NDTV Khabar

St stephens college admission


'St stephens college admission' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सेंट स्टीफन कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ, यहां देखें लिस्ट

    सेंट स्टीफन कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ, यहां देखें लिस्ट

    दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफन कॉलेज ने साल 2018 में दाखिले के लिए अपनी पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है. पिछले साल के मुकाबले इस साल की कट-ऑफ लिस्ट में थोड़ा बदलाव देखने को मिला है. सेंट स्टीफन कॉलेज में अर्थशास्त्र ऑनर्स में दाखिले के लिए सबसे ज्यादा 98 प्रतिशत कट-ऑफ है.

  • DU Admission 2017: सेंट स्टीफन कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ लिस्ट

    DU Admission 2017: सेंट स्टीफन कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ लिस्ट

    St Stephens College cut off 2017: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित कॉलेज सेंट स्टीफन ने अकादमिक सत्र 2017-18 के लिए अपनी पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है. विद्यार्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट www.ststephens.edu पर जाकर कटऑफ मार्क्स देख सकते हैं. कॉलेज की पहली कट-ऑफ लिस्ट छात्रों के लिए थोड़ी राहत लेकर आई है. बीए प्रोग्राम कोर्स की कटऑफ साइंस स्टूडेंट्स के लिए 96.5, कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए 97 और ह्यूमेनिटीज स्टूडेंट्स के लिए 95 रखी गई गई है. 

  • DU के सेंट स्टीफेंस कॉलेज से करें लेंग्वेज कोर्स, 5 जुलाई तक करना होगा आवेदन

    DU के सेंट स्टीफेंस कॉलेज से करें लेंग्वेज कोर्स, 5 जुलाई तक करना होगा आवेदन

    दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित सेंट स्टीफेंस कॉलेज में लेंग्वेज कोर्सेज में दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। छात्रों को सर्टिफिकेट कोर्स के लिए 30 जून तक और एडवांस्ड डिप्लोमा व डिप्लोमा कोर्से के लिए 5 जुलाई, 2016 तक आवेदन करना होगा।

  • सेंट स्टीफेंस कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ लिस्ट, इंग्लिश ऑनर्स के लिए चाहिए 99 प्रतिशत

    सेंट स्टीफेंस कॉलेज ने जारी की पहली कट-ऑफ लिस्ट, इंग्लिश ऑनर्स के लिए चाहिए 99 प्रतिशत

    दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित सेंट स्टीफेंस कॉलेज ने शैक्षणिक सत्र 2016-17 के लिए पहली कट-ऑफ लिस्ट की घोषणा की और अंग्रेजी ऑनर्स के लिए यह सबसे ज्यादा 99 प्रतिशत रही। हालांकि इस बार कॉलेज में आए आवेदनों की संख्या कम रही।

  • सेंट स्टीफेन्स कॉलेज ने प्रवेश कार्यक्रम की घोषणा की

    सेंट स्टीफेन्स कॉलेज ने प्रवेश कार्यक्रम की घोषणा की

    सेंट स्टीफेन्स कॉलेज ने अपने प्रवेश कार्यक्रम की घोषणा की, लेकिन उसने इस बात पर चुप्पी साध ली कि क्या वह दिल्ली विश्वविद्यालय की केन्द्रीयकृत पंजीकरण प्रक्रिया में शामिल होगा या नहीं।

  • डीयू में चार वर्षीय स्नातक पाठ्यक्रम पर घमासान जारी, वाइस चांसलर पर हो सकती है कार्रवाई

    डीयू में चार वर्षीय स्नातक पाठ्यक्रम पर घमासान जारी, वाइस चांसलर पर हो सकती है कार्रवाई

    यूजीसी ने दिल्ली विश्वविद्यालय के चार साल के अंडर ग्रेजुएट कोर्स में छात्रों को पब्लिक नोटिस जारी कर एडमिशन न लेने की सलाह दी है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि डीयू के वाइस चांसलर पर सरकार कार्रवाई कर सकती है। सरकार की ओर कहा जा रहा है कि यूपीए सरकार ने संसद को गुमराह किया था।