रतिभागी सफल हुए हैं.

  • SSC MTS Results 2017: किसी भी वक्त जारी हो सकते हैं परीक्षा परिणाम

    SSC MTS Results 2017: किसी भी वक्त जारी हो सकते हैं परीक्षा परिणाम

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नतीजे 15 जनवरी को जारी किए जा सकते हैं. विभाग ने पिछले साल सितंबर-अक्टूबर में इस परीक्षा का आयोजन कराया था.

  • SSC MTS Tier-1 Exam 2017 के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

    SSC MTS Tier-1 Exam 2017 के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी एमटीएस 2016 पेपर 1 के री-एग्‍जामिनेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. यह परीक्षा 16 सितंबर से 31 अक्‍टूबर तक आयोजित की जाएगी. SSC MTS (NT) 2016 पेपर 1 के लिए एडमिट कार्ड SSC की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं. SSC ने इस परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2017 से करना था, लेकिन सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर क्‍वेश्‍चन पेपर लीक होने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था.

  • SSC MTS के सभी चरणों की परीक्षाएं रद्द, अब सितंबर-अक्टूबर में ऑनलाइन होगा एग्जाम

    SSC MTS के सभी चरणों की परीक्षाएं रद्द, अब सितंबर-अक्टूबर में ऑनलाइन होगा एग्जाम

    केन्द्रीय कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) की सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. मंगलवार को एसएससी ने इस संबंध में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी किया.  

  • SSC MTS एग्जाम का पेपर लीक, चुनिंदा उम्मीदवारों की फिर से होगी परीक्षा

    SSC MTS एग्जाम का पेपर लीक, चुनिंदा उम्मीदवारों की फिर से होगी परीक्षा

    केंद्र सरकार के विभागों में जूनियर कर्मचारियों के चयन के लिए परीक्षा का प्रश्नपत्र रविवार को लीक हो गया जिसके बाद कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने चुनिंदा उम्मीदवारों के लिए ही फिर से परीक्षा लेने का आदेश दिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com